हिंदुओं को सीधी धमकी सरेआम माइक पर चिल्ला कर।

सनातन🚩समाचार🌎बरेली: पाकिस्तान बांग्लादेश पश्चिमी बंगाल और कश्मीर के बाद अब उत्तर प्रदेश के बरेली शहर में एक बड़ा जलसा आयोजित करके उसमें एक मुस्लिम नेता तौरीक राज ने जो कुछ हिंदुओं के लिए कहा है उस पर बहुत ध्यान दिए जाने की आवश्यकता है। इस जलसे में माइक पर भाषण देते हुए इस व्यक्ति ने सरेआम हिंदुओं को एक बहुत बड़ी धमकी दी है। बरेली के इस्लामिया ग्राउंड में इस जलसे का आयोजन किया गया था।

इस जलसे में लगभग 20,000 से अधिक मुस्लिम समाज के लोग पहुंचे हुए थे। इस जलसे में हिंदुओं के खिलाफ जमकर जहर उगला गया और साथ ही इस जलसे में किसी भी प्रकार की सोशल डिस्टेंसिंग का पालन नहीं हो रहा था, किसी के चेहरे पर मास्क नहीं था और सरकार द्वारा निर्देशित कोरोना गाईडलाईन की भी जमकर धज्जियां उड़ाई गई थी। अपने भाषण में उन्मादी तौरीक रजा ने हिंदुओं को चुनौती देते हुए कहा की “लड़ने का तुम्हें बहुत शौक है, लेकिन तुम लड़ने की बात ही कर सकते हो लड़ नहीं सकते हो। लड़ाई तो हमारे खून में हैं, हम पैदाइशी लड़ाकू हैं।

मुस्लिम कानून को अपने हाथ में ले लेंगे

बतादें की इस व्यक्ति के भाषण के बीच बीच पूरे जिर शोर से मजहबी नारे भी लगाए जाते रहे, इसके साथ ही और भी बहुत कुछ वह बातें इस व्यक्ति के द्वारा कह दी गई जो देश की शांति के लिए खतरा हो सकती हैं। अपने भड़काऊ भाषण में इस मुस्लिम नेता तौरीक रजा ने कहा कि जिस दिन मुस्लिम कानून को अपने हाथ में ले लेंगे उस दिन हिंदुओं को पूरे देश में कहीं पनाह नहीं मिलेगी। राजा ने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहा अगर यह गुस्सा फूट पड़ा जिस दिन मेरा नौजवान मेरे कंट्रोल से बाहर आ गया उस दिन ——

उन्मादी भाषण

लोग मुझे कहते हैं कि तुम बुजदिल हो गए हो, तो मैं कहता हूं कि पहले मैं मरूंगा उसके बाद तुम्हारा नंबर आएगा। मैं अपने हिंदू भाइयों से खासतौर पर कहता हूं कि मुझे उस वक्त से डर लगता है जिस दिन मेरा यह नौजवान कानून अपने हाथ में ले लेगा उस दिन हिंदुस्तान में तुम्हें कहीं भी जगह नहीं मिलेगी। अब देखना यह होगा कि क्या इस व्यक्ति को भी पकड़ कर जेल भेजा जाएगा ? क्योंकि पिछले दिनों हिंदुओं के संत कालीचरण महाराज जी को जेल भेज दिया गया है हालांकि उन्होंने ऐसी कोई भी बात नहीं कही थी जिससे देश में दंगा भड़क सकता हो।

परंतु यह व्यक्ति तो सीधे-सीधे हिंदुओं को भयंकर धमकी दे रहा है जिससे देश में पूरी तरह दंगे भड़कने की संभावना है, और जिस तरह बकायदा इस जलसे का आयोजन किया गया फिर उसमें माइक पर यह मजहबी उन्माद फैलाने वाली बातें माइक पर जोर जोर से बोली गईं उससे तो यही लगता है कि यह व्यक्ति देश को पूरी तरह गृह युद्ध की आग में धकेल देना चाहता है।

We are born fighters, if we take law in our hands, Hindus will not get a place to run away’ – Tauqir Raza

हिंदू द्रोही मीडिया के लिए बहुत फंडिंग है, किंतु हिंदुत्ववादी मीडिया को अपना खर्चा चलाना भी मुश्किल है। हिंदुत्व/धर्म के इस अभियान को जारी रखने के लिए कृपया हमे DONATE करें। Donate Now या 7837213007 पर Paytm करें या Goole Pay करें।

By Ashwani Hindu

अशवनी हिन्दू (शर्मा) मुख्य सेवादार "सनातन धर्म रक्षा मंच" एवं ब्यूरो चीफ "सनातन समाचार"। जीवन का लक्ष्य: केवल और केवल सनातन/हिंदुत्व के लिए हर तरह से प्रयास करना और हिंदुत्व को समर्पित योद्धाओं को अपने अभियान से जोड़ना या उनसे जुड़ जाना🙏

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *