Sabka Saath Sabka Vikas A slapstick slapped Mohammad Luqman as a kafir and drove him away from the mosque, the police caught Jalisse and Munawwar.”

खजाना लुटा दिया फिर भी सबका साथ नहीं आया हाथ।

सनातन🚩समाचार🌎भारतीय जनता पार्टी के सबका साथ सबका विकास वाले मंत्र की उत्तर प्रदेश के चुनावों में पूरी तरह से हवा निकल चुकी है। मुसलमानों पर खुलकर देश का खजाना लुटाने के बावजूद भी मुस्लिमों ने बीजेपी को ठेंगा दिखाया था। यह बात उत्तर प्रदेश के चुनावों के बाद आए परिणामों से स्पष्ट हो चुकी है। इतना ही नहीं उन चुनावों में जिन मुसलमानों ने बीजेपी का साथ दिया था उनको भी बहुत तरह की परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। ऐसे कई मामले पहले भी सामने आ चुके हैं, और अब उसी कड़ी में एक नया मामला सामने आया है उत्तर प्रदेश के गोंडा जिले में।

अल्पसंख्यक मोर्चा के पूर्व महामंत्री

यहां पर मुस्लिम समाज के लोगों ने भारतीय जनता पार्टी का समर्थन करने वाले एक मुस्लिम युवक को उस समय मस्जिद से भगा दिया जब वह मस्जिद में नमाज पढ़ने गया था। इस पर जब उस युवक ने आपत्ति जताई तो वहां उपस्थित लोगों ने डंडो लाठियों के साथ उसके घर पर जाकर हमला कर दिया। प्राप्त सूत्रों के अनुसार यह घटना कोतवाली क्षेत्र के बनकटवा गांव में घटी है। पता चला है कि यहां के निवासी मोहम्मद लुकमान बीजेपी अल्पसंख्यक मोर्चा के पूर्व महामंत्री हैं। इस बारे में मोहम्मद लुकमान ने खुद कहा है कि उन्होंने उत्तर प्रदेश चुनाव में बीजेपी को पूरा समर्थन दिया था, जिससे उसके अपने ही समुदाय के कुछ लोग उसे नाराज चल रहे हैं।

मस्जिदों से लाउडस्पीकर

इसी कड़ी में 19 अप्रैल 2022 को जब वह मस्जिद में नमाज पढ़ने गए तो उन्हें पहले मस्जिद में घुसने से रोका गया फिर वहां पर नमाज पढ़ने से रोक दिया गया। जब मोहम्मद लुकमान ने इस पर आपत्ति जताई तो उसे काफिर कहकर मस्जिद से भगा दिया गया। मिली जानकारी के अनुसार 20 अप्रैल 2022 की सुबह लुकमान का छोटा भाई सरफराज नमाज पढ़ने मस्जिद में गया था। जब वापस लोटन लगा तो जलीसे के बेटे मुनव्वर ने सरफराज को रोक लिया और कहा कि तुम लोग जिस भाजपा में हो वह सारे देश में मस्जिदों से लाउडस्पीकर उतरवा रही है।

तुम्हें नमाज पढ़ने का कोई हक नहीं है, तुम्हारा कोई ईमान नहीं है, तुम लोग काफिर हो। यह भी पता चला है कि इस बहस बाजी के दौरान ही मुनव्वर ने अपने पिता जलीसे, शमसुद्दूहा सहित और लोगों को भी वहां पर बुला लिया उसके बाद यह सभी लोगों ने लुकमान के भाई सरफराज पर हमला कर दिया।

उत्तर प्रदेश पुलिस ने

उन्होंने उसकी बुरी तरह पिटाई कर दी। अपने भाई को बचाने के लिए जब लुकमान वहां पहुंचे तो उन लोगों ने उनके साथ भी मारपीट की इस सारी घटना के बाद पीड़ित लुकमान ने पुलिस में जाकर शिकायत दे दी। लुकमान से मिली शिकायत के बाद कार्रवाई करते हुए उत्तर प्रदेश पुलिस ने चार लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। इसके बाद पुलिस ने जलीसे और मुनव्वर नाम के दो लोगों को गिरफ्तार भी कर लिया। मामला बढ़ता देख कर एसपी संतोष मिश्रा भी मौके पर पहुंच गए और उन्होंने पीड़ित लुकमान के परिवार से घटना की सारी जानकारी ली।

साथ ही गांव वालों से शांति व्यवस्था बनाए रखने की अपील भी की। इसके बाद एसपी संतोष मिश्रा ने गांव के लोगों के साथ एक बैठक भी की। एसपी संतोष मिश्रा ने इस मौके पर चेतावनी भी दी है कि अगर इस तरह की घटना को दोबारा अंजाम दिया गया तो अब पुलिस संबंधित व्यक्ति खिलाफ कठोर कार्रवाई करेगी।

हिंदू द्रोही मीडिया के लिए बहुत फंडिंग है, किंतु हिंदुत्ववादी मीडिया को अपना खर्चा चलाना भी मुश्किल है। हिंदुत्व/धर्म के इस अभियान को जारी रखने के लिए कृपया हमे DONATE करें। Donate Now या 7837213007 पर Paytm करें या Goole Pay करें।

By Ashwani Hindu

अशवनी हिन्दू (शर्मा) मुख्य सेवादार "सनातन धर्म रक्षा मंच" एवं ब्यूरो चीफ "सनातन समाचार"। जीवन का लक्ष्य: केवल और केवल सनातन/हिंदुत्व के लिए हर तरह से प्रयास करना और हिंदुत्व को समर्पित योद्धाओं को अपने अभियान से जोड़ना या उनसे जुड़ जाना🙏

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *