Shahzad kidnapped a minor Hindu girl, did dirty work for several days and then sold her to Anees Beg for Rs 10,000.”

दिनों दिन हिंदू लड़कियों पे कहर बढ़ता ही जा रहा है वहशी शैतानों का।

सनातन🚩समाचार🌎 एक बार फिर से एक नाबालिग हिंदू लड़की शिकार हो गई है वहशी दरिंदों का। इस घटना में शहजाद नाम के व्यक्ति ने नाबालिग हिंदू लड़की का अपहरण कर लिया इसके बाद उसने 10 दिनों तक उसे बंधक बनाकर उसके साथ जबरन बलात्कार किया और फिर उसके बाद उसने नाबालिग लड़की को ₹10000 के बदले अनीस बेग को सौंप दिया। हालांकि 10000 में बेचे जाने की बात से पुलिस इनकार कर रही है।

इस नाबालिग हिंदू लड़की को बर्बाद कर देने वाली यह घटना घटी है उत्तर प्रदेश के बरेली में। यहां पर शहजाद बेग नाम के एक मुसलमान ने नाबालिक हिंदू लड़की का अपहरण कर लिया। इसके बाद उसने कई दिनों तक उसके साथ जबरन बलात्कार किया। जब उसका मन भर गया तब उसने लड़की को अपने ही समाज के एक अन्य युवक अनीस बेग को हवाले कर दिया। जिस नाबालिग लड़की के साथ ये दुर्घटना घटी है वह बरेली के बिथरी चैनपुर थाना क्षेत्र में पढ़ते भरतपुर गांव की रहने वाली है।

पता चला है कि 21 दिसंबर 2023 को शहजाद बेग नाम के एक युवक ने उसका अपहरण कर लिया था। इसके बाद शुरू हुआ लड़की के दुर्भाग्य का सिलसिला। अपनी बेटी के गायब होने के बाद उसके परिजनों ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवा दी। इस कांड की जानकारी मिलने के बाद करणी सेना ने बरेली में भारी प्रदर्शन किया। करणी सेना के अनुसार इस मामले में पुलिस ने लापरवाही से काम लिया है।

उधर नाबालिग लड़की के परिजनों के द्वारा शिकायत मिलने पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए नाबालिग  लड़की को अनीस बेग नाम के एक युवक के कब्जे से बरामद कर लिया, और साथ ही अनीस बेग को गिरफ्तार भी कर लिया। पुलिस ने अनीस बेग को शाहजहांपुर से गिरफ्तार किया है, और अब पुलिस शहजाद का पता लगाने में जुटी हुई है। जिस नाबालिग लड़की के साथ यह घटना घटी है वह 12वीं कक्षा की छात्रा है।

इस घटना के बारे में TV9 भारतवर्ष और एबीपी न्यूज़ की माने तो नाबालिग हिंदू लड़की का अपहरण शहजाद नाम के एक युवक ने किया था और उसने 10 दिनों तक बच्ची का बलात्कार करने के बाद उसे ₹10000 में अनीस बेग को बेच दिया।

पुलिस के अनुसार दो आरोपियों में से एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है तथा दूसरे की सरगर्मी से तलाश की जा रही है। इसके साथ ही नाबालिग लड़की को बरामद करके उसे उसके परिवार को सौंप दिया गया है।

हिंदू द्रोही मीडिया के लिए बहुत फंडिंग है, किंतु हिंदुत्ववादी मीडिया को अपना खर्चा चलाना भी मुश्किल है। हिंदुत्व/धर्म के इस अभियान को जारी रखने के लिए कृपया हमे DONATE करें। Donate Now या 7837213007 पर Paytm करें या Goole Pay करें।

By Ashwani Hindu

अशवनी हिन्दू (शर्मा) मुख्य सेवादार "सनातन धर्म रक्षा मंच" एवं ब्यूरो चीफ "सनातन समाचार"। जीवन का लक्ष्य: केवल और केवल सनातन/हिंदुत्व के लिए हर तरह से प्रयास करना और हिंदुत्व को समर्पित योद्धाओं को अपने अभियान से जोड़ना या उनसे जुड़ जाना🙏

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *