वह किसी हिंदू के मरने पर मौन साध लेते हैं परंतु अखलाक पर करोड़ों लुटा देते हैं, वह मासूम हिंदू लड़की से रेप करके उसे भयानक यातना देकर मारने वाले को पुरस्कार देते हैं, वह किसान आंदोलन को कई तरह की सुविधा देते हैं, भले ही कोरोना के कारण कितने ही हिंदू डॉक्टर मरे हैं परंतु कोरोना के कारण मरे एक मुस्लिम डॉक्टर के परिवार के घर जाकर करोड रुपए दे देते हैं।

ठीक है उनकी सरकार है और यह उनके अधिकार में है वह ऐसा कर सकते हैं। उनकी जो पॉलिसी है वह उसी के अनुसार कार्य कर रहे हैं। वह कर सकते हैं क्योंकि आखिर उनकी इन पॉलिसियों को जांच परख कर ही लोगों ने उन्हें वोट देकर जिताया है।

जी हां हम बात कर रहे हैं आम आदमी पार्टी की जिसकी दिल्ली में सरकार है परंतु यहां सवाल यह पैदा होता है कि आम आदमी पार्टी का मतलब हिंदू विरोधी होना है क्या ? यह सवाल तब पैदा होता है जब गुजरात के आम आदमी पार्टी के एक बड़े नेता की वह वीडियो वायरल होती है जिसमें वह सनातन धर्म के ऊपर प्रहार करते हुए, भागवत जी की कथा, श्री सत्यनारायण भगवान जी की कथा के ऊपर कटाक्ष कर रहा है। इस वायरल वीडियो में वह कह रहा है कि हिंदू हिजड़ों की तरह तालियां बजाते हैं।

यह बहुत शर्मनाक है और यह धार्मिक तथा कानूनन अपराध है। धर्म को तो आज के नेता कुछ समझते ही नहीं परंतु यह नेता लोग कानून को भी जूते की नोक पर रखते हैं क्योंकि इंडियन पेनल कोड के अनुसार इस आम आदमी पार्टी के नेता के ऊपर धारा 295A के तहत अपराधिक मामला बनता है, परंतु इन्हें कोई परवाह नहीं क्योंकि आखिर यह तो नेताजी हैं। यह बात समझ से परे है की भागवत कथा को श्रेष्ठ माने वाले श्री सत्यनारायण भगवान जी को अपना आराध्य मानने वाले हिंदू अपने धर्म के हो रहे इन अपमानों के बारे में आखिर मौन क्यों रहते हैं ? हमेशा देखा जाता है कि कभी सिख मत के ऊपर कुछ भी किसी ने लिख दिया गया या बोल दिया तो तुरंत सिख समुदाय उसका पूरी शक्ति से प्रतिकार करता है। इसी तरह मुसलमान भी तुरंत प्रतिकार करते हैं, परंतु हिंदू कभी भी अपने धर्म के हुए अपमान का प्रतिकार नहीं करते। खैर अब बात हर मुद्दे की ……..

https://twitter.com/MrSinha_/status/1408006910364712961?s=08

आम आदमी पार्टी गुजरात के नेता गोपाल इटेलिया का एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया मैं काफी वायरल हो रहा है। इसमें इटेलिया ने ब्राम्हण और हिंदू परंपराओं का अपमान करते हुए धर्म का घोर अपमान किया है।

वायरल वीडियो में आप नेता कह रहा है मैं जो कहता हूं अगर वह आपको सही ना लगे तो आप मुझे ब्लॉक कर दो, क्योंकि मुझे आपकी जरूरत नहीं, लोग सत्यनारायण कथा और भागवत कथा जैसी अवैज्ञानिक और फालतू की चीजों पर पैसा और समय बर्बाद करते हैं।

हिंदूद्रोही मानसिकता के इस आप नेता ने हिंदू मान्यताओं का अपमान करते हुए कहा कि सत्संग और कथा में शामिल होने वाले लोग हिजड़ों की तरह ताली बजाते हैं, जिस पर मुझे ऐसे लोगों पर शर्म आती है।

आम आदमी पार्टी और उसके नेताओं की सनातन धर्म से दुश्मनी जगजाहिर है। चुनाव जीतने के लिए अवसरवादी होना भारत के राजनीति का अहम हिस्सा है लेकिन हिन्दुद्रोहियों के वोट पाने के लिए हिंदू और सनातन संस्कृति पर ऐसे कीचड़ उछलना बहुत भयानक है।
बहरहाल अब ये देखन दिलचस्प होगा कि अरविंद केजरीवाल अपने इस प्यादे का बचाव क्या बोलते हुए करेंगे ??

हिंदू द्रोही मीडिया के लिए बहुत फंडिंग है, किंतु हिंदुत्ववादी मीडिया को अपना खर्चा चलाना भी मुश्किल है। हिंदुत्व/धर्म के इस अभियान को जारी रखने के लिए कृपया हमे DONATE करें। Donate Now या 7837213007 पर Paytm करें या Goole Pay करें।

By Ashwani Hindu

अशवनी हिन्दू (शर्मा) मुख्य सेवादार "सनातन धर्म रक्षा मंच" एवं ब्यूरो चीफ "सनातन समाचार"। जीवन का लक्ष्य: केवल और केवल सनातन/हिंदुत्व के लिए हर तरह से प्रयास करना और हिंदुत्व को समर्पित योद्धाओं को अपने अभियान से जोड़ना या उनसे जुड़ जाना🙏

2 thoughts on “हिजड़ों की तरह ताली बजाते हैं,’ भागवत और सत्यनारायण भगवान की कथा फालतू, सनातन धर्म पे हमला करते AAP नेता का वीडियो वायरल”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *