“14 year old girl was lured away – Dirty work – Police nabs Salman.”

पकड़ा गया तो बोला : मैं तो इसे घुमाने लाया था।

सनातन 🚩समाचार🌎 राजस्थान के हनुमानगढ़ में पढ़ते गांव डाबली रतन में उस समय तनाव फैल गया जब लोगों ने एक 14 साल के नाबालिग लड़की के अपहरण के विरोध में नारेबाजी करते हुए बाजार बंद कर दिया, और सड़कों पर बैठकर धरने देने लगे। जिससे पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया और स्थिति को बिगड़ने से बचाने के लिए पुलिस ने नाबालिग लड़की को बरामद करने के लिए जगह जगह दबिश देनी चालू कर दी।

विवरण ……….

प्राप्त हुई जानकारियों के अनुसार गांव डाबली रतन से एक 14 साल की नाबालिग लड़की गायब हो गई थी। जिसके बाद उसके परिजनों ने उसे काफी जगह पर ढूंढा किंतु नहीं मिलने पर परिजनों पुलिस में शिकायत कर दी गई। यह भी आरोप लगाया गया कि नाबालिक लड़की का सलमान नाम के व्यक्ति ने अपहरण किया है, जिस कारण सारे इलाके में आक्रोश फैल गया। इस मामले में संज्ञान लेते हुए पुलिस ने 10 से 12 टीमों का गठन करके लड़की की तलाश चालू कर दी।

पुलिस के अनुसार लड़की को तलाश करने में 100 से भी अधिक पुलिस वालों को लगाया गया था। पुलिस को आरंभिक जांच में पता चला की सलमान अजमेर में है। इस पर तुरंत अजमेर जिला की पुलिस से संपर्क किया गया और योजना बनाकर नाबालिग लड़की और सलमान के चित्र ऑटो रिक्शा वालों मैं बांट दिए गए ताकि किसी को पता हो तो पुलिस को जानकारी मिल जाए। इसके बाद शनिवार सुबह लगभग 3:00 बजे पुलिस को एक ऑटो चालक का फोन आया जिसमें उसने बताया की चित्र में दिख रहे व्यक्ति और उसके साथ एक लड़की को उसने बस स्टैंड पर देखा था।

वो एक महीना ठहरने के लिए किसी होटल की तलाश कर रहे थे। पुलिस ने सलमान और अपहरण की गई लड़की के बारे में पता चलते ही ऑटो ड्राइवर द्वारा बताए गए स्थान पर तुरंत दबिश दी तथा उन दोनों को अपनी कस्टडी में ले लिया। पुलिस ने सलमान से पूछताछ की तो उसने बताया कि वह लड़की को घुमाने के लिए अजमेर लाया था। पता चला है कि अजमेर के बाद सलमान नाबालिग लड़की को मुंबई लेकर जाने वाला था।

एक चर्चा

बता दें कि सलमान द्वारा दी गई जानकारी के बाद पुलिस ने इस अपहरण में उसके एक सहयोगी अमन खान को भी गिरफ्तार कर लिया है।

ये बटन टच करें खबर शेयर करें👇

हिंदू द्रोही मीडिया के लिए बहुत फंडिंग है, किंतु हिंदुत्ववादी मीडिया को अपना खर्चा चलाना भी मुश्किल है। हिंदुत्व/धर्म के इस अभियान को जारी रखने के लिए कृपया हमे DONATE करें। Donate Now या 7837213007 पर Paytm करें या Goole Pay करें।

By Ashwani Hindu

अशवनी हिन्दू (शर्मा) मुख्य सेवादार "सनातन धर्म रक्षा मंच" एवं ब्यूरो चीफ "सनातन समाचार"। जीवन का लक्ष्य: केवल और केवल सनातन/हिंदुत्व के लिए हर तरह से प्रयास करना और हिंदुत्व को समर्पित योद्धाओं को अपने अभियान से जोड़ना या उनसे जुड़ जाना🙏

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *