The fugitive who raped a 5-year-old girl was shot……. Police caught Tipu Sultan.”

यथा नाम – तथा काम। नाम भयानक है उसका काम भी भयानक होना ही चाहिए “टीपू सुलतान”

सनातन 🚩समाचार🌎 यह सही बात है कि व्यक्ति के नाम का प्रभाव भी उससे के व्यक्तित्व पर अवश्य पड़ता है जिसका प्रमाण देखने को मिला है उत्तर प्रदेश में, जहां पर एक हैवान ने 5 वर्ष की मासूम लड़की को अपनी हवस का शिकार बना लिया।

विवरण ……….

प्राप्त जानकारी के अनुसार उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा के कासना थाना क्षेत्र में रहने वाले एक परिवार की 5 साल की छोटी मासूम बच्ची अपने घर के बाहर खेल रही थी। इसी दौरान टीपू सुल्तान नाम के एक शैतान की नजर उस पर पड़ गई और उसने उस बच्ची का अपहरण कर लिया और उसे एक निर्जन स्थान पर ले गया। जहां पर उसने मासूम के साथ बहुत घिनौना काम कर डाला । उसकी इस करतूत के चलते छोटी बच्ची बुरी तरह से घायल हो गई और रोने चीखने लगी।

जिसकी आवाज सुनकर लोग मौके पर पहुंच गए, किंतु इस दौरान लोगों को आया देखकर हैवान टीपू सुल्तान वहां से फरार हो गया। इसके बाद लोगों ने घायल हुई बच्ची को अस्पताल में पहुंचाया जहां पर उसका अभी इलाज चल रहा है। जब इस घटना की जानकारी बच्ची के परिजनों को मिली तो वह भी अस्पताल पहुंच गए। इसके बाद सूचना पाकर पुलिस भी अस्पताल में पहुंच गई तथा कानूनी कार्रवाई करते हुए हैं बच्ची के पिता की शिकायत पर केस दर्ज कर लिया गया। इस घिनौनी वारदात के बाद पुलिस सरगर्मी से टीपू सुल्तान को तलाश करने लगी।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार बुधवार की सुबह पुलिस को सूचना मिली कि आरोपी अपने परिवार से मिलने के लिए आ रहा है, जिसके बाद पुलिस ने कई स्थानों पर नाकाबंदी कर ली। इसी नाकाबंदी के दौरान 10 मई 2023 को चल रही चेकिंग के दौरान आरोपी दारा गोल चक्कर के पास पुलिस के हत्थे चढ़ गया। जब पुलिस ने उसे पूछताछ की तो वह पुलिस का घेरा तोड़ते हुए वहां से फरार हो गया। जब पुलिस ने उसका पीछा किया तो उसने पुलिस पर फायरिंग कर दी जिसके जवाब में पुलिस ने भी फायरिंग की तो बाएं पैर में गोली लगने से घायल हो गया और गिर गया।

जिसके बाद पुलिस ने सावधानी से आगे बढ़ते हुए उसे दबोच लिया फिर उसे इलाज के लिए अस्पताल में दाखिल करवा दिया है। पुलिस के अनुसार आरोपी टीपू सुल्तान उत्तर प्रदेश के कासना का रहने वाला है। पुलिस को मौके पर आरोपी से एक अवैध तमंचा, दो जिंदा कारतूस व एक खोखा कारतूस बरामद हुआ है।

बता दें कि 5 वर्ष की मासूम लड़की से दुष्कर्म करने के बाद से लगातार हैवान टीपू सुल्तान फरार चल रहा था किंतु आखिर पुलिस ने एनकाउंटर के बाद उसे दबोच लिया और अब आगे की कानूनी कार्रवाई की जा रही है।

ये बटन टच करें खबर शेयर करें👇

हिंदू द्रोही मीडिया के लिए बहुत फंडिंग है, किंतु हिंदुत्ववादी मीडिया को अपना खर्चा चलाना भी मुश्किल है। हिंदुत्व/धर्म के इस अभियान को जारी रखने के लिए कृपया हमे DONATE करें। Donate Now या 7837213007 पर Paytm करें या Goole Pay करें।

By Ashwani Hindu

अशवनी हिन्दू (शर्मा) मुख्य सेवादार "सनातन धर्म रक्षा मंच" एवं ब्यूरो चीफ "सनातन समाचार"। जीवन का लक्ष्य: केवल और केवल सनातन/हिंदुत्व के लिए हर तरह से प्रयास करना और हिंदुत्व को समर्पित योद्धाओं को अपने अभियान से जोड़ना या उनसे जुड़ जाना🙏

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *