दलित/हिन्दू लड़कियों के जबरन धर्मान्तरण तथा निकाह कराये जाने का दावा करने वाले BJP के मंत्री का नाम है जनक राम।

बिहार की नीतीश सरकार में एक मंत्री ने दलित हिंदू लड़कियों को लेकर ऐसा खुलासा किया है, जिससे बिहार ही नहीं बल्कि दुनियां भर के हिंदुओं में चिंता की लहर दौड़ गयी है।मंत्री जी ने कहा है कि बिहार में दलित लड़कियों को जबरन मुसलमान बनाकर उनके निकाह करवाये जा रहे हैं।
मंत्री जनक राम के अनुसार अनुसूचित जाति की लड़कियों के जबरन धर्म परिवर्तन की घटनाओं को लेकर उन्होंने गोपालगंज और जमुई के जिलाधिकारियों व पुलिस अधीक्षकों को हाल ही में पत्र लिखा है और दोषियों को कड़ी सजा देने की मांग की है.

मंत्री जनक राम ने कहा है कि इसी तरह का एक घृणित मामला मुजफ्फरपुर जिले में भी प्रकाश में आया है।मंत्री जी ने जमुई के जिलाधिकारी व पुलिस अधीक्षक को गत चार जून को लिखे पत्र में चंद्रदीप थाना अंतर्गत दीननगर गांव में अनुसूचित समाज की एक नाबालिग लड़की के अपहरण का मामला उठाया है।उन्होंने मुस्लिम समुदाय के कुछ लोगों द्वारा लड़की का धर्म परिवर्तन कराकर निकाह कराने और पीड़िता के पिता और उसके परिवार को जान से मारने की धमकी दिए जाने का जिक्र करते हुए दोषियों के विरुद्ध सख्त कानूनी कार्रवाई करने की मांग की है।

मंत्री जनक राम ने इसके अलावा बीती छह जून को गोपालगंज के जिलाधिकारी व पुलिस अधीक्षक को एक पत्र लिखा था इसमें उन्होंने कुचायकोट थाना अंतर्गत खानपट्टी गांव में महादलित समुदाय की एक लड़की का अल्पसंख्यक समुदाय के एक युवक द्वारा शादी करने के इरादे से जबरन अपहरण कर लिए जाने का उल्लेख किया है।
मंत्री जनक राम ने कहा है कि अगर ऐसी घटनाएं ना रोकी गयीं तो तथा हिन्दू अनूसचित जाति के लोगों पर ऐसे ही जुल्म होते रहे तो ये बाबा साहेब भीमराव आंबेडकर की सोच व सिद्धांतों पर कुठाराघात होगा।

हिंदू द्रोही मीडिया के लिए बहुत फंडिंग है, किंतु हिंदुत्ववादी मीडिया को अपना खर्चा चलाना भी मुश्किल है। हिंदुत्व/धर्म के इस अभियान को जारी रखने के लिए कृपया हमे DONATE करें। Donate Now या 7837213007 पर Paytm करें या Goole Pay करें।

By Ashwani Hindu

अशवनी हिन्दू (शर्मा) मुख्य सेवादार "सनातन धर्म रक्षा मंच" एवं ब्यूरो चीफ "सनातन समाचार"। जीवन का लक्ष्य: केवल और केवल सनातन/हिंदुत्व के लिए हर तरह से प्रयास करना और हिंदुत्व को समर्पित योद्धाओं को अपने अभियान से जोड़ना या उनसे जुड़ जाना🙏

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *