Father of 6 children and 2 wife kidnapped a minor and married, Mehtab was caught.”

तो क्या इसीलिए हम 2 हमारे 2 कानून की मांग उठ रही है ?

पुलिस की पकड़ में शातिर

सनातन 🚩समाचार🌎 जितने बच्चे होते हैं होने दो ये अल्ला की देन है, ऐसी मानसिकता के लोग असंख्य हैं देश में परंतु जब कोई और अधिक बच्चे पैदा करने के लिए अपहरण तक करले तो उसे किसकी मर्जी कहना चाहिए ?
ऐसा ही एक मामला सामने आया है जिसमे छियालिस बरस के एक व्यक्ति ने नाबालिग लड़की का अपहरण करके उससे जबरन निकाह कर लिया है, जबकि उसकी पहले ही 2 बीवियों और 6 बच्चे हैं। मिली जानकारी के अनुसार उत्तर परदेश के मुजफ्फरनगर जिला के अंतर्गत पड़ते भोपा के गांव सीकरी में जन्मे मेहताब को पुलिस ने एक नाबालिग लड़की के अपहरण और उससे जबरन निकाह करने के आरोप में पकड़ा है।

गलत जानकारी वाला आधार कार्ड भी बनवा लिया

मेहताब पहले भी दो शादियां कर चुका है जिनमे पहले निकाह से उसकी चार बेटियां हैं, को अब पंजाब/हरियाणा की राजधानी फिलहाल चण्ड़ीगढ़ में रह रहे हैं। इसके बाद दुसरे निकाह से मेहताब के एक बेटा और एक बेटी हैं। बतादें की एक नाबालिग लड़की का अपहरण करके उससे निकाह करने के लिए शाकिर मेहताब ने एक गलत जानकारी वाला आधार कार्ड भी बनवा लिया जिसको उसने हाई कोर्ट में प्रस्तुत करके प्रोटेक्शन भी ले ली थी। परंतु इस बीच पुलिस को इसकी जानकारी मिल गई। ये भी पता चला है की आरोपी अधिक से अधिक बच्चे पैदा करना चाहता है।

पुलिस टीम ने अभियुक्त मेहताब को गिरफ्तार कर लिया

काफी प्रयासों के बाद आखिर दिंनांक 30-06-2022 को मुखबिर द्वारा दी गयी सटीक सूचना के आधार पर खानपुर पुलिस टीम ने अभियुक्त मेहताब को गिरफ्तार कर लिया। इस मामले में योग्य पुलिस-टीम SI विकास रावत, SI मनीषा नेगी तथा का0 सुधीर कुमार ने त्वरित कार्रवाई की। SI विकास रावत की अगुवाई में अपहृत नाबालिग लड़की की तलाश में जुटी खानपुर पुलिस ने बालिका को दिनांक 30-06-2022 को सकुशल बरामद करके उसके बयान दर्ज कर लिए। इसके बाद जब आरोपी मेहताब से पूछताछ की गई तो उसका सारी करतूत सिलसिलेवार तरीके के सामने आ गई।

ये भी देखें

पुलिस के अनुसार मेहताब बिना मोबाइल गिरफ्तारी से बचने के लिए लगातार ठिकाने बदल रहा था। आरोपी की गिरफ्तारी के लिए विवेचक SI मनीषा नेगी ने हाईकोर्ट को मेहताब के अपराध के विवरण दे कर जारी किया गया प्रोटेक्शन खारिज करवाकर माननीय न्यायालय से N.B.W. प्राप्त किए तथा अब नियमानुसार वैधानिक बनती कार्यवाही की जा रही है।

हिंदू द्रोही मीडिया के लिए बहुत फंडिंग है, किंतु हिंदुत्ववादी मीडिया को अपना खर्चा चलाना भी मुश्किल है। हिंदुत्व/धर्म के इस अभियान को जारी रखने के लिए कृपया हमे DONATE करें। Donate Now या 7837213007 पर Paytm करें या Goole Pay करें।

By Ashwani Hindu

अशवनी हिन्दू (शर्मा) मुख्य सेवादार "सनातन धर्म रक्षा मंच" एवं ब्यूरो चीफ "सनातन समाचार"। जीवन का लक्ष्य: केवल और केवल सनातन/हिंदुत्व के लिए हर तरह से प्रयास करना और हिंदुत्व को समर्पित योद्धाओं को अपने अभियान से जोड़ना या उनसे जुड़ जाना🙏

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *