After drowning Assam in the barricades, now attempting to drown UP, the police caught Zishan Ali and Rikshan Shah, Sikandar Shah, Wasim Khan, Sardar Ali, and Muddrik Ali absconding.”
ये भयानक संस्कार इन्हें कहां से में मिल रहे हैं ? आखिर ये लोग चाहते क्या हैं ?

विचित्र लोग हैं ये

सनातन 🚩समाचार🌎 पिछले कई सालों से लोगों की जुबान पर कई तरह के जिहादियों के चर्चे चल रहे हैं जेसेलव जिहाद, लैंड जिहाद तो कभी UPSC जिहाद, गला कटना …… और भी ना जाने कई तरह की खबरें सामने आती रहती हैं परंतु मौके की तलाश में बैठे शैतान कुछ ना कुछ करते ही रहते हैं। पिछले दिनों पूर्वोत्तर के राज्य असम से बाढ़ जिहाद का सनसनीखेज मामला सामने आया था, और अब ये कहर असम से निकलकर उत्तर प्रदेश तक पहुंच गया है। प्राप्त जानकारी के अनुसार उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी में नहर की पटरी काटने का प्रयास किया गया है। इस बारे में पुलिस ने 6 आरोपियों पर केस दर्ज किया है।

रिकशान शाह, सिकंदर शाह, वसीम खां, सरदार अली, जीशान अली और मुद्दरिक अली को नहर की पटरी काट रहे थे

इन सभी के खिलाफ सिंचाई विभाग के जूनियर इंजीनियर ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है। घटना 13 जुलाई की बताई जा रही है। जूनियर इंजीनियर सत्येंद्र वर्मा द्वारा दी गई शिकायत के अनुसार 13 जुलाई को मैं अपनी टीम के साथ अपने क्षेत्र में नहर का निरीक्षण कर रहा था। इसी दौरान मैंने बनकागाँव के पटरी नंबर 96.588 पर रिकशान शाह, सिकंदर शाह, वसीम खां, सरदार अली, जीशान अली और मुद्दरिक अली को नहर की पटरी काटते हुए पाया। शिकायतकर्ता ने आगे बताया है कि उसी समय मैंने डायल 112 से पुलिस को इस कृत्य के बारे में सूचित किया। शिकायत में आगे बताया गया है कि हमें देख कर आरोपि अपनी 2 बाइकें वहीं छोड़ कर भाग गए। बाइकों के नंबर UP31 A C2673 और DL 75 W 6802 हैं। पुलिस ने इस मामले में जीशान को गिरफ्तार कर लिया गया है।

जिशान अली को गिरफ्तार कर लिया

पुलिस ने इस मिली शिकायत पर कार्रवाई करते हुए IPC की धारा 427 के साथ सार्वजानिक सम्पत्ति नुकसान निवारण अधिनियम की धारा 2/3 के तहत सभी 6 आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। पुलिस का इस बारे में कहना है कि 6 में से एक आरोपी जिशान अली को गिरफ्तार कर लिया है तथा अब बाकी फरार आरोपियों की तलाश की जा रही है, जिन्हें जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

यहां सोचने वाली बात यह है कि आखिर इन लोगों को ऐसे संस्कार मिलते कहां से हैं ? और यह लोग आखिर चाहते क्या हैं ? क्यों यह लोग बार-बार देश को बर्बाद कर देने के प्रयास करते रहते हैं ? यह एक बहुत बड़ा और बहुत ज्यादा चिंतन का विषय है।

हिंदू द्रोही मीडिया के लिए बहुत फंडिंग है, किंतु हिंदुत्ववादी मीडिया को अपना खर्चा चलाना भी मुश्किल है। हिंदुत्व/धर्म के इस अभियान को जारी रखने के लिए कृपया हमे DONATE करें। Donate Now या 7837213007 पर Paytm करें या Goole Pay करें।

By Ashwani Hindu

अशवनी हिन्दू (शर्मा) मुख्य सेवादार "सनातन धर्म रक्षा मंच" एवं ब्यूरो चीफ "सनातन समाचार"। जीवन का लक्ष्य: केवल और केवल सनातन/हिंदुत्व के लिए हर तरह से प्रयास करना और हिंदुत्व को समर्पित योद्धाओं को अपने अभियान से जोड़ना या उनसे जुड़ जाना🙏

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *