“Farhana scared a 14-year-old minor and drove away with a 24-year-old youth, then finally after 41 days.”

सनातन समाचार केवल खबरें ही नहीं बताता, काम भी करता है।

नाबालिग पीड़िता

सनातन 🚩समाचार🌎 कौन सिखा रहा है उन्हें यह सब ? कहां से आ रही है यह सारी योजनाएं हिंदुओं को बर्बाद कर देने की ? हिंदुओं की इज्जत तार-तार कर देने की ? हर दिन देश के हर कोने से अब ऐसी खबरें सामने आने लगी हैं की कहीं ना कहीं नाबालिग हिंदू लड़की का धोखे से या उसे बर्गला कर लव जिहाद का शिकार बनाया जा रहा है। सारे देश के साथ साथ पंजाब के लुधियाना महानगर में भी हिंदू लड़कियों को बर्बाद कर देने का यह षड्यंत्र बहुत जोरों से चल रहा है। सनातन समाचार के पास ऐसी प्रमाणिक जानकारी है की हिंदू लड़कियों को मुस्लिम औरतें वर्गला कर लड़कों के साथ भगा रही हैं।

उसे फुसलाकर भगाने में 3 स्त्रियों का हाथ था।

हमारे पास ऐसे जितने भी मामले आते हैं हम अपनी सारी शक्ति लगाकर उन्हें हल कर रहे हैं और लड़कियों को वापस आ रहे हैं। इन सभी मामलों में एक बात प्रमाणिक रूप से सामने आ रही है कि हर लड़की को भगाने के पीछे किसी ना किसी स्त्री का ही हाथ है। ताजा मामलों में अभी पिछले दिनों लुधियाना की थापर कॉलोनी से गायब हुई लड़की जब हमने बरामद कर ली तो उसने अदालत में दिए गए बयानों में बताया था कि उसे फुसलाकर भगाने में 3 स्त्रियों का हाथ था। और अभी नए मामले में जिसमें एक 14 साल की लड़की को फुसला कर लुधियाना से गाजियाबाद फिर दिल्ली और फिर वहां से उसे बदायूं ले जाया गया।

परिवार सहित फरहाना नाम की औरत रहती है

हमारी लीगल टीम द्वारा लगातार कार्रवाई किए जाने के बाद लगभग 40 दिनों बाद इस नाबालिग लड़की को बदायूं से पुलिस ने बरामद कर लिया। इस लड़की ने भी 27 – 7 – 2022 बुधवार को अदालत में बयान देते हुए यही बताया है कि उसको एक फरहाना नाम की मुस्लिम औरत ने डरा कर जबरन एक लड़के के साथ भगाया था। दरअसल इस लड़की के मोहल्ले मे ही अपने परिवार सहित एक फरहाना नाम की औरत रहती है। लड़की के अनुसार वह इससे लगातार किसी ना किसी बहाने उससे संपर्क करती रहती थी और फिर उसने इस लड़की को एक लड़के से मिलने जुलने के लिए कहा। जब उसने कहा कि मैं किसी लड़के से नहीं मिलूंगी तो फरहाना ने कहा कि लड़का बहुत अच्छा है उससे मिल ले बात तो कर ले, तुझे खुश रखेगा।

लड़के से बात नहीं करोगी तो मैं तेरे भाई को और तुझको मरवा दूंगी

इस पर भी जब वह नहीं मानी तो इसने इस 14 साल की बच्ची को डराया कि अगर तुम उस लड़के से बात नहीं करोगी तो मैं तेरे भाई को और तुझको मरवा दूंगी। इसके बाद उसकी धमकियों से डर कर यह लड़की 24 साल के लड़के से मिली। इस बीच फरहाना ने नाबालिक बच्ची को एक छोटा मोबाइल फोन भी दे दिया जिससे वह आरोपी लड़के के साथ बातचीत कर सके। इसके बाद भी जब बात नहीं बनी तो फरहाना ने इस 14 साल की नाबालिक लड़की से स्पष्ट कह दिया कि तू उस लड़के के साथ चली जा नहीं तो अब तेरे भाई को और तुझे मरवा दूंगी।

गहने उस औरत ने निकाल लिए

इसके साथ ही उसने एक और स्त्री का भी उपयोग किया। जिसने लड़की के घर से उसके कपड़े इत्यादि ला कर दिए। इस बारे में लड़की का कहना है कि मेरे कपड़ों में मेरे घर के गहने भी थे जो उस औरत ने निकाल लिए और मुझे केवल कपड़े ही दिए। इसके बाद इस नाबालिग लड़की को लुधियाना से जबरन रवाना कर दिया गया। आरोपी उसे लेकर पहले गाजियाबाद फिर दिल्ली और वहां से उसे बदायूं ले गया। लड़की के परिजन अपने स्तर पर लड़की की खोजबीन करते रहे तथा उन्होंने पुलिस चौकी जाकर इसकी शिकायत भी कर दी।

हमने तुरंत जोधेवाल बस्ती थाना में फोन लगाया और इस नाबालिग लड़की की एफ आई आर का नंबर पूछा

लड़की के परिजनों के अनुसार काफी चक्कर लगाने के बाद भी जब पुलिस ने f.i.r. नहीं लिखी तो वह हमारे पास पहुंचे और सारी बात बताई, तो हमने तुरंत जोधेवाल बस्ती थाना में फोन लगाया और इस नाबालिग लड़की की एफ आई आर का नंबर पूछा। इसके बाद पुलिस हरकत में आई और दूसरे ही दिन एफ आई आर दर्ज कर ली गई। परंतु फिर भी जब पुलिस लड़की को बरामद करने में टालमटोल करती रही तब सनातन 🚩समाचार🌎 ने अपनी लीगल टीम को इस काम पर लगाया और आखिर यह नाबालिग लड़की 27 जुलाई 2022 को लुधियाना की जोधेवाल पुलिस चौकी में पुलिस के द्वारा लाई गई।

फरहाना ने ही घर से भागने को विवश किया

बता दें की लुधियाना से गाजियाबाद से दिल्ली से बदायूं तक के लिए एक टैक्सी की व्यवस्था की गई जिसमें पुलिस लड़की को लेकर आई। इसके बाद अदालत में इस नाबालिग लड़की के बयान करवाए गए। अपने बयान में लड़की ने स्पष्ट आरोप लगाया है कि उसे फरहाना नाम की एक स्त्री ने ही घर से भागने को विवश किया। आज इस मामले के बारे में हमारे द्वारा हाईकोर्ट में डाली गई याचिका की तारीख थी, जिस कारण नाबालिक लड़की के परिजन अपनी लड़की को साथ लेकर पंजाब & हरियाणा हाईकोर्ट चंडीगढ़ में उपस्थित हुए, तथा अब पुलिस के अनुसार कल 28 जुलाई 2022 को इस पीड़िता का मेडिकल करवाया जाएगा।

बचाई गई लड़की से बातचीत

इस सारी प्रक्रिया के बाद समय आने पर इस नाबालिग बच्ची को न्याय दिलवाने के लिए सनातन समाचार इसका अदालत में केस भी लड़ेगा परंतु यहां बड़ा सवाल यह उठता है कि आखिर कब तक हिंदुओं की नाबालिग बच्चियों को इसी तरह से बर्बाद किया जाता रहेगा ? आखिर कब तक हिंदुओं की इज्जत से खिलवाड़ किया जाता रहेगा ?

हिंदू द्रोही मीडिया के लिए बहुत फंडिंग है, किंतु हिंदुत्ववादी मीडिया को अपना खर्चा चलाना भी मुश्किल है। हिंदुत्व/धर्म के इस अभियान को जारी रखने के लिए कृपया हमे DONATE करें। Donate Now या 7837213007 पर Paytm करें या Goole Pay करें।

By Ashwani Hindu

अशवनी हिन्दू (शर्मा) मुख्य सेवादार "सनातन धर्म रक्षा मंच" एवं ब्यूरो चीफ "सनातन समाचार"। जीवन का लक्ष्य: केवल और केवल सनातन/हिंदुत्व के लिए हर तरह से प्रयास करना और हिंदुत्व को समर्पित योद्धाओं को अपने अभियान से जोड़ना या उनसे जुड़ जाना🙏

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *