Munawwar Farooqui, the man who insulted the deities, said if he wanted to commit suicide, then people said…….”

एक एजेंडे के चलते ये हिंदू आस्थाओं का अनादर करता है और देवी देवताओं का अपमान करता है।

ये तो अच्छी बात नहीं

सनातन 🚩समाचार🌎कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी नाम का भांड इन दिनों काफी विवादों में घिरा हुआ है। यह वही मुनव्वर फारूकी है जो अपने सभी मजाकिया प्रोग्रामो में सनातन धर्म के देवी-देवताओं का उनके नाम ले लेकर बहुत बुरी तरह से अपमान किया करता है। इसी के एक शो रुकवाने के लिए हैदराबाद के टी राजा सिंह ने काफी प्रयास किया था ,परंतु प्रशासन द्वारा भारी पुलिस फोर्स लगाकर उसका प्रोग्राम करवा दिया गया था। जिससे खिन्न होकर हैदराबाद के एमएलए राजा सिंह ने मुनव्वर फारूकी की तरह नाम लेकर नहीं बल्कि बिना किसी का नाम लिए एक वीडियो बनाकर सोशल मीडिया में डाल दी थी जिस कारण तेलंगाना के हैदराबाद में बहुत ज्यादा बवाल हुआ था।

यह खुलकर देवी देवताओं का अपमान करता है

हैदराबाद के बाद अब इस भांड मुनव्वर फारूकी का एक प्रोग्राम दिल्ली में होना निश्चित हुआ था परंतु पुलिस ने दिल्ली में इसे कॉमेडी शो करने की इजाजत नहीं दी। जिसका कारण बताया गया की इसके कॉमेडी शो से दिल्ली का माहौल खराब हो सकता है। बता दें इस भांड का यह कोई पहला प्रोग्राम नहीं है जो रद्द किया गया है इससे पहले भी इसके बहुत सारे कॉमेडी के प्रोग्राम रद्द किए जा चुके हैं क्योंकि इसकी कॉमेडी का एक ही एजेंडा रहता है देवी देवताओं का खुलकर अपमान करना। इसके साथ ही ये गोधरा काण्ड में जलाए गए हिंदुओं का भी मजाक बना चुका है।

आत्महत्या करना गलत बात है

इस बीच कॉमेडियन ने लगातार कैंसल हो रहे शो पर के बारे में कहा है कि वह इस तरह की चीजों से बहुत परेशान है। उसने आगे बताया है कि शोज कैंसिल होने के कारण उसके मन में कई बार आत्महत्या के विचार भी आ चुके हैं। मुनव्वर फारूकी के द्वारा आत्महत्या करने के विचार व्यक्त करने के बाद सोशल मीडिया पर लोगों के द्वारा जो प्रतिक्रियाएं दी जा रही हैं उन्हें भी आप देखें ……

उसे इन सब चीजों की आदत हो चुकी है

साल 2021 में एक शो के दौरान मुनव्वर फारूकी ने भगवान जी पर बहुत बुरी तरह मजाक किया था जिस पर उस समय काफी हंगामा भी हुआ था तथा साथ ही हिंदुओं के द्वारा इस पर केस भी दर्ज करवाया गया था। केस दर्ज होने पर इसकी गिरफ्तारी भी हुई थी। जेल से बाहर आने के बाद भी यह नहीं सुधरा जिसके चलते हो रहे विरोध के कारण इसके बहुत सारे शो कैंसिल हो चुके हैं। एक इंटरव्यू के दौरान इसने कहा है की इन चीजों की अब उसे आदत हो चुकी है, और अब वह रोज सुबह उठकर देखता है कि उसकी किसी बात पर नया विवाद तो नहीं हो गया। मुनव्वर फारुकी कॉमेडी/भांड गिरी के साथ-साथ फिल्म अभिनेत्री कंगना राणावत के शो लॉकअप में भी काम कर चुका है।

बहुत अपमान करता है

बहरहाल हमें आशा है कि यह भांड मुनव्वर फारूखी आत्महत्या का विचार त्याग कर जल्द ही सही रास्ते पर आ जाएगा और भविष्य में हिंदुओं की आस्था को ठेस नहीं पहुंचाएगा और ना ही देवी देवताओं का अपमान करेगा।

हिंदू द्रोही मीडिया के लिए बहुत फंडिंग है, किंतु हिंदुत्ववादी मीडिया को अपना खर्चा चलाना भी मुश्किल है। हिंदुत्व/धर्म के इस अभियान को जारी रखने के लिए कृपया हमे DONATE करें। Donate Now या 7837213007 पर Paytm करें या Goole Pay करें।

By Ashwani Hindu

अशवनी हिन्दू (शर्मा) मुख्य सेवादार "सनातन धर्म रक्षा मंच" एवं ब्यूरो चीफ "सनातन समाचार"। जीवन का लक्ष्य: केवल और केवल सनातन/हिंदुत्व के लिए हर तरह से प्रयास करना और हिंदुत्व को समर्पित योद्धाओं को अपने अभियान से जोड़ना या उनसे जुड़ जाना🙏

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *