Spit in vegetable, spit in water, spit in bread, spit in milk and now Sharif Khan sahib was caught in vegetables.”

ये कोई नई बात थोड़े ही है जो आप हैरान परेशान हो जाएं। आपके आस पास तो ये हर रोज हो रहा है।

गंदी मानसिकता वाला

सनातन 🚩समाचार🌎 घिर चुके हैं आज देश वासी गंदी सोच वालों से। नॉनवेज मांगों तो गौमांस खिला देते हैं, इनसे दूध खरीदो तो थूक मिला देते हैं, कोरोना में पुलिस पर थूक, कपड़े स्त्री करवाओ तो थूक डाल देते हैं, नई जी मुंह को थूक से मसाज कर देते हैं और सब्जी में मूत्र (सूसू) भी मिला देते हैं। ये आप ने सोचना है की इनसे कैसे बचना है ?

शरीफ खान जी अपना काम कर रहे थे।

अब उत्तर प्रदेश के बरेली में फिर एक ऐसी ही घटना सामने आई है। यहां के प्रेम नगर थाना क्षेत्र में एक शरीफ खान नाम का एक सब्जियां बेचने वाले उस समय रंगे हाथों पकड़ा गया जब वो अपनी बेचने वाली सब्जियों पर पेशाब कर रहा था। दरअसल शरीफ खान की सब्जियों पर पेशाब करने की किसी ने वीडियो बना ली थी, जिस कारण उस के कुकृत्य का दुनियां को पता चल गया। ये वीडियो उस समय बना जब वह शुक्रवार 16 सितंबर 2022 को सड़क के किनारे सब्जी का ठेला लगाकर खड़ा हुआ था। तथा वहीं पर नीचे रखी हुई सब्जियों पर पेशाब कर रहा था। उसे ऐसा करते देख किसी ने घटना का वीडियो बना लिया था।

बदतमीजी करने लगा

इस वीडियो के बारे में उसे बनाने वाले हिंदू जागरण मंच के कार्यकर्ता दुर्गेश गुप्ता ने बताया कि वे शुक्रवार की दोपहर करीब तीन बजे जनकपुरी में कैलाश अस्पताल के पास से गुजर रहे थे। अचानक उनकी दृष्टि सड़क किनारे खड़े सब्जी के ठेले वाले पड़ी। उन्होंने देखा की वह ठेले की आड़ में सब्जियों पर पेशाब कर रहा था। दुर्गेश ने आगे बताया कि इस घटना का उन्होंने तुरंत अपनी कार में बैठे ही वीडियो बना लिया। इसके बाद जब वह सब्जी बेचने वाले से कारण जानने पहुँचे तो उसने अपना नाम शरीफ खान और पता परतापुर चौधरी बताया। दुर्गेश ने ये भी बताया की जब उन्होंने शरीफ खान के द्वारा सब्जियों पर पेशाब करने का विरोध किया तो वो उल्टा मुझसे बदतमीजी करने लगा।

मौके की वीडियो

जब वो लगातार बहसबाजी करने लगा तो हंगामा होता देख वहाँ बहुत सारे लोग इकट्ठा हो गए और वीडियो देखने से गुस्साए लोगों ने शरीफ खान की पिटाई कर दी। इस बीच किसी ने प्रेम नगर थाने की पुलिस को इस होहल्ले के बारे में सूचित कर दिया। सूचना पा कर प्रेम नगर थाने की पुलिस मौके पर पहुंच गई और अपने साथ शरीफ खान को भी थाने ले गई। पूछताछ में शरीफ खान ने पुलिस को बताया कि उसे पेशाब लगी थी, इसलिए वह ठेले की आड़ में पेशाब करने लगा। मौके पे जमा हुए लोगों का आरोप था की शरीफ खान हमारे हिंदू आबादी वाले जनकपुरी और राजेंद्रनगर क्षेत्र में सब्जी बेचने आता है।

पकड़ा गया गंदा

इस हंगामे के बारे में प्रेम नगर थाने के SSI वीरेंद्र प्रताप सिंह ने बताया है कि एक सब्जी बेचने वाले शरीफ खान के खिलाफ लोगों ने सब्जियों पर पेशाब करने का आरोप लगाया है। उसे पुलिस ने हिरासत में ले लिया गया है, और अब मिली शिकायत के आधार पर मुकदमा दर्ज कर आगे की बनती कार्रवाई की जा रही है।

हिंदू द्रोही मीडिया के लिए बहुत फंडिंग है, किंतु हिंदुत्ववादी मीडिया को अपना खर्चा चलाना भी मुश्किल है। हिंदुत्व/धर्म के इस अभियान को जारी रखने के लिए कृपया हमे DONATE करें। Donate Now या 7837213007 पर Paytm करें या Goole Pay करें।

By Ashwani Hindu

अशवनी हिन्दू (शर्मा) मुख्य सेवादार "सनातन धर्म रक्षा मंच" एवं ब्यूरो चीफ "सनातन समाचार"। जीवन का लक्ष्य: केवल और केवल सनातन/हिंदुत्व के लिए हर तरह से प्रयास करना और हिंदुत्व को समर्पित योद्धाओं को अपने अभियान से जोड़ना या उनसे जुड़ जाना🙏

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *