मंडी गोबिंदगढ़: (मुरारी बजाज) अनुकर्णीय, प्रशंसनीय, वंदनीय अति उत्तम है यह जन्मदिन जो इस छोटी बच्ची शिष्टा ने मनाया है। यह एक प्रेरणा है हर उस सनातनी के लिए जो अपने धर्म का आधार गौ माता को मानता है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार गत वृहस्पतिवार को नन्हीं बच्ची शिष्टा ने अपना जन्मदिन पँजाब के मंडी गोबिंदगढ़ स्थित नसराली गौशाला में जाकर बहुत दिव्य रीति से मनाया। ऐसा करके जहां शिष्टा ने गौमाता का आर्शीवाद प्राप्त किया,वहीं सभी छोटे-बड़ों के लिए मिसाल भी कायम की। इस अवसर पर बच्ची द्वारा गाय माता के लिए गौशाला संचालकों द्वारा हरा चारा, तूड़ी, चौकर, छिलका व शक्कर इत्यादि से विशेष रूप से तैयार किया गया केक काटकर गौमाता को खिलाकर आर्शीवाद प्राप्त किया।

इस बारे में जानकारी देते हुए गौशाला नसराली के संचालक और गौवंश सेवा सदन (रजि.) के अध्यक्ष श्री जोगिन्द्रपाल ने बताया कि उक्त नन्हीं बच्ची शिष्टा द्वारा अपना जन्मदिन गौमाता संग मनाकर मिसाल कायम की गई है। साथ ही उन्होंने सभी गौभक्तों से अपील की कि वह भी अपना व अपने बच्चों का जन्मदिन, शादी की वर्षगांठ व अन्य खुशी के मौके गौशाला में मनाकर गौमाता का आर्शीवाद प्राप्त किया करें तथा औरों को भी इसके लिए प्रेरित करें।

वास्तव में जन्मदिन मनाने की यह एक सर्वश्रेष्ठ कार्य है अगर इस रीति को सभी सनातनी/हिंदू अपना लें इसमें कोई संदेह नहीं है कि हम अपनी गौ माता के लिए बहुत कुछ अच्छा कर पाएंगे और संभवतः सड़कों पर कोई भी गौमाता लावारिस स्थिति में दिखाई नहीं देगी। “जय गौ माता”

देखें वीडियो https://youtu.be/k7SOAdunhhU

हिंदू द्रोही मीडिया के लिए बहुत फंडिंग है, किंतु हिंदुत्ववादी मीडिया को अपना खर्चा चलाना भी मुश्किल है। हिंदुत्व/धर्म के इस अभियान को जारी रखने के लिए कृपया हमे DONATE करें। Donate Now या 7837213007 पर Paytm करें या Goole Pay करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *