“Entered the temple by hiding the real identity, did Reiki, stole, when caught, Zubair started showing his colors.”

असल पहचान छिपाकर लव जिहाद और आतंकवाद के साथ ही असल पहचान छिपाकर हिंदुओं के मंदिरों में भी घुस रहे हैं उन्मादी। रहे सावधान।।

सनातन 🚩समाचार🌎 कहां तक बचेंगे और कब तक बचेंगे हिंदू उन सिरफिरे उन्मादियों से ? परंतु बचने के प्रयास तो हर हाल में करने ही होंगे। रोटी में, दूध में, पानी में, फूलों में थूक देते हैं। कभी मासूम नाबालिग हिंदू लड़कियों को बर्बाद कर देते हैं, कभी हाथ में कलावा बांधकर हिंदुओं का नरसंहार कर देते हैं। सावधान तो रहना पड़ेगा।।

बेबसी और मासूमियत का नाटक

एक मंदिर में उस समय सनसनी फैल गई जब एक अच्छे खासे खाते पीते घर के दिखने वाले व्यक्ति को मंदिर की गुल्लक में से चोरी करते हुए वहां के सेवादारों ने रंगे हाथों पकड़ लिया। देखने में संभ्रांत परिवार का दिखने वाला यह व्यक्ति पकड़े जाने पर बहुत मासूमियत से हाथ जोड़ते हुए अपनी बेबसी बताने लगा। परंतु जब उसकी असल पहचान का पता चला तब उसने अपना असल रंग दिखा दिया। प्राप्त हुई जानकारी के अनुसार यह घटना घटी है बरेली के प्रसिद्ध बड़ा हनुमान मंदिर में।

वो हिंदू नहीं मुसलमान था

घटना मंगलवार दोपहर की है। बड़ाबाग हनुमान हनुमान मंदिर के पुजारी कुलदीप मिश्रा जी ने बताया कि आरोपी को उन लोगों ने दानपात्र के पास टहलते देखा तो उन्हें शक्क हुआ तो हमने उसे पकड़ने की कोशिश की लेकिन वह मंदिर परिसर से भागने लगा। तब श्रद्धालुओं की मदद से उसे पकड़कर पूछताछ की तो उसने अपना नाम रोहित बताया। पंडित जी और वहां उपस्थित लोगों के अनुसार जब पकड़े गए व्यक्ति से पहचानपत्र मांगा गया और सख्ती दिखाई तो पता चला की वो वास्तव में मुसलमान है और उसका नाम जुबैर है।

रहित बन कर मंदिर की रेकी

उसकी तलाशी लिए जाने पर उसकी जेब से दानपात्र में से चोरी किए 1692 रुपये भी बरामद हो गए। पुजारी जी ने बताया कि उसका असली नाम सामने आने पर उन लोगों ने पुलिस को बुलाने की बात कही तो वह मजहबी नारे लगाने लगा और मंदिर को बम से उड़ाने की धमकी देने लगा। ये भी आरोप है की जुबेर रोहित बन कर मंदिर की रेकी भी कर रहा था। इसके बाद मंदिर के पुजारी जी ने हिंदू जागरण मंच महानगर अध्यक्ष दुर्गेश कुमार गुप्ता को घटना की सूचना दी।

पुलिस ने दबोच लिया

इसके साथ ही वहां उपस्थित लोगों में से किसी ने फोन करके स्थानीय पुलिस को भी बुला लिया गया। सूचना पा कर थाना प्रेम नगर की पुलिस मंदिर पहुंच गई और पकड़े गए संदिग्ध को हिरासत में ले लिया। इस घटना के बारे में मंदिर के पुजारी जी की तरफ से थाने में शिकायत दे दी गई है। शिकायत मिलने पर पुलिस ने सुसंगत धाराओं के अंतर्गत मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

ये भी माना जा रहा है की खुफिया विभाग भी आरोपित जुबैर से पूछताछ करेगा। इसी के साथ वह किस साजिश के तहत मंदिर में घुसा था इसका पता लगाने के साथ ही कही उसका कोई आतंकी नेटवर्क तो नहीं है इसका पता लगाने का भी प्रयास करेगा।

हिंदू द्रोही मीडिया के लिए बहुत फंडिंग है, किंतु हिंदुत्ववादी मीडिया को अपना खर्चा चलाना भी मुश्किल है। हिंदुत्व/धर्म के इस अभियान को जारी रखने के लिए कृपया हमे DONATE करें। Donate Now या 7837213007 पर Paytm करें या Goole Pay करें।

By Ashwani Hindu

अशवनी हिन्दू (शर्मा) मुख्य सेवादार "सनातन धर्म रक्षा मंच" एवं ब्यूरो चीफ "सनातन समाचार"। जीवन का लक्ष्य: केवल और केवल सनातन/हिंदुत्व के लिए हर तरह से प्रयास करना और हिंदुत्व को समर्पित योद्धाओं को अपने अभियान से जोड़ना या उनसे जुड़ जाना🙏

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *