Sometimes some government and sometimes heretics attack Hindus. Now the idols were broken by throwing meat in the holy temple.”

भगवान श्री कृष्ण जी के शौर्य को भुलाने के परिणाम भुगत रहे हैं हिंदू।

सनातन🚩समाचार🌎 अब स्थानीय लोग आरोप लगा रहे हैं कि यह प्रशासन की नाकामी है, यह सारी गलती सरकार की है परंतु वास्तव में सच्चाई यह है कि यह सारी गलती तो हिंदू समाज की ही है क्योंकि हिंदू कभी भी अपने धर्म के प्रति सतर्क नहीं रहते हैं और हर रोज हो रही इन घटनाओं के प्रति उदासीन बने रहते हैं। अभी 4 दिन पहले ही राजस्थान में भगवान श्री राम जी का दरबार लगा हुआ भव्य विशाल प्रवेश द्वार रात के अंधेरे में जेसीबी मशीनों के द्वारा ध्वस्त कर दिया गया था। और अब यह भयंकर घटना घट गई है।

उत्तर प्रदेश के नोएडा में

दिन प्रतिदिन बढ़ रहे इन मामलों में एक और मामला जुड़ गया है नोएडा का। यहां पर बहलोलपुर चौकी क्षेत्र में महादेव शिव के पवित्र मंदिर की पवित्र शिवलिंग को तोड़ दिया गया है, तथा साथ ही मंदिर में मांस भी फैंक कर उसे अशुद्ध किया गया है। हिंदुओं की आस्था पर आघात पहुंचाने वाली यह नई घटनाएं घटी है उत्तर प्रदेश के नोएडा में। जहां पर हिंदुओं के पवित्र मंदिर में मूर्तियों को तोड़ दिया गया है।

हमेशा की तरह

धर्म के इस अपमान का पता लोगों को तब चला जब लोग सुबह मंदिर में आए तो उन्होंने देखा कि मंदिर की मूर्तियां टूटी पड़ी हैं और साथ ही मंदिर में इधर-उधर मांस भी बिखरा पड़ा है। इससे लोग बहुत आक्रोशित हो गए तथा आसपास यह खबर फैलने के बाद मंदिर में भारी भीड़ जमा हो गई। मंदिर में इकट्ठा हुए लोग हमेशा की तरह पुलिस से गुहार लगा रहे थे कि जल्दी अपराधियों को गिरफ्तार किया जाए, उनके खिलाफ सख्त एक्शन लिया जाए। मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस प्रशासन भी तुरंत मौके पर पहुंच गया तथा लोगों को शांति व्यवस्था बनाए रखने की अपील की।

https://youtube.com/shorts/OI1vZpahh3k?feature=share

ऊपर का लिंक टच करें देखें दुखद वीडियो

बहुत सारे विधर्मी

बता दें कि स्थानीय लोग इस मामले में पुलिस पर ही लापरवाही का आरोप लगा रहे हैं परंतु बड़ा सवाल यह है कि हिंदुओं के धर्म की रक्षा करना क्या केवल पुलिस का ही काम है ? क्या हिंदू अपने धर्म की रक्षा स्वयं करने में सक्षम नहीं है ? मिली जानकारी के अनुसार यह मामला नोएडा के सेक्टर 63 थाना क्षेत्र के बहलोलपुर का है। इस बारे में एक स्थानीय सोनू यादव नाम के व्यक्ति ने बताया की इस मंदिर के आसपास बहुत सारे विधर्मी लोग मुर्गा मांस बेचने का काम करते हैं। हमने कई बार उन्हें ऐसा करने से मना किया परंतु वह नहीं माने। इसके बाद हमने नोएडा अथॉरिटी को भी इसकी शिकायत की परंतु फिर भी कोई एक्शन नहीं लिया गया। सोनू यादव ने शंका जताई है कि यह काम अवश्य ही मंदिर के आसपास मुर्गा मांस बेचने वाले लोगों के द्वारा ही किया गया होगा।

एक्शन लेने के बजाए

स्थानीय निवासी सोनू यादव के अनुसार कल रविवार को स्थानीय थाना सेक्टर 63 में एक अर्जी दी गई थी कि मंदिर की पवित्रता को बनाए रखने के लिए प्रशासन द्वारा उचित प्रबंध किया जाना चाहिए, परंतु पुलिस ने कोई एक्शन लेने के बजाए जांच करने की बात कही, तथा उसके बाद अब 20 – 21 की रात को मंदिर की पवित्र मूर्तियों को तोड़ दिया गया है, और मंदिर में मांस भी फेंका गया है।


इन हो रही सारी घटनाओं के बाद तो अब केवल यही कहा जा सकता है कि अगर हिंदू भगवान श्री कृष्ण जी के नाम पर ठुमके लगाना बंद करके उनके वास्तविक शौर्य स्वरूप को नहीं पहचानेंगे तो इसी प्रकार निरंतर धर्म का अपमान होता ही रहेगा।

घटना पर पुलिस का बयान

हिंदू द्रोही मीडिया के लिए बहुत फंडिंग है, किंतु हिंदुत्ववादी मीडिया को अपना खर्चा चलाना भी मुश्किल है। हिंदुत्व/धर्म के इस अभियान को जारी रखने के लिए कृपया हमे DONATE करें। Donate Now या 7837213007 पर Paytm करें या Goole Pay करें।

By Ashwani Hindu

अशवनी हिन्दू (शर्मा) मुख्य सेवादार "सनातन धर्म रक्षा मंच" एवं ब्यूरो चीफ "सनातन समाचार"। जीवन का लक्ष्य: केवल और केवल सनातन/हिंदुत्व के लिए हर तरह से प्रयास करना और हिंदुत्व को समर्पित योद्धाओं को अपने अभियान से जोड़ना या उनसे जुड़ जाना🙏

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *