Dirty work with 5-year-old innocent, when she cried, her throat was cut, the police caught the monster Aman Khan.”

लोग कहते हैं की इन शैतानों को ऐसी ही प्रेरणा मिलती रहती है जिस कारण ये ऐसे काम करते हैं।

सनातन 🚩समाचार🌎 5 वर्ष की मासूम लड़की के परिजन सोच रहे थे कि उनकी लाडली चॉकलेट लेने गई है और अभी वापस आ जाएगी परंतु बहुत खोजने के बाद उनकी मासूम बेटी वापिस तो आई किंतु शव के रूप में।

विवरण ……..

यह वीभत्स घटना घटी है उत्तर प्रदेश के बिजनौर में। यहां रहने वाले एक परिवार में उस में कोहराम मच गया जब उन्हें पता चला कि उनकी मासूम बच्ची की गर्दन काट दी गई है। दरअसल 5 साल की मासूम बच्ची दोपहर के समय अपने घर से चॉकलेट खरीदने के लिए निकली थी। तभी घर के पास ही रहने वाले अमान खान उसे चॉकलेट खिलाने का लालच देकर पास के वीरान पड़े मकान में ले गया। पुलिस की माने तो यहां पर अमान खान बच्ची के साथ बलात्कार करने लगा।

तभी मासूम बच्ची अमान खान की अजीबोगरीब हरकतें देखके डरकर जोर जोर से रोने चिल्लाने लगी। जिस पर शैतान बन चुके अमान खान ने चाकू निकालकर मासूम का गला काट दिया और फरार हो गया। उधर जब बच्ची बहुत देर तक अपने घर वापस नहीं लौटी तो उसके परिजनों ने उसकी इधर-उधर तलाश आरंभ कर दी। तभी पास के खाली पड़े घर के नजदीक खेल रहे बच्चों ने मासूम लड़की की खून से लथपथ लाश देखी। जिस पर मासूम के परिजन और लोग वहां पहुंचे तो बच्ची की हालत देखकर संन्न रहे गए।

वहां पर मौजूद लोगों में से किसी ने इस घटना की जानकारी पुलिस को दे दी। तब मौके पर पहुंची पुलिस ने गर्दन काट कर मारी गई खून से लथपथ मासूम के शव को अपने कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इसके बाद पुलिस ने इस हत्याकांड की जांच पड़ताल शुरू कर दी। जांच के दौरान पुलिस को पता चला कि बच्ची को आखरी बार अमान खान के साथ देखा गया था।

जिसके बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। पता चला है कि पूछताछ में अमान खान ने अपना अपराध स्वीकार कर लिया है। उसने बताया है की चाकलेट का लालच देकर वह बच्ची को अपने साथ ले गया था। और वह उसके साथ बलात्कार करने ही वाला था कि इस बीच लड़की शोर मचाने लगी। जिससे उसने चाकू से उसकी गर्दन काट दी। शैतान अमान खान द्वारा अपराध स्वीकार किए जाने के बाद उसके निशानदेही पर पुलिस ने हत्या के लिए प्रयोग किए जाने वाला बड़ा चाकू भी बरामद कर लिया है।

बेशक मासूम बच्ची के हत्यारे अमान खान को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है, परंतु यहां बड़ा सवाल यह है कि आखिर यह शैतान कब तक औरतों के पीछे पड़े रहेंगे ? और यह कब तक इन छोटी बड़ी लड़कियों को मारते रहेंगे ??

हिंदू द्रोही मीडिया के लिए बहुत फंडिंग है, किंतु हिंदुत्ववादी मीडिया को अपना खर्चा चलाना भी मुश्किल है। हिंदुत्व/धर्म के इस अभियान को जारी रखने के लिए कृपया हमे DONATE करें। Donate Now या 7837213007 पर Paytm करें या Goole Pay करें।

By Ashwani Hindu

अशवनी हिन्दू (शर्मा) मुख्य सेवादार "सनातन धर्म रक्षा मंच" एवं ब्यूरो चीफ "सनातन समाचार"। जीवन का लक्ष्य: केवल और केवल सनातन/हिंदुत्व के लिए हर तरह से प्रयास करना और हिंदुत्व को समर्पित योद्धाओं को अपने अभियान से जोड़ना या उनसे जुड़ जाना🙏

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *