Unable to face the truth, the attack on the office of “The Kashmir Files”, misbehaved with the woman.”

कहां कहां हमले करेंगे ? परतें तो उतर चुकी हैं अब।

सनातन🚩समाचार🌎 पहले कश्मीर में हिंदुओं का रहना सहन नहीं था, उन्हें बुरी तरह काट पीट कर उनकी इज्जतें बर्बाद करके उन्हें वहां से भगा दिया गया, और अब जबकि उस हिंदुओं के कत्लेआम के सच्चाई सामने आ रही है तो अब वही शैतानी ताकतें सहन नहीं कर पा रही हैं कि उनकी सच्चाई दुनिया को कोई कैसे दिखा सकता है ? बता दें की जब से द कश्मीर फाइल्स फिल्म का आरंभ हुआ तभी से इसके ऊपर तरह-तरह के आरोप लगते रहे। पहले इस फिल्म को रुकवाने के लिए धमकियां दी गई। उसके बाद कई तरह के दबाव और साथ ही इसे रुकवाने के लिए अदालत का भी सहारा लिया गया, परंतु किसी भी तरह से यह लोग सफल नहीं हो पाए हैं तो अब यह हिंदू द्रोही लोग अपने वास्तविक रूप में सामने आ रहे हैं।

हिंदू द्रोहियों का गुस्सा

इसी के चलते कहीं पर फिल्म देख कर निकले लोगों पर हमले हो रहे हैं, उन्हें घायल किया जा रहा है और कहीं पर चलती फिल्म में एक महिला चिल्लाकर कह रही है किए अब ये आगे भी होगा। कश्मीरी हिंदुओं के नरसंहार और पलायन पर बनी फिल्म द कश्मीर फाइल्स बॉक्स ऑफिस पर सारे रिकॉर्ड तोड़ते हुए 200 करोड़ का कलेक्शन पार कर चुकी है। अब हिंदू द्रोहियों का गुस्सा भी अपने चरम पर है, जिसके चलते इस फिल्म के निर्माता विवेक अग्निहोत्री के घर में घुसकर दो लोगों ने उत्पात किया है, और साथ ही वहां उपस्थित विवेक अग्निहोत्री की मैनेजर महिला के साथ दुर्व्यवहार करते हुए उसे धक्के भी मारे हैं और गाली गलौज की है।

ऑफिस में घुसे

इस बारे में विवेक अग्निहोत्री ने बॉलीवुड हंगामा से बात करते हुए यह बताया है कि कैसे उनकी गैरमौजूदगी में दो उन्मादी उनके ऑफिस में घुस आए थे उन्होंने कहा कि इस फिल्म को बनाने में मुझे बहुत सारी चुनौतियों का सामना करना पड़ा है। ये 2 लोग तब मेरे ऑफिस में घुसे जब मैं और मेरी पत्नी वहां पर मौजूद नहीं थे। वहां पर केवल हमारी एक मैनेजर महिला उपस्थित थीं। विवेक अग्निहोत्री ने आगे बताया की उन उन्मादियों ने दरवाजे को जोर से धक्का मारा उन्हें जब हमारी महिला मैनेजर ने रोकने का प्रयास किया तो उन्होंने उसके साथ भी गाली-गलौज की और उन्हें भी धक्का मार के गिरा दिया। साथ ही उन्होंने कहा की मैं अपनी सिक्योरिटी को लेकर बिल्कुल भी चिंतित नहीं हूं।

दर्शक समझदार हैं

सवालों के जवाब देते हुए विवेक अग्निहोत्री ने बताया जहां तक द कश्मीर फाइल्स को मुस्लिम विरोधी होने का लेबल दिए जाने का सवाल है तो हमारा इरादा कभी भी किसी समुदाय को बदनाम करने का कभी नहीं था। मैंने अपनी फिल्म में पाकिस्तान के खिलाफ भी बात नहीं की है क्योंकि मेरा मानना है अब दर्शक बहुत समझदार हैं वह खुद ही अनुमान लगा सकते हैं कि द कश्मीर फाइल्स का खलनायक आतंकवाद है। मेरी फिल्म में एक पंक्ति है जहां एक चरित्र कह रहा है कि हिंदुओं के इलावा मुस्लिम और अन्य समुदाय भी आंतकवाद के शिकार हैं।

मतदाता खिलाफ हो जाते

विवेक अग्निहोत्री से जब पूछा गया कि बहुत सारे लोग आरोप लगा रहे हैं कि बीजेपी से नज़दीकियां होने के कारण ही आपकी फिल्म को टैक्स फ्री किया जा रहा है तो उन्होंने स्पष्ट किया कि ऐसा नहीं है, यह बिल्कुल भी सच नहीं है। यह फिल्म की प्रासंगिकता है जिसे सरकार ने स्वीकार किया है। मुझे लगता है कि अगर वे फिल्म को टैक्स फ्री नहीं करते तो उनके मतदाता उनके खिलाफ हो जाते। उन्होंने यह भी बताया कि मेरे लिए यह बहुत मायने रखता है कि यह फिल्म सभी लोगों तक पहुंच रही है, और लोगों के दिलों को छू रही है। एक 85 वर्षीय व्यक्ति और उसके 75 वर्षीय पत्नी जिन्होंने कभी सिनेमा घर में पांव नहीं रखा था वह भी द कश्मीर फाइल्स देखने गए।

शांत होकर फिल्म देख रहे हैं

यही मेरी वास्तविक उपलब्धि है यह फिल्म अब गांवों में भी चल रही है। बता दें कि विवेक अग्निहोत्री फिल्म को मिल रहे शानदार रिस्पॉन्स से विवेक से बहुत खुश हैं। वह कहते हैं कि दुनिया भर के लोग शांत होकर इस फिल्म को देख रहे हैं। हमने यह फिल्म बनाने में अपना पैसा खर्च किया अपने घर तक को गिरवी रख दिया था। हमने इस फिल्म के लिए दुनिया के कई भागों में जाकर रिसर्च की। उस समय हमें नहीं पता था कि इन खर्चों का परिणाम बाद में क्या होने वाला है ?

ये भी हो रहा है

बहरहाल ये कहना पड़ेगा कि विवेक अग्निहोत्री की यह फिल्म अब बहुत ज्यादा पसंद की जा रही है। इस फिल्म में दिखाए गए सच को देखने के लिए लोग इतने उत्साहित हो रहे हैं कि इस फिल्म ने अब तक के बहुत सारे बड़े-बड़े रिकॉर्ड तोड़ दी हैं।

हिंदू द्रोही मीडिया के लिए बहुत फंडिंग है, किंतु हिंदुत्ववादी मीडिया को अपना खर्चा चलाना भी मुश्किल है। हिंदुत्व/धर्म के इस अभियान को जारी रखने के लिए कृपया हमे DONATE करें। Donate Now या 7837213007 पर Paytm करें या Goole Pay करें।

By Ashwani Hindu

अशवनी हिन्दू (शर्मा) मुख्य सेवादार "सनातन धर्म रक्षा मंच" एवं ब्यूरो चीफ "सनातन समाचार"। जीवन का लक्ष्य: केवल और केवल सनातन/हिंदुत्व के लिए हर तरह से प्रयास करना और हिंदुत्व को समर्पित योद्धाओं को अपने अभियान से जोड़ना या उनसे जुड़ जाना🙏

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *