After Ankita, now Deepak Soni was burnt by pouring petrol, Kamasuddin Ansari was caught.”

सर तन से जुदा करने के जनून के बाद अब पेट्रोल डाल कर जलाने का आइडिया आ गया है इनके दिमाग में।

उपचाराधीन दीपक

सनातन 🚩समाचार🌎 दुमका में अंकिता को पेट्रोल डालकर जलाने की घटना के बाद लगता है इन शैतानों के हाथ जलाने का फार्मूला भी लग गया है। अब जलाकर मारने का प्रयास किया गया है झारखंड के गढ़वा में। इस समय जलाए गए दीपक सोनी का इलाज चल रहा है तथा वह बात करने की स्थिति में है।

झगड़ने का कारण ही पूछा था

मिली जानकारी के अनुसार यह मामला गढ़वा के गरनउंटारी थाना क्षेत्र में पढ़ते चितविश्राम गांव में कहां है। जहां पर रहने वाले दीपक सोनी ने जली हुई अवस्था में बताया है कि समसुद्दीन का किसी के साथ झगड़ा हो रहा था इस बीच जब उसने झगड़े के कारण जानना चाहा और उन्हें झगड़ने से मना किया तो कमसुदीन उसी पर भड़क गया और गुस्साए कमसूद्दीन अंसारी ने दीपक पर पेट्रोल डालकर उसे आग लगा दी। पीड़ित दीपक के अनुसार वह एक टैक्सी चालक है घटना के समय वह अपने चाचा के घर में अपनी कार खड़ी करके अपने घर की ओर जा रहा था। 9 सितंबर 2022 को घटी इस घटना के प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार कमसुद्दीन ने दीपक सोनी को बहुत सारे लोगों के सामने जलाया है।

जलाए जाने की वीडियो

अपना इलाज करवा रहे दीपक सोनी ने बताया है कि कमसुद्दीन की किराने की दुकान है परंतु वह अपनी दुकान पर पेट्रोल भी बेचता है। शमसुद्दीन द्वारा पेट्रोल डालकर चलाए जाने के बाद आनन-फानन में दीपक सोनी को नजदीकी चिकित्सालय ले जाया गया जहां उसकी गंभीर हालत को देखते हुए डॉक्टरों ने उसे सदर अस्पताल में रेफर कर दिया। बता दें कि दीपक सोनी को पेट्रोल डालकर जलाने के बाद कमरुद्दीन मौका से फरार हो गया था परंतु बाद में उसे पुलिस ने दबोच लिया।

ऐसी प्रेरणा मिलती कहां से है

बताने की आवश्यकता नहीं है कि झारखंड के ही दुमका में गत 23 अगस्त को शाहरुख नाम के एक दरिंदे ने नाबालिग अंकिता को पेट्रोल डालकर जला दिया था। तो क्या ऐसा माना जाना चाहिए की सर तन से जुदा करने के ट्रेंड के बाद अब इन् हैवानों को पेट्रोल डालकर जलाने की भी कहीं से प्रेरणा मिल गई है ?

हिंदू द्रोही मीडिया के लिए बहुत फंडिंग है, किंतु हिंदुत्ववादी मीडिया को अपना खर्चा चलाना भी मुश्किल है। हिंदुत्व/धर्म के इस अभियान को जारी रखने के लिए कृपया हमे DONATE करें। Donate Now या 7837213007 पर Paytm करें या Goole Pay करें।

By Ashwani Hindu

अशवनी हिन्दू (शर्मा) मुख्य सेवादार "सनातन धर्म रक्षा मंच" एवं ब्यूरो चीफ "सनातन समाचार"। जीवन का लक्ष्य: केवल और केवल सनातन/हिंदुत्व के लिए हर तरह से प्रयास करना और हिंदुत्व को समर्पित योद्धाओं को अपने अभियान से जोड़ना या उनसे जुड़ जाना🙏

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *