The blast created a stir, the windows of the windows were broken, the police caught Rashid Sheikh.”

राशिद शेख ने बताया कि वाशिंग मशीन से विस्फोट हुआ है पर पुलिस कर रही है जांच।

पकड़ा गया

सनातन🚩समाचार🌎 महाराष्ट्र के पुणे के एक अपार्टमेंट में उस समय हड़कंप मच गया जब वहां रहने वाले अब्दुल रशीद नाम के एक व्यक्ति के घर में जोरदार ब्लास्ट हो गया, जिससे आसपास के घरों की खिड़कियों के शीशे टूट गए तथा इस हुए धमाके की आवाज काफी दूर तक सुनी गई। प्राप्त हुई जानकारी के अनुसार यह धमाका पुणे की भवानी सेठ मैं बनी हुई विशाल सोसाइटी में हुआ है। यह स्थान पुणे के समर्थ नगर थाना क्षेत्र में पड़ता है। इस धमाके के बाद स्थानीय पुलिस तुरंत घटनास्थल पर पहुंच गई और बारीकी से छानबीन में जुट गई।

अफरा-तफरी मच गई

पुलिस ने वहां पर रहने वाले रशीद मोहम्मद अली शेख को गिरफ्तार कर लिया है, जो कि इस अपार्टमेंट की तीसरी मंजिल पर रह रहा था। स्थानीय लोगों के अनुसार ब्लास्ट की जोरदार आवाज सुनकर वहां पर अफरा-तफरी मच गई और लोग भयभीत हो गए। इस विस्फोट में सुखद बात यह रही कि इसमें किसी के भी हताहत होने की खबर नहीं है। धमाका होने के बाद जब लोग मोहम्मद अली शेख के घर गए तो उसने कहा की वाशिंग मशीन में धमाका हुआ है।

यह कम तीव्रता वाला विस्फोट था

बता दें की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी जल्द ही पुणे में आने वाले हैं इसलिए पुलिस इस घटना को बहुत गंभीरता से ले रही है। यह घटना 12 जून 2022 रविवार को घटी है। इस बारे में समर्थ नगर थाने के सीनियर इंस्पेक्टर विष्णु तम्हाने ने बताया है कि यह कम तीव्रता वाला विस्फोट था, तथा इस बारे में एक और सीनियर पुलिस अधिकारी ने बताया है कि राशिद शेख से पूछताछ किए जाने पर पता चला है कि वह वाशिंग मशीन रिपेयरिंग का काम करता है। पूछताछ में राशिद शेख ने बताया है कि वाशिंग मशीन रिपेयर करते समय ही यह धमाका हुआ है, परंतु हम इस धमाके के पीछे के असल कारणों की बारीकी से जांच पड़ताल कर रहे हैं।

पुलिस द्वारा पकड़े गए राशिद मोहम्मद अली शेख की आयु 45 वर्ष की बताई जा रही है तथा वह विशाल सोसाइटी के एक अपार्टमेंट में किराए पर रह रहा था तथा पुणे में ही उसके कई रिश्तेदार भी रहते हैं। यहां हुए धमाके की आवाज दूर-दूर तक सुनी गई और कई लोगों के घरों की खिड़कियों के शीशे भी चकनाचूर हो गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने वहां पर बम निरोधक दस्ते को भी बुला लिया ताकि कोई और अनहोनी ना होने पाए। पकड़ा गया ये संदिग्ध व्यक्ति रशीद मोहम्मद इस अपार्टमेंट की तीसरी मंजिल पर रहता था।

हिंदू द्रोही मीडिया के लिए बहुत फंडिंग है, किंतु हिंदुत्ववादी मीडिया को अपना खर्चा चलाना भी मुश्किल है। हिंदुत्व/धर्म के इस अभियान को जारी रखने के लिए कृपया हमे DONATE करें। Donate Now या 7837213007 पर Paytm करें या Goole Pay करें।

By Ashwani Hindu

अशवनी हिन्दू (शर्मा) मुख्य सेवादार "सनातन धर्म रक्षा मंच" एवं ब्यूरो चीफ "सनातन समाचार"। जीवन का लक्ष्य: केवल और केवल सनातन/हिंदुत्व के लिए हर तरह से प्रयास करना और हिंदुत्व को समर्पित योद्धाओं को अपने अभियान से जोड़ना या उनसे जुड़ जाना🙏

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *