हिंदू इतिहास में कभी भी योद्धाओं की कमी नहीं रही परंतु बीते कुछ समय में एक बड़े षड्यंत्र के चलते उन योद्धाओं को हिंदू जनमानस से मिटा दिया गया।

सनातनियों का यह दुर्भाग्य रहा है कि हिंदुओं पर पिछले लगभग हजार सालों से किसी ना किसी ढंग से निरंतर आक्रमण होते रहे हैं। कभी मुगल कभी फिरंगी और फिर देश के आजाद होने के बाद, आज भी अक्सर बहुत सारे लोग यह शिकायत करते दिख जाते हैं कि पिछले 70 सालों में हिंदुओं के साथ वह सब कर दिया गया जो पिछले हजारों सालों में कोई हिंदुओं के साथ नहीं कर पाया। ऐसी चर्चाएं हैं कि इन आजादी के बाद के सालों में हिंदुओं के इतिहास को बहुत बुरी तरह तोड़ मरोड़ कर स्कूली किताबों में डाल दिया गया, जिसके चलते सनातनियों की संतानें आज अपने धर्म से लगभग विमुख हो रही हैं।

मैकाले पद्धति के चलते आज लगभग हर हिंदू के दिमाग में यह घुसा दिया गया है कि हिंदू संस्कार मात्र ढोंग हैं। गाय का कोई महत्व नहीं है, और चहुं ओर भ्रष्टाचार और चरित्र हीनता का बोलबाला है। इसका केवल और केवल एक ही कारण है कि हिंदू जनमानस को पूरी तरह भ्रमित करके उसके इतिहास से, उसकी जड़ों से हिला दिया गया। परंतु फिर भी ऐसे बहुत सारे लोग भी हैं जो निरंतर अपने धर्म की अपनी संस्कृति की रक्षा करने के लिए संकल्प बद्ध हैं। और कार्य भी कर रहे हैं ऐसे लोगों में एक नाम लिया जा सकता है पंजाब प्रांत के लुधियाना शहर के पाली सहजपाल का।

पाली सहजपाल एक ऐसा व्यक्तित्व जो हमेशा धर्म के लिए डाटा रहता है। पाली सहज पाल धर्मानुसार शारीरिक तौर पर तो कार्यरत तो रहता ही है, परंतु बीते दिनों इस शख्स का एक और रूप उभर कर सामने आया है। और वह है एक गायक का। गायक जैसा कि इस शब्द को सुनते ही दिमाग में कल्पना आती है कि कोई नाचने गाने वाला होगा। पाली ने पिछले दिनों एक गाना “हिंदू जागो” के नाम से एक गाना रिलीज किया था जिसकी सभी जगह भूरी भूरी प्रशंसा की गई। अब पाली सहज पाल ने एक और धमाकेदार गाना रिलीज किया है जिसे नाम दिया गया “हिंदू वारियर”

यह गाना अपने आप में अद्भुत है क्योंकि इस गाने के जो बोल हैं जो इसकी गायकी है या जिस अंदाज से यह गाया गया है उससे हर उस व्यक्ति में एक जोश एक उमंग पैदा करता है जो अपने धर्म से जरा भी प्यार करता है। बता दें कि पाली सहज पाल ना गायक हैं और ना लेखक है। परंतु फिर भी अपने धर्म के जुनून के चलते इस शख्स ने यह दोनों गाने लिखे भी खुद हैं और गाये भी खुद हैं। इसके इन दोनों गानों को समाज ने हाथों-हाथ सिर आंखों पर लिया है, बहुत पसंद किया है।

वीडियो देखें।

सनातन🚩समाचार🌎

को जब लोगों ने कहा कि पाली सहजपाल जी के बारे में कुछ बताएं तो हमने प्रयास करके पाली सहजपाल के साथ एक साक्षात्कार किया है, जिसका लिंक इस खबर में दिया गया है आप सुनेंगे तो बड़ा अच्छा लगेगा। और साथ ही एक लिंक और दिया गया है जो “हिंदू वारियर” के नाम से गाना गाया गया है उसको भी आप सुनेंगे तो निश्चित ही आपके अंदर भी धर्म के प्रति एक उबाल आएगा।

हिंदू द्रोही मीडिया के लिए बहुत फंडिंग है, किंतु हिंदुत्ववादी मीडिया को अपना खर्चा चलाना भी मुश्किल है। हिंदुत्व/धर्म के इस अभियान को जारी रखने के लिए कृपया हमे DONATE करें। Donate Now या 7837213007 पर Paytm करें या Goole Pay करें।

By Ashwani Hindu

अशवनी हिन्दू (शर्मा) मुख्य सेवादार "सनातन धर्म रक्षा मंच" एवं ब्यूरो चीफ "सनातन समाचार"। जीवन का लक्ष्य: केवल और केवल सनातन/हिंदुत्व के लिए हर तरह से प्रयास करना और हिंदुत्व को समर्पित योद्धाओं को अपने अभियान से जोड़ना या उनसे जुड़ जाना🙏

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *