As usual” girls framed the girl then rape, forced conversion marriage, gangrape, Ajmer and now absconding.”

लव जिहादियों के गिरोहों में शामिल महिलाएं भी हिंदू लड़कियों को फंसाने में बहुत बड़ी भूमिका निभाती हैं।

सनातन 🚩समाचार🌎 हमारी खबरों से परेशान मत होइए बल्कि इस बात पर ध्यान दीजिए कि आखिर हम हिंदू अपनी बहनों बेटियों को किस तरह से शैतानों से बचाएं ? क्योंकि लगातार इसी प्रकार की घटनाएं अब बढ़ती ही जा रही हैं।

जबरन मुसलमानी और निकाह

अब फिर से एक हिंदू लड़की पर जुल्म होने की खबर आई है उत्तर प्रदेश के बरेली से। यहां की एक युवती जबरन मुसलमानी बनाकर उसका निकाह करवा दिया गया। फिर उसको आगरा में ले जाकर गैंगरेप किया गया फिर उस पर हो रहे अत्याचारों को जब वह सहन नहीं कर पाई तो आखिर वह किसी तरह शैतानों के चंगुल से निकल भागी और लोगों से मांग मांग कर किराए के पैसे इकट्ठे करके वह आगरा से वापस बरेली पहुंची और पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई।

विवरण ………..

21 वर्ष की इस पीड़ित युवती ने अपनी शिकायत में पुलिस को बताया है की वह बरेली में अपने घर में ब्यूटी पार्लर चलाती थी। वहीं पर ग्राहक के रूप में गजाला और तरन्नुम उसके पास आया करती थीं, जिस कारण इन दोनों से उसकी मित्रता हो गई। पीड़ित युवती ने आरोप लगाया है कि 1 दिन गजाला और तरन्नुम ने उसे अपने घर बुलाया। जब मैं उनके घर पहुंची तो उन्होंने उसे एक कमरे में बंद कर दिया। इसके बाद गजाला और तरन्नुम का भाई अकलीम कमरे में आ गया और हथियार दिखाकर जबरन उसके साथ बलात्कार किया।

युवती ने आगे बताया है कि इस दौरान अकलीम की बहन तरन्नुम उसके साथ हो रहे बलात्कार की वीडियो बनाती रही। पीड़िता ने अपनी शिकायत में आगे कहा है की इसके बाद मुझे वह वीडियो दिखा दिखा कर ब्लैकमेल करते हुए अकलीम ने फिर से मेरे साथ बलात्कार किया, और साथ ही मुझपर इस्लाम कबूल करके निकाह करने का दबाव भी बनाया गया। जब मैंने मना किया तो मेरी वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल करने का की धमकी दी गई जिस पर मैं मजबूर हो गई, और मुझे जबरन मुसलमानी बनाकर मेरा अकलीम से निकाह करवा दिया गया।

नशे के इंजेक्शन और अजमेर भी

पीड़िता के अनुसार यह सब उन दिनों हुआ जब मेरे घर वाले मेरी शादी की तैयारियां कर रहे थे। आरोपियों की ब्लैकमेलिंग के चलते हैं मैंने अपने घर में रखे गहने और नगदी भी उनके हवाले कर दी। इस बीच अकलीम उसे नशे के इंजेक्शन दे देकर उसका यौन शोषण करता रहा। युवती ने यह आरोप भी लगाया है कि उसे जबरन मुसलमानी बनाकर उसका निकाह करने के बाद अकलीम और उसकी बहने उसे लेकर अजमेर, इलाहाबाद, बनारस, अकबरपुर ले गईं। इन सभी जगहों पर उसे कैद करके रखा गया। फिर उसे आगरा लाया गया।

आगरा में अकलीम के भाई शादाब और विसाल ने भी उसके साथ बलात्कार किया। इसके साथ ही उसे जबरन गौ मांस खाने के लिए भी विवश किया गया। जब मैंने गौ मांस नहीं खाया और उनके द्वारा किए गए बलात्कार का विरोध किया तो मुझे बुरी तरह से मारा पीटा गया। पीड़िता के अनुसार 23 नवंबर 2022 को किसी तरह मौका मिलने पर मैं इन लोगों की नजर बचाकर वहां से भाग निकली और लोगों से मांग मांग के किराया इकट्ठा करके वह किसी तरह आगरा से बरेली पहुंच गई और SSP से अपनी सारी पीड़ा बताई।

हर बेटी बहन को ये वीडियो दिखाएं

बयान के अनुसार पुलिस कार्रवाई

इस प्रकरण के बारे में शाहि थाना के प्रभारी ने बताया है कि एसएसपी साहब के आदेश के बाद शाहबाद, अकलीम कुरैशी, विसाल, तरन्नुम, गजाला और शाहाना के खिलाफ विभिन्न धाराओं के अंतर्गत मामला दर्ज कर लिया है। इस बारे में SP देहात (बरेली) राजकुमार अग्रवाल का कहना है कि युवती ने शिकायत दी है। पीड़िता का मेडिकल करवा लिया गया है तथा उसके बयान के आधार पर अब पुलिस कार्रवाई कर रही है।

साथ ही शाही थाना के इंस्पेक्टर श्याम सिंह ने बताया है कि 6 लोगों पर FIR दर्ज की गई है। उसके बाद आरोपियों को पकड़ने के लिए उनके घर पर दबिश दी गई परंतु वे सभी फरार है। पीड़ित लड़की का मेडिकल टेस्ट करवा लिया गया है और अब उसके अदालत में बयान दर्ज करवाए जायेंगे।

हिंदू द्रोही मीडिया के लिए बहुत फंडिंग है, किंतु हिंदुत्ववादी मीडिया को अपना खर्चा चलाना भी मुश्किल है। हिंदुत्व/धर्म के इस अभियान को जारी रखने के लिए कृपया हमे DONATE करें। Donate Now या 7837213007 पर Paytm करें या Goole Pay करें।

By Ashwani Hindu

अशवनी हिन्दू (शर्मा) मुख्य सेवादार "सनातन धर्म रक्षा मंच" एवं ब्यूरो चीफ "सनातन समाचार"। जीवन का लक्ष्य: केवल और केवल सनातन/हिंदुत्व के लिए हर तरह से प्रयास करना और हिंदुत्व को समर्पित योद्धाओं को अपने अभियान से जोड़ना या उनसे जुड़ जाना🙏

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *