Hindu organizations and BJP do whatever they want, abuse and abuse, video viral of eating beef, Sajid Khan caught.”

ना जाने कुछ लोग क्यों ऐसा करते हैं ? क्या उन्हें हिंदुओं से बहुत घृणा है ??

सनातन 🚩समाचार🌎 छत्तीसगढ़ के सुकमा में उस समय तनाव फैल गया जब सोशल मीडिया में एक वीडियो वायरल हो गई जिसमे एक शख्स गौमांस खाते हुए हिंदू संगठनों और BJP को ललकारते हुए कहा की मैं गौमांस खाऊंगा जो करना है करलो।

विवरण …………

प्राप्त हुई जानकारी के अनुसार छत्तीसगढ़ के सुकमा जिले के सिटी थाना क्षेत्र में रहने वाले साजिद खान नाम के एक व्यक्ति ने सोशल मीडिया पर अपनी एक वीडियो वायरल कर दी थी, जिसमें उसने बताया कि वह गाय का मांस खा रहा है और वह इसी तरह से गाय का मांस खाएगा। उसने हिंदू संगठनों और भारतीय जनता पार्टी को दिखाते हुए वीडियो में कहा कि मैं इसी तरह से गौ मांस खाता रहूंगा। तुम लोगों ने जो करना है कर लो।

उसके द्वारा सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल होने के बाद सारे इलाके में हड़कंप मच गया। जब यह वीडियो कोतवाली थाना के एसएचओ तक पहुंची तब उन्होंने त्वरित कार्रवाई करते हुए इस शख्स का पता ठिकाना मालूम कर लिया। उसके बाद वह इस व्यक्ति को दबोचने के लिए पुलिस बल सहित थाने से निकल पड़े। उधर दूसरी ओर इस मामले में एक बहुत अच्छी बात यह रही की साजिद खान के द्वारा यह गलत वीडियो वायरल करने के बाद उसको उसके अपने समाज के ही लोगों ने घेर लिया तथा मुसलमानों ने उसको फटकारते हुए उसकी अच्छी तरह से पिटाई कर दी।

इस बीच जब पुलिस मौके पर पहुंच गई तो मुस्लिम समाज के लोगों ने साजिद खान को पुलिस के हवाले कर दिया। इस सारे घटनाक्रम और वीडियो के बारे में पता चलने पर हिंदू संगठनों के लोग और भारतीय जनता पार्टी के अधिकारी थाने में पहुंच गए। उन्होंने पुलिस तथा प्रशासन से साजिद खान के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने के लिए कहा। थाने में पहुंचे बजरंग दल, विश्व हिंदू परिषद और गौ सेवा दल सहित कई हिंदू संगठनों के लोग काफी समय तक थाने में बैठे रहे।

और आखिर पुलिस ने अपनी जांच कार्यवाही करने के बाद आरोपी साजिद खान के खिलाफ सुसंगत धाराओं के अंतर्गत मामला दर्ज कर लिया। बता दें की आरोपी साजिद खान के द्वारा यह आपत्तिजनक वीडियो बुधवार 5 अप्रैल 2030 को अपलोड की गई थी जिसमें उसने हिंदू संगठनों को गंदी गंदी गालियां देते हुए कहा था कि अगर हिम्मत है तो मेरा जो करना चाहो कर लो, मैं इसी तरह गौ मांस खाता रहूंगा।

बताने की आवश्यकता नहीं है कि इसी सुकमा जिले में श्री राम नवमी के अवसर पर हिंदू और मुसलमानों के बीच भारी तनाव रहा। एक बार तो पुलिस को हालात काबू में करने के लिए लाठीचार्ज तक करना पड़ा था। जिसके खिलाफ हिंदू संगठनों ने सारा शहर भी बंद करवा दिया था। वहीं फिर से गौ मांस खाने वाली वीडियो सोशल मीडिया में वायरल होने पर एक बार फिर से पुलिस प्रशासन के हाथ-पांव फूल गए थे।

परंतु यहां बेहद सुखद स्थिति यह रही की आरोपी साजिद खान को मुस्लिम समाज के लोगों ने ही फटकारते हुए पीट दिया और उसे पुलिस के हवाले कर दिया। निश्चित ही मुस्लिम समाज के द्वारा माहौल को शांत करने के लिए यह एक बहुत अच्छा प्रयास किया गया है।

हिंदू द्रोही मीडिया के लिए बहुत फंडिंग है, किंतु हिंदुत्ववादी मीडिया को अपना खर्चा चलाना भी मुश्किल है। हिंदुत्व/धर्म के इस अभियान को जारी रखने के लिए कृपया हमे DONATE करें। Donate Now या 7837213007 पर Paytm करें या Goole Pay करें।

By Ashwani Hindu

अशवनी हिन्दू (शर्मा) मुख्य सेवादार "सनातन धर्म रक्षा मंच" एवं ब्यूरो चीफ "सनातन समाचार"। जीवन का लक्ष्य: केवल और केवल सनातन/हिंदुत्व के लिए हर तरह से प्रयास करना और हिंदुत्व को समर्पित योद्धाओं को अपने अभियान से जोड़ना या उनसे जुड़ जाना🙏

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *