चाकू छुरे लेकर 6 हट्टे कट्टे भीख मांग रहे थे पता चलने पे लोगों ने पीट कर किया पुलिस के हवाले, जाने क्या है मामला ?


“6 people were begging with knives and knives, on coming to know, people beat them and handed them over to the police, don’t know what is the matter?”

बहुत ज्यादा सावधान रहने की आवश्यकता है स्नातनियों को।

सनातन 🚩समाचार🌎 अपनी असल पहचान छिपाकर हिंदुओं की लड़कियों के साथ लव जिहाद तो हो ही रहा है और इसके साथ साथ ऐसी खबरें भी आती रहती हैं कि असल पहचान छिपाकर साधु के भेष में अपराधी लोग हिंदुओं से भीख मांगते हैं और भीख मांगने के बहाने घरों की रेकी करते हैं।

मामला बिहार का है। यहां के नागदा जिले के अकबरपुर थाना क्षेत्र के चातर गांव में उस समय सनसनी फैल गई जब गांव के लोगों को पता चला की जिन्हें वह साधु सन्यासी समझकर दान करके अपना भाग्य बना रहे थे वह वास्तव में साधु सन्यासी ना होकर शातिर लोग थे।

दरअसल जब एक ग्रामीण को इन पर शक हुआ तो उसने इन्हें रोका इनसे पूछताछ की। ईतने में वह कुछ और लोग भी जमा हो गए। तब की जा रही है पूछताछ में इन भिखारियों में से एक के मुंह से इस्लामिक शब्द निकल गया। तब सामने आया कि उनके गांव के सभी घरों में घूम घूम कर भीख मांगने वाले ये लोग वास्तव में मुसलमान हैं।

ध्यान रखें

इसके बाद जब उनकी चर्चा गांव में फैली तो वहां पर और लोग इकट्ठा हो गए। मांगने वालों से पूछताछ करने पर उन 6 लोगों ने माना कि वह हिंदू संत नहीं है बल्कि मुसलमान हैं। उन्होंने यह भी बताया कि वह 15 – 20 लोग हैं। जो इसी तरह से काम कर रहे हैं। जब गांव वालों ने उनके असल नाम पूछे तो पता चला कि उनके नाम नवाब, कलीम अहमद, राशिद, अमजद खान, सुभान अली और नवाब अली हैं। आरोप है कि जब गांव वालों ने उनकी तलाशी ली तो उनके कपड़ों में से चाकू और छुरे बरामद हुए हैं।

हथियार देखकर गांव वाले भड़क गए और उनकी पिटाई कर दी। इसके बाद लोगों ने उन्हें पकड़ कर बैठा लिया और पुलिस को उनके बारे में सूचना दे दी। ग्रामीणों का आरोप है कि यह लोग असल पहचान छुपाकर वेश बदल कर चोरी और लूटपाट की घटनाएं तो करते ही हैं और साथ में यह लोग बच्चों को भी उठाकर ले जाते हैं। लोगों के द्वारा पूछने पर इन लोगों ने बताया कि यह है लोग 15 – 20 की संख्या में हैं जो इसी तरह से घूम घूम कर अपने काम को अंजाम देते हैं। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने इन सभी छह लोगों को हिरासत में ले लिया।

इनके बारे में स्थानीय एसपी अंबरीश राहुल ने बताया है की चातर हाल्ट पर छह लोग भगवा और अन्य कपड़े पहन कर उतरे थे। यह सभी लोग मुस्लिम हैं। स्थानीय ग्रामीणों ने साधु का भेष धारण करने के आरोप में उन्हें बंधक बना लिया। सूचना मिलने पर अकबरपुर थाना की पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। अब पकड़े गए सभी आरोपियों को थाने में लाकर उनसे पूछताछ की जा रही है।

मौके की वीडियो

उन्होंने आगे बताया कि पूछताछ से यह पता चला है कि ये लोग उत्तर प्रदेश के गोंडा जिले के रहने वाले हैं। अब इनसे और पूछताछ की जा रही है। आशा है कि पूछताछ में और बड़े खुलासे होंगे जांच पूरी होने के बाद आगे की बनती कार्रवाई की जाएगी

बता दें कि इस पर कार्य को का यह कोई पहला मामला नहीं है इससे पहले भी कई स्थानों पर इसी प्रकार से असल पहचान छिपाकर मुस्लिम लोग भीख मांगते पाए गए थे।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *