“Real identity hidden – Beef – Fasting – Nikah – Fighting – Shraddha 35 pieces more.”

जिन परिवारों में धर्म की बजाए बॉलीवुड की चर्चाएं होती हैं, उन परिवारों की लड़कियां यूं बर्बाद होती ही हैं।

सनातन 🚩समाचार🌎 हर दिन बढ़ती जा रही है हिंदुओं की लड़कियों की बर्बादी की घटनाएं। यह सब बहुत चिंताजनक है। आखिर कब यह लव जिहाद की आफत हिंदू लड़कियों का पीछा छोड़ेगी ?

अब लव जिहाद का शिकार हो गई है दिल्ली की एक पढ़ी-लिखी लड़की। उसने पुलिस को जो बताया है वह बेहद चौंकाने वाला है। दरअसल दिल्ली में जामिया नगर थाने में एक युवती ने शिकायत दी है जिसमें उसने कहा है कि अबू हसन जैदी नाम का एक व्यक्ति उसके साथ असल पहचान छिपाकर लंबे समय तक बलात्कार करता रहा। जब उसे उसकी सच्चाई पता चली तो विरोध करने पर उसके साथ बुरी तरह से मारपीट की गई।

उसे जबरन बीफ खिलाया गया और मांस पकाने के लिए मजबूर किया गया। साथ ही उससे जबरन रोजे भी रखवाए गए। पीड़ित लड़की ने शिकायत में बताया है की वह एक बीमा कंपनी में काम करती थी। सन 2013 में उसकी मुलाकात आदित्य सिंह नाम के एक व्यक्ति से हुई। जिसके बाद उसकी मुलाकात दोस्ती में बदल गई और आखिर पीड़ित लड़की उसकी ऐसी दीवानी हो गई कि उसने अपने घर वालों के खिलाफ जाकर आदित्य सिंह के साथ लिव इन रिलेशन में रहना चालू कर दिया।

पीड़िता ने आरोप लगाया है कि लिव इन रिलेशन में रहने के दौरान उसे पता चला कि जिसे वह आदित्य सिंह मान रही थी वह व्यक्ति वास्तव में अबू हसन जैदी नाम का एक मुसलमान है। पीड़िता के अनुसार अपने परिजनों का समर्थन खो देने के बाद और अबू हसन जैदी को अपना सब कुछ सौप देने के बाद वह पूरी तरह से लाचार हो गई, और फिर उसने अबू हसन जैदी से शादी करने के लिए कहा। जिस पर पहले तो वो मना करता रहा परंतु जब मैं उससे लगातार शादी करने के लिए कहती रही, तब उसने मेरे साथ क्रूर व्यवहार करना चालू कर दिया।

वह मेरे साथ मारपीट करता। उसने मुझे जबरदस्ती बीफ भी खिलाया और मुझसे मांस पकवाता रहा। पीड़िता के अनुसार उसका नाम बदल कर सिमरन अली कर दिया गया है। पीड़िता ने आरोप लगाते हुए आगे बताया है कि उससे जबरदस्ती रोजे भी रखवाए गए और उसे अपना हिंदू धर्म त्याग कर इस्लाम कबूल करने के लिए भी विवश किया गया। पीड़िता के अनुसार में बेबसी में सब कुछ सहन करती रही और उससे शादी के लिए कहती रही किंतु उसने मुझे शादी नहीं की।

जब मैं उसके जुल्म सहती रही और लगातार उसे शादी करने के लिए कहती है रही तो आखिर अक्टूबर 2020 में उसने अमरोहा में मेरे साथ निकाह करने का नाटक किया। जिससे उसने बाद में मानने से ही इनकार कर दिया। पीड़िता ने अपने साथ हुए अत्याचारों के बारे में आगे बताया है की मारपीट के साथ-साथ वह जो भी कमाती थी अबू हसन जैदी उससे वह सब उससे छीन लेता था।

ये सभी को अवश्य फारवर्ड करें

पीड़िता के अनुसार इसी बीच शब्द श्रद्धा के 35 टुकड़ों की घटना सामने आई।तब उसकी चिंता और बढ़ गई क्योंकि जब उसने अबू हसन जैदी से से बारे में बात की तो उसने कहा कि श्रद्धा के साथ तो कुछ भी नहीं हुआ जो मैं तेरे साथ करूंगा।

इस पर पीड़िता बहुत डर गई और फिर उसने पुलिस में इसकी शिकायत कर दी। जिसके बाद दिल्ली पुलिस ने 13 जनवरी 2023 को मामला दर्ज कर लिया और अब पुलिस इस बारे में जांच पड़ताल कर रही है।

हिंदू द्रोही मीडिया के लिए बहुत फंडिंग है, किंतु हिंदुत्ववादी मीडिया को अपना खर्चा चलाना भी मुश्किल है। हिंदुत्व/धर्म के इस अभियान को जारी रखने के लिए कृपया हमे DONATE करें। Donate Now या 7837213007 पर Paytm करें या Goole Pay करें।

By Ashwani Hindu

अशवनी हिन्दू (शर्मा) मुख्य सेवादार "सनातन धर्म रक्षा मंच" एवं ब्यूरो चीफ "सनातन समाचार"। जीवन का लक्ष्य: केवल और केवल सनातन/हिंदुत्व के लिए हर तरह से प्रयास करना और हिंदुत्व को समर्पित योद्धाओं को अपने अभियान से जोड़ना या उनसे जुड़ जाना🙏

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *