सनातन🚩समाचार🌎होता तो पहले भी बहुत कुछ था परंतु किसी को कुछ पता नहीं चलता था परंतु आज सोशल मीडिया एक ऐसा हथियार हाथ में आया है जिससे कहीं भी कोई घटना होती है उसका सारा विवरण तुरंत मात्र एक टच करने से सारी दुनिया में फैल जाता है। इसी सोशल मीडिया पर एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। दरअसल 26 जनवरी 2022 को सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें एक महिला पत्रकार अपने पहले के मालिक पर मुसलमान बनने का दबाव डालने का आरोप लगा रही है।

इस वीडियो में पीड़ित लड़की यह भी आरोप लगा रही है की उसने 2 महीने पहले दिल्ली पुलिस के पास जाकर एक एफ आई आर दर्ज करवाई थी परंतु आज तक उस पर कोई भी एक्शन नहीं लिया गया है। लड़की यह भी बता रहे हैं की मुझसे कहा गया कि अगर तुम इस्लाम कबूल कर लोगी तो तुम्हारी तनख्वाह बढ़ा दी जाएगी। इस लड़की ने यह बड़ा आरोप एक यूट्यूब चैनल के MD पर लगाया है इस यूट्यूब चैनल का नाम है “न्यूज एक्शन नेटवर्क” जिसका मैनेजिंग डायरेक्टर शान चौधरी नाम का व्यक्ति बताया जा रहा है। वीडियो में बोल रही लड़की के अनुसार मैं एक पत्रकार हूं मैं न्यूज़ एक्शन नेटवर्क नाम के इस चैनल में काम करती थी इस चैनल का मैनेजिंग डायरेक्टर ईशान चौधरी है

लड़की के अनुसार किसी व्यक्ति ने मुझ पर मुसलमान बनने का दबाव डाला था और कहा था कि अगर तुम मुसलमान बन जाती हो तो तुम्हारी तनख्वाह ₹25000 से बढ़ाकर ₹100000 कर दी जाएगी परंतु यह चीज मुझे बिल्कुल भी पसंद नहीं थी इसलिए मैंने नौकरी छोड़ दी तब मेरी 45 दिनों की तनखाह इस चैनल ने रोक ली तथा 47 दिनों बाद मुझे ऑफिस बुलाया गया जब मैं शाम 4 ऑफिस में पहुंची तो वहां पहले से ही रोशनी दिया गुप्ता और मिश्रा मौजूद थे वहां पर शान ने मुझे गालियां दी और अपमानजनक भाषा का भी प्रयोग किया साथ ही इसने मुझे जान से मार देने की धमकी भी दी।

इसके बाद मैं किसी तरह अपने सहयोगियों के साथ वहां से भागने में सफल हो पाई तथा मैं प्रीत विहार थाने में अपना केस दर्ज करवाने के लिए गई परंतु वहां पर असिस्टेंट सब इंस्पेक्टर सोहनगीर ने मेरा केस दर्ज करने से साफ मना कर दिया। यह महिला पत्रकार आगे बताती है कि 2 दिन तक भटकने के बाद आखिरकार मेरी एफ आई आर तो दर्ज कर ली गई, परंतु इस केस में पुलिस ने कोई भी जांच या कार्रवाई नहीं की। इसके बाद मैंने सामाजिक कार्यकर्ता आस्था मां और राजेश भसीन के साथ संपर्क किया। उन्होंने मेरे मुद्दे को सोशल मीडिया पर डाला और 164 के बयान करवाने में मेरी मदद की।

यह सब होने में 2 महीने निकल गए अब तक मेरे गैस में तीन आई हो बदल चुके हैं लेकिन किसी ने भी कोई एक्शन नहीं लिया। बता दें कि इस सारे मामले के बारे में राजेश भसीन ने भी सोशल मीडिया पर एक वीडियो डाला है जिसमें शान चौधरी के राजनीतिक रसूख की भी बात की गई है। राजेश भसीन ने जो वीडियो सोशल मीडिया पर डाली है उसमें यह लड़की बुरी तरह फूट-फूटकर बार-बार रोगी रही है तथा साथ ही यह भी कह रही है कि मुझे सैलरी नहीं चाहिए मुझे इंसाफ चाहिए। वह बार-बार इस बात को दोहरा रही है कि पुलिस उसकी सुनवाई नहीं कर रही है और अगर अभी पुलिस मेरी शिकायत पर कोई कार्यवाही नहीं करती हैं अब मेरे पास जान देने के अलावा कोई रास्ता नहीं है।

ऐसे में बहुत बड़ा सवाल पैदा होता है कि क्या वास्तव में पुलिस इस पीड़ित लड़की को न्याय दिलवाने का कार्य नहीं कर रही है ? बहरहाल अब जबकि सोशल मीडिया पर यह मुद्दा इतना ज्यादा छा गया है तो आशा की जानी चाहिए की पुलिस शीघ्र ही इस विषय में भली प्रकार जांच पड़ताल करके बहुत जल्द ही दूध का दूध और पानी का पानी कर देगी।

If you become a Muslim, you will get 1 lakh salary, if you refuse, then you have to go to the police but

हिंदू द्रोही मीडिया के लिए बहुत फंडिंग है, किंतु हिंदुत्ववादी मीडिया को अपना खर्चा चलाना भी मुश्किल है। हिंदुत्व/धर्म के इस अभियान को जारी रखने के लिए कृपया हमे DONATE करें। Donate Now या 7837213007 पर Paytm करें या Goole Pay करें।

By Ashwani Hindu

अशवनी हिन्दू (शर्मा) मुख्य सेवादार "सनातन धर्म रक्षा मंच" एवं ब्यूरो चीफ "सनातन समाचार"। जीवन का लक्ष्य: केवल और केवल सनातन/हिंदुत्व के लिए हर तरह से प्रयास करना और हिंदुत्व को समर्पित योद्धाओं को अपने अभियान से जोड़ना या उनसे जुड़ जाना🙏

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *