Accept Islam or…, we are the only Hindu family, DM sir, save us.”

मोहम्मद गुड्डू और उसके भाइयों ने जीना हराम कर रखा है, आपत्ति जनक चीजें  घर में फैंकते हैं।

सनातन🚩समाचार🌎 बिहार का एक हिंदू परिवार काफी लंबे समय से बहुत भारी आफत में जी रहा है, क्योंकि सारे गांव में वह अकेला परिवार हिंदू है और बाकी गांव के सभी परिवार मुसलमान हैं। अपने को बचाने की गुहार लगाते लगाते थक कर अब इस परिवार ने DM से अपने को बचाने की गुहार लगाई है।

बिहार राज्य के भालपट्टी ओपी थाना इलाके अंतर्गत पड़ते मुरिया गांव में यह हिंदू परिवार रह रहा है। परिवार के अनुसार यह लोग बहुत मुसीबत में हैं क्योंकि यहां पर रहने वाले मुस्लिम लोग उनके घर में बहुत आपत्तिजनक चीजें फेंकते रहते हैं, और उन पर दबाव बनाया जाता है कि वह या तो अपना छोड़ कर भाग जाएं या फिर इस्लाम कबूल कर लें। बता दें की इस गांव में राजधनी देवी अपने परिवार के साथ रह रही हैं। उनकी तकलीफों का खुलासा उस समय हुआ जब राजधनी देवी का बेटा अपने को बचाए जाने की गुहार लेकर डीएम के पास पहुंच गया।

राजधनी देवी के डीएम के पास पहुंचने वाले बेटे का नाम विक्की है। अपने परिवार की मुसीबतो के बारे में बताते हुए विक्की ने कहा है कि जिस गांव में हम रहते हैं वह सारा गांव मुसलमानो का है और उसमें हम केवल एक परिवार हिंदू है। विक्की ने आरोप लगाया है कि मुस्लिम समाज के लोग उन्हें लगातार किसी ने किसी बहाने तंग करते रहते हैं। वह कभी उनके घर में घुसकर हंगामा करते हैं और कभी उनके घर के अंदर आपत्तिजनक सामान फेंक देते हैं।

परिवार के सदस्य विक्की ने ये आरोप भी लगाया है कि यह सब करने में मोहम्मद गुड्डू और  मोहम्मद लड्डू का परिवार सबसे आगे रहता है। विक्की के अनुसार मोहम्मद गुड्डू और मोहम्मद के लड्डू पांच भाई हैं। वे वह हम पर दबाव बनाते रहते हैं की या तो हम अपना घर छोड़कर भाग जाएं या फिर इस्लाम कबूल कर लें। विक्की के अनुसार हम अपनी मुसीबतों से छुटकारा पाने के लिए पिछले 3 सालों से कई छोटे-बड़े अधिकारियों के पास चक्कर लगा रहे हैं किंतु किसी ने भी हमारी बात नहीं सुनी।

अब मुझे तो ऐसा लगने लगा है कि हमारे संविधान में हिंदू को रहने का अधिकार ही नहीं है, इसलिए सभी अधिकारी हमें इधर-उधर घुमा रहे हैं। पीड़ित परिवार के सदस्य विक्की के अनुसार अब वह अपने डीएम साहब के पास अपने को बचाने की गुहार लेकर पहुंचा है, और मुझे आशा है की डीएम साहब हमें बचाने का प्रयास अवश्य करेंगे।

इस बारे में जिलाधिकारी राजीव रोशन का कहना है कि एक लड़का इस संबंध में हमसे मुलाकात करने आया था। उसका आवेदन प्राप्त होने पर जांच के लिए सदर अनुमंडल अधिकारी को निर्देश दे दिया गया है कि तुरंत बताए गए गांव में पहुंचकर सारे मामले की जांच करके आवश्यक कार्रवाई करें।

बताने की आवश्यकता नहीं है कि अक्सर सोशल मीडिया पर यह बात घूमती रहती है की 100 हिंदू परिवारों में एक मुस्लिम परिवार तो आराम से रह सकता है किंतु 100 मुस्लिम परिवारों में एक हिंदू परिवार नहीं रह सकता। अब यह बात कहां तक सच है यह तो राजधनी देवी का पुत्र विक्की ही बता सकता है।

हिंदू द्रोही मीडिया के लिए बहुत फंडिंग है, किंतु हिंदुत्ववादी मीडिया को अपना खर्चा चलाना भी मुश्किल है। हिंदुत्व/धर्म के इस अभियान को जारी रखने के लिए कृपया हमे DONATE करें। Donate Now या 7837213007 पर Paytm करें या Goole Pay करें।

By Ashwani Hindu

अशवनी हिन्दू (शर्मा) मुख्य सेवादार "सनातन धर्म रक्षा मंच" एवं ब्यूरो चीफ "सनातन समाचार"। जीवन का लक्ष्य: केवल और केवल सनातन/हिंदुत्व के लिए हर तरह से प्रयास करना और हिंदुत्व को समर्पित योद्धाओं को अपने अभियान से जोड़ना या उनसे जुड़ जाना🙏

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *