50 year old Rahman was caught for brutalizing a Dalit lactating girl.”

इन दरिंदों में ऐसी हवस की भूख आखिर आती कहां से है ? इन्हें ऐसी प्रेरणा मिलती कहां से है ??

सनातन🚩समाचार🌎 एक दुधमुंही बच्ची की मां की उस समय चीखें निकल गई जब उसने देखा कि उसकी मात्र एक वर्ष की मासूम बेटी के साथ बलात्कार कर दिया गया है, और वह उसकी आंखों के सामने खून से लथपथ पड़ी हुई बुरी तरह से रो रही है।

मानवता को शर्मसार कर देने वाली यह घटना घटी है उत्तर प्रदेश के बहराइच में। यहां पर एक छोटी सी बच्ची को गंभीर अवस्था में इलाज के लिए अस्पताल में दाखिल करवाया गया है। अपनी बच्ची के साथ हुई दरिंदगी के बारे में उसकी बदहवास मां ने पुलिस में अपनी शिकायत दर्ज करवाई है। अपनी शिकायत में छोटी बच्ची की मां ने बताया है कि वह बहराइच के थाना क्षेत्र नानपारा में रहती है।

बच्ची की मां के अनुसार जब वह अपनी दुधमुंही बेटी के साथ खेत में काम कर रही थी। उस समय उसकी मासूम बेटी खेत के बाहर खेल रही थी। इस बीच उसके पड़ोस में रहने वाला रहमान नाम का एक व्यक्ति वहां पर आ गया। रहमान ने छोटी बच्ची को अकेली देखकर हाथ से उसका मुंह दबा दिया और फिर उसने अबोध बच्ची के साथ बलात्कार कर डाला। पीड़िता की मां के अनुसार जब उसने अपनी बच्ची के चीखने चिल्लाने की आवाज़ें सुनी तो वह दौड़ती हुई अपनी बेटी के पास पहुंची तो उसने देखा कि उसके पड़ोस में रहने वाला रहमान उसकी बच्ची के साथ बलात्कार कर रहा है।

पीड़ित बच्ची की मां को आया देखकर रहमान वहां से भाग गया। बच्ची की मां के अनुसार उसकी बच्ची बिलख कर रो रही थी और उसके अंग से बुरी तरह से खून निकल रहा था। इस घटना के बाद और लोग भी मौके पर इकट्ठा हो गए हैं और किसी ने पुलिस को इस घटना की जानकारी दे दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने तुरंत बच्ची को इलाज के लिए अस्पताल में दाखिल करवा दिया। इसके बाद जब इस घटना की जानकारी बहराइच की पुलिस अध्यक्षा वृंदा शुक्ला को मिली तो उन्होंने तुरंत बच्ची को अच्छे इलाज के लिए लखनऊ भेज दिया।

पीड़िता की मां के द्वारा लिखित शिकायत मिलने पर पुलिस ने आरोपी रहमान के खिलाफ अन्य सुसंगत धाराओं के अतिरिक्त पॉक्सो एक्ट के अंतर्गत भी मामला दर्ज कर लिया। इसके बाद पुलिस ने टीमें बनाकर रहमान की तलाश चालू कर दी। 17 फरवरी 2024 को घटी इस घटना के एक दिन बाद ही 18 फरवरी 2024 को पुलिस ने रहमान को काबू में कर लिया। पता चला है कि बहराइच जिला के सभी बड़े अधिकारी पीड़िता के घर हालत जानने के लिए पहुंचे।

अपनी पीड़ा बताते हुए मासूम बच्ची के दादा ने बताया है की हमारे मुस्लिम बहुल गांव में कुछ ही घर OBC  और दलित हिंदू समुदाय के बचे हैं। पीड़िता के बाबा के अनुसार हमें मजहबियों के द्वारा बहुत परेशान किया जाता है। जब हम अपनी शोभायात्रा में मूर्तियां लेकर निकलते हैं तो हमें ईंटों से मारा जाता है, और कुछ मौकों पर तो हमारे लिए दरवाजे से निकलने की भी मनाही कर दी जाती है। बाबा ने आगे कहा की हमारे गांव के मुसलमान हमसे कहते हैं जब तक योगी बाबा की सरकार है तब तक चाहे जो कर लो।

दहला देने वाली इस घटना के बारे में पुलिस अधीक्षिका वृंदा शुक्ला ने कहा है कि आरोपी का केस फास्ट ट्रैक कोर्ट में चलवाने का प्रयास किया जाएगा। अब बच्ची की हालत खतरे से बाहर है और गिरफ्तार आरोपी से पुलिस की पूछताछ जारी है।

हिंदू द्रोही मीडिया के लिए बहुत फंडिंग है, किंतु हिंदुत्ववादी मीडिया को अपना खर्चा चलाना भी मुश्किल है। हिंदुत्व/धर्म के इस अभियान को जारी रखने के लिए कृपया हमे DONATE करें। Donate Now या 7837213007 पर Paytm करें या Goole Pay करें।

By Ashwani Hindu

अशवनी हिन्दू (शर्मा) मुख्य सेवादार "सनातन धर्म रक्षा मंच" एवं ब्यूरो चीफ "सनातन समाचार"। जीवन का लक्ष्य: केवल और केवल सनातन/हिंदुत्व के लिए हर तरह से प्रयास करना और हिंदुत्व को समर्पित योद्धाओं को अपने अभियान से जोड़ना या उनसे जुड़ जाना🙏

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *