“13 year old girl – dirty work – pistol – become muslim – burqa, caught Munawar and Azim.”

हिंदुओं की कायरता का फल भोग रही हैं हिंदू बेटियां।

सनातन 🚩समाचार🌎 बार-बार लगातार हर रोज कहीं ना कहीं हिंदुओं की लड़कियों को वहशी दरिंदे अपना शिकार बना रहे हैं। और दुख की बात यह है कि हिंदू अपनी बेटियों के रक्षा करने में पूरी तरह से असमर्थ दिख रहे हैं।

अब नई घटना घटी है मुंबई में जहां पर एक 13 साल की नाबालिग बच्ची को गहनों का लालच देकर उस पर मुसलमानी बनने का और निकाह करने का दबाव बनाया गया है, तथा उसे जान से मार देने की धमकी भी दी गई है। इन सब घटनाओं के बाद नाबालिग लड़की के घबराए हुए परिजनों ने द्वारा पुलिस में शिकायत दर्ज करवा दी गई है। अपनी पुलिस को दी गई शिकायत में नाबालिग लड़की की मां ने बताया है कि वह अपने परिवार के साथ मुंबई के उपनगर भायंदर में रहती है

पुलिस को दी गई शिकायत के अनुसार उसकी 13 वर्ष की नाबालिग लड़की का पिछले कई दिनों से पीछा किया जा रहा था। मुनव्वर और अजीम नाबालिग लडकी को अश्लील इशारे करते थे, और अश्लील बातें भी करते थे। जब बच्ची उन्हें ऐसा ना करने को कहती तो वह उसे बुरी बुरी गालियां भी देते थे। पीड़िता की मां के अनुसार अजीम और मुनव्वर लगातार उसकी बेटी को शारीरिक और मानसिक रूप से प्रताड़ित कर रहे थे। रात के समय लगभग 9:00 बजे मुनव्वर उनकी बेटी को जबरन एक मकान की छत पर ले गया।

जब लड़की ने उसके साथ जाने से मना किया तब उसने पिस्तौल निकाल ली। छत पर ले जाकर मुनव्वर ने लड़की को एक अंगूठी, एक चैन के साथ एक बुर्का भी दिया और कहा कि तुम मुसलमान बनकर मेरे साथ निकाह कर लो। जब लड़की नहीं मानी तो मुनव्वर ने मीठी-मीठी बातें बनाते हुए लड़की से अपने साथ भाग जाने के लिए भी कहा। अपनी शिकायत में लड़की की मां ने आगे बताया है कि इस सबसे जब लगातार उसकी बेटी इनकार करती रही, तब मुनव्वर मंसूरी ने उस पर बंदूक तान दी और उसे गोली मार देने की धमकी दी।

लड़की की माता के अनुसार यह सारी घटना उसे उसकी बेटी ने बताई है। जिसके बाद लड़की नाबालिग होने के कारण उसकी मां के द्वारा पुलिस में इसकी शिकायत दर्ज करवाई गई है। पता चला है कि जिस समय मुनव्वर नाबालिग लड़की को धमका रहा था उसी समय किसी तरह स्थानीय लोगों को उसके बारे में पता चल गया और वह मौके पर पहुंच गए और आरोपी को दबोच लिया।

पुलिस के अनुसार शिकायत मिलने पर दोनों आरोपियों मुनव्वर और अजीम को गिरफ्तार कर लिया गया है, तथा मामले की भलीभांति जांच करने के बाद इस मामले में पोक्सो एक्ट सहित अन्य बनती धाराओं के अंतर्गत मामला दर्ज करके आवश्यक कानूनी कार्रवाई के बाद आरोपियों को उन्हें जेल भेज दिया गया है।

ये बटन टच करें खबर शेयर करें👇

सहयोग करें, Googal Pay या PAYTM करें 7837213007

हिंदू द्रोही मीडिया के लिए बहुत फंडिंग है, किंतु हिंदुत्ववादी मीडिया को अपना खर्चा चलाना भी मुश्किल है। हिंदुत्व/धर्म के इस अभियान को जारी रखने के लिए कृपया हमे DONATE करें। Donate Now या 7837213007 पर Paytm करें या Goole Pay करें।

By Ashwani Hindu

अशवनी हिन्दू (शर्मा) मुख्य सेवादार "सनातन धर्म रक्षा मंच" एवं ब्यूरो चीफ "सनातन समाचार"। जीवन का लक्ष्य: केवल और केवल सनातन/हिंदुत्व के लिए हर तरह से प्रयास करना और हिंदुत्व को समर्पित योद्धाओं को अपने अभियान से जोड़ना या उनसे जुड़ जाना🙏

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *