25-year-old Manish “Death” adopted with knives, Faizan, Bilal and Alam caught by the police.”

दौड़ा दौड़ा कर चाकू मारे और सहमे हुए लोग मनीष को मरते देखते रहे, कोई बचाने को आगे नहीं आया।

सनातन 🚩समाचार🌎 हिंदुओं का त्यौहार हो और किसी हिंदू की हत्या ना हो अब यह बहुत अटपटा सा लगता है। क्योंकि पिछले कई सालों से ऐसा ही हो रहा है। इस बार नवरात्रि के पवित्र दिनों में जहां एक तरफ मां दुर्गा जी की स्तुति के लिए बनाए गए गरबा के पंडालों में असल पहचान छिपाकर विधर्मी लोग घुस रहे हैं, वहीं दूसरी ओर अब सरेआम लोगों के बीच दौड़ा-दौड़ा कर चाकू से गोद गोद कर मनीष नाम के एक युवक की हत्या कर दी गई है।

अपराधी कासिम और मोहसिन

यह दुखद घटना घटी है दिल्ली के नंद नगरी इलाके में। यहां पर रहने वाले 25 वर्ष के एक युवक की दिनदहाड़े हुई हत्या से कोहराम मच गया है। प्राप्त हुई जानकारियों के अनुसार लगभग 1 साल पहले मनीष कुमार से दो अपराधियों कासिम और मोहसिन ने उसका मोबाइल छीन कर भाग गए थे। जिसकी शिकायत मनीष ने पुलिस में कर दी थी उसके बाद पुलिस ने मोहसीन और कासिम को गिरफ्तार कर लिया था। उसके बाद से लगातार मनीष को और उसके घर वालों को धमकियां दी जा रही थी कि अगर तुम लोगों ने केस वापस नहीं लिया तो तुम लोगों की हत्या कर दी जाएगी।

पुलिस को फोन किया

और अब वाकई में मनीष की हत्या कर दी गई है। आशंका जताई जा रही है कि मनीष की हत्या उसी फोन छीनने की वारदात के संबंध में ही की गई है। इस घटना के बारे में पुलिस की पीसीआर को सायं 7:40 पर एक फोन आया था जिसमें बताया गया था की नंद नगरी में एक युवक की चाकू से काट काट कर हत्या कर दी गई है। यह घटना 1 अक्टूबर 2022 दिन शनिवार को लगभग 7:30 बजे घटी है। इस हत्याकांड की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंच गई और बुरी तरह से घायल हुए मनीष को तुरंत स्थानीय लोगों की सहायता से अस्पताल ले जाया गया।

CCTV से पता चला

परंतु वहां पर मनीष को मृत घोषित कर दिया गया। पता चला है कि मृतक के पिता का नाम धर्मपाल है। स्थानीय लोगों के अनुसार मृतक मनीष कुमार का आरोपियों के साथ पैसों के लेनदेन का कोई विवाद चल रहा था। इस घटना के तुरंत बाद पुलिस ने वारदात की जगह के आसपास के सीसीटीवी फुटेज खंगाले तो उसमें पता चला कि मनीष कुमार को मारने वाले लोग फैजान, बिलाल और आलम हैं।

मौके की वीडियो

शिनाख्त होने के बाद पुलिस ने इन तीनों अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया है। इस घटना के बाद इलाके में तनाव फैल गया और गुस्साए लोग केजरीवाल सरकार का विरोध करते हुए केजरीवाल मुर्दाबाद के नारे लगाने लगे। हालात को देखते हुए इलाके में भारी पुलिस बल तैनात कर दिया गया है।

हमेशा की तरह इस घटना में भी देखा गया है कि जब शैतान निहत्थे मनीष कुमार को चाकुओं से काट रहे थे तब आसपास खड़े हुए लोग सहम कर मरते हुए मनीष को देख रहे थे।

हिंदू द्रोही मीडिया के लिए बहुत फंडिंग है, किंतु हिंदुत्ववादी मीडिया को अपना खर्चा चलाना भी मुश्किल है। हिंदुत्व/धर्म के इस अभियान को जारी रखने के लिए कृपया हमे DONATE करें। Donate Now या 7837213007 पर Paytm करें या Goole Pay करें।

By Ashwani Hindu

अशवनी हिन्दू (शर्मा) मुख्य सेवादार "सनातन धर्म रक्षा मंच" एवं ब्यूरो चीफ "सनातन समाचार"। जीवन का लक्ष्य: केवल और केवल सनातन/हिंदुत्व के लिए हर तरह से प्रयास करना और हिंदुत्व को समर्पित योद्धाओं को अपने अभियान से जोड़ना या उनसे जुड़ जाना🙏

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *