हिंदुओं का भारी जमावड़ा, पंचायत संगठनों के नाम से नहीं बल्कि हिन्दू के नाते सभी पहुंचे।

पँजाब – सनातन🚩समाचार🌎: पंजाब में काले दिन तक देख चुके हिंदू अब फिर से कई सालों से अपने धर्म के हो रहे अपमान से और अपनी काटी जा रही गौ माता के कारण बहुत दुखी हैं। पंजाब में आये दिन कहीं ना कहीं से हिंदुओं की धार्मिक भावनाओं को आहत करने की खबरें मिलती ही रहती हैं। कभी कहीं आराध्य भगवान श्री राम जी का पुतला फूंक दिया जाता है, कहीं पर चल रही श्री रामलीला के ऊपर हमला किया जाता है, और बार-बार कहीं ना कहीं हिंदू आस्था के प्रतीक मंदिर तोड़ दिए जाते हैं। कभी शिव जी की पवित्र पिंडी के ऊपर अभद्र शब्द लिख दिए जाते हैं और जब हिंदू इकट्ठा होकर इसके विरुद्ध आवाज उठाते हैं तो प्रशासन द्वारा यह बयान जारी कर दिया जाता है कि यह तो किसी मंदबुद्धि व्यक्ति ने किया है।

सनातन समाचार ब्यूरो चीफ बोले

ऐसी बहुत सारी घटनाएं हैं जिनके कारण पंजाब का हिंदू बहुत बुरी तरह आहत है और पीड़ित है। इसका अनुमान इससे लगाया जा सकता है की पिछली 23 नवंबर 2020 को लुधियाना के चंडीगढ़ रोड पर पड़ते जीवन चौक में एक गर्भवती गाय की हत्या कर दी गई उसका अजन्मा बच्चा बाहर निकाल कर फेंक दिया गया तथा साथ ही एक नंदी जी का भी कत्ल कर दिया गया। जब इस घटना की चर्चा शहर में फैली तो वहां पर भारी संख्या में लोग जमा हो गए पुलिस ने भी पहुंच कर आवश्यक कार्रवाई की परंतु पुलिस कार्रवाई से असंतुष्ट लोग दूसरे दिन लुधियाना डिप्टी कमिश्नर और पुलिस कमिश्नर के पास जा पहुंचे। भारी बवाल हुआ, आश्वासन मिला कि शीघ्र ही अपराधियों को पकड़ लिया जाएगा परंतु ऐसा नहीं हुआ।

अब अन्याय सहन न होगा

उस दुर्घटना को हुए 17 दिन बीत जाने के बाद आखिर आज सभी हिंदुओं के द्वारा लुधियाना शहर के व्यस्ततम पुल जगरावा पुल पर खाट पंचायत करने की घोषणा कर दी गई। बता दें कि इन 17 दिनों में भी दो मंदिर तोड़े गए। वैसे पंजाब में हिंदुओं के मंदिर तोड़े जाने की घटनाएं अब आम हो चली हैं। बहरहाल आज लुधियाना के जगरावा पुल पर हुई हिंदुओं की पंचायत की एक बहुत खास बात यह रही कि इस पंचायत में लगभग सभी हिंदू संगठनों के लोग थे परंतु कोई भी संगठन के नाम पर यहां उपस्थित नहीं था केवल हिंदू होने के नाते ही सभी वहां उपस्थित थे।

और सभी एकजुट होकर हिंदुओं के साथ हो रहे निरंतर अन्याय के खिलाफ एक सुर में बोल रहे थे। इस अवसर पर पहुंचे हुए लगभग सभी लोगों ने अपने अपने विचार रखे। बता दें कि आज हुई इस पंचायत में हिंदू संगठनों में से मुकेश खुराना,राजीव टंडन,गौरा थापर, अश्वनी बहल,सनातन🚩समाचार🌎 के ब्यूरो चीफ अश्विनी हिंदू सहित बहुत सारे गणमान्य व्यक्ति उपस्थित रहे, और साथ बहुत आदरणीय सन्त समाज भी इस पंचायत को आशीर्वाद देने हेतु विद्यमान था। इस मौके पर सभी उपस्थित लोग बहुत जोश और आक्रोश में दिखे। पंचायत में सभी राजनीतिक पार्टियों के नेता भी उपस्थित थे।

https://youtube.com/shorts/OTOx1u8FvJM?feature=share

गौहत्यारों को फांसी हो- वीडियो लिंक

बहुत सारे लोगों के विचार विमर्श के बाद आखिर आज के पंचायत द्वारा यह निर्णय किया गया कि अगर आगामी 25 दिसंबर तक पुलिस सारे पंजाब में तोड़े गए मंदिरों और लुधियाना में की गई इस गौ माता की हत्या के बारे में कोई ठोस कार्रवाई नहीं करती है, अपराधियों को नहीं पकड़ती है जो 25 दिसंबर के बाद सारे पंजाब में जितने भी मंदिर तोड़े गए हैं उन सभी मंदिरों के टूटे हुए अवशेषों के साथ सारे पंजाब में 1 शोक यात्रा निकाली जाएगी। इसके साथ ही सरकार को यह चेतावनी भी दी गई की तब जो भी माहौल बनेगा उसकी जिम्मेदार पंजाब सरकार ही होगी।

इस हो रही पंचायत में पहुंचे एक उच्च पुलिस अधिकारी ने आश्वासन दिया कि हमें पक्के सुराग मिल चुके हैं, तथा अब शीघ्र ही गौ हत्यारों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा तथा साथ ही उन्होंने यह भी बताया कि बीते कुछ महीनों में पंजाब में जितने भी मंदिर तोड़े गए हैं उन सभी के अपराधियों को पकड़ने के लिए एक अलग से जांच दल भी गठित कर दिया गया। बतादें की आज की पंचायत के बारे में पुलिस का व्यवहार हिंदुओं के प्रति बहुत संतोष जनक दिखाई दिया।

After years, Hindus showed their strength, now they will not allow the cow to be cut, the temple will not be broken

हिंदू द्रोही मीडिया के लिए बहुत फंडिंग है, किंतु हिंदुत्ववादी मीडिया को अपना खर्चा चलाना भी मुश्किल है। हिंदुत्व/धर्म के इस अभियान को जारी रखने के लिए कृपया हमे DONATE करें। Donate Now या 7837213007 पर Paytm करें या Goole Pay करें।

By Ashwani Hindu

अशवनी हिन्दू (शर्मा) मुख्य सेवादार "सनातन धर्म रक्षा मंच" एवं ब्यूरो चीफ "सनातन समाचार"। जीवन का लक्ष्य: केवल और केवल सनातन/हिंदुत्व के लिए हर तरह से प्रयास करना और हिंदुत्व को समर्पित योद्धाओं को अपने अभियान से जोड़ना या उनसे जुड़ जाना🙏

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *