Ekta Kapoor, who spread filth and obscenity in families, will now go to jail? it did just that.”

ये जितने भी सीरियल बनाती है उन सभी में ये औरत अनैतिकता और व्यभिचार का ही प्रचार करती है

सनातन 🚩समाचार🌎 यह बॉलीवुडीए लोग सुधर नहीं रहे हैं परंतु खुशी की बात यह है कि अब हिंदू जाग रहे हैं और खुलकर इन भांडों का विरोध भी कर रहे हैं। बहुत सारी फिल्मों को फ्लॉप कर देने के बाद अब हिंदुओं ने रुख किया है छोटे पर्दे पर चलने वाले सीरियलों की ओर।

वेब सीरीज ट्रिपल-X

बताने की आवश्यकता नहीं है की सीरियल बनाने वाली एकता कपूर जो कि परिवारों में अनैतिकता और अश्लीलता फैलाने के बारे में कुख्यात है, अब उसकी गिरफ्तारी का वारंट जारी हो चुका है। दरअसल एक वेब सीरीज ट्रिपल-X में इस औरत ने सेना का घोर अपमान किया है। जिसके बारे में बिहार के बेगूसराय की एक अदालत ने सीरीज की प्रोड्यूसर एकता कपूर और उनकी माँ शोभा कपूर के खिलाफ गिरफ्तारी का वारंट जारी किया है।

किया कुकृत्य

अवैध शारीरिक संबंध

बेगूसराय के वरिष्ठ अधिवक्ता ऋषिकेश पाठक ने अदालत को बताया कि एकता कपूर और शोभा कपूर ने एक बेहद घटिया वेब सीरीज बनाया, जिसमें उसने भारतीय सैनिकों का अश्लील ढंग से अपमान किया है। उन्होंने कहा की इस वेब सीरीज में दिखाया गया है कि देश की रक्षा करने वाले सेना के जवान जब ड्यूटी पर तैनात रहते हैं, तब उनकी अनुपस्थिति में उनकी पत्नी अपने दोस्तों को घर पर बुलाकर उन्हें सेना की वर्दी पहनाकर उनके साथ शारीरिक संबंध बनाती हैं। बता दें की विभिन्न स्थानों में इस वेब सीरीज के निर्माताओं के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया था।

अपने प्राणों की आहुति देते हैं, लेकिन

इसी क्रम में पूर्व सैनिक प्रकोष्ठ के शंभू कुमार ने भी बेगूसराय कोर्ट में वर्ष 2021 में मुकदमा दर्ज कराया था। एकता कपूर के कुकृत्य के विरोध में दो साल पहले एकता कपूर के खिलाफ मुंबई, हरियाणा और मध्य प्रदेश में भी शिकायतें दर्ज दी गई थीं। सीरियल ट्रिपल-X के बारे में शहीद कल्याण फाउंडेशन के अध्यक्ष मेजर TC राव ने भी पालम विहार थाने में एकता कपूर के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी। मेजर टीसी राव ने कहा था कि सेना के जवान देश के लिए अपने प्राणों की आहुति देते हैं, लेकिन इस वेब सीरीज के निर्माता और निर्देशक ने दिखाया है कि सेना के जवान जब सीमाओं पर सेवा करते हैं, तब उनकी पत्नियाँ घर पर अन्य पुरुषों के साथ अवैध संबंध बनाती हैं।

शिकायत कर्ता

अनैतिक सीरियलों और अश्लीलता के लिए कुख्यात एकता कपूर के खिलाफ वर्ष 2020 में विकास पाठक/हिंदुस्तानी भाऊ ने भी प्रोड्यूसर एकता कपूर के खिलाफ मुंबई के खार पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई थी। वैसे अब ये जगजाहिर हो चुका है की ये बॉलीवुडीये भांड पूरी तरह से हिंदू विरोधी और समाज विरोधी हैं। इसलिए अब एक के बाद एक इनकी फिल्मों का बॉयकाट किया जा रहा है।

अब यह देखना दिलचस्प होगा कि समाज में गंदगी परोसने वाली एकता कपूर कानूनी दांव पेंच का सहारा लेकर बच जाएगी या फिर अपने द्वारा की गई बेहद घटिया करतूत के लिए जेल में जाएगी ?

हिंदू द्रोही मीडिया के लिए बहुत फंडिंग है, किंतु हिंदुत्ववादी मीडिया को अपना खर्चा चलाना भी मुश्किल है। हिंदुत्व/धर्म के इस अभियान को जारी रखने के लिए कृपया हमे DONATE करें। Donate Now या 7837213007 पर Paytm करें या Goole Pay करें।

By Ashwani Hindu

अशवनी हिन्दू (शर्मा) मुख्य सेवादार "सनातन धर्म रक्षा मंच" एवं ब्यूरो चीफ "सनातन समाचार"। जीवन का लक्ष्य: केवल और केवल सनातन/हिंदुत्व के लिए हर तरह से प्रयास करना और हिंदुत्व को समर्पित योद्धाओं को अपने अभियान से जोड़ना या उनसे जुड़ जाना🙏

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *