परेशान मत होइए, दहलाने वाली ये घटना भी आपके हिन्दुस्थान की ही है पाकिस्तान की नहीं ….. 😞

परंतु वास्तव में बात तो परेशान होने की ही है, क्योंकि हिंदुओं की नाबालिग लड़कियों के साथ कुकर्म होने की अंतहीन श्रंखला जारी है जो रुकने का नाम नहीं ले रही है।


अब एक और नया मामला आया है उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर से, जिसमें वसीम, फरमान और उनके एक और साथी ने मिलकर एक नाबालिग हिंदू लड़की को अगवा करके उसे एक निर्जन स्थान पर ले जाकर उसके साथ सामूहिक बलात्कार किया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार उत्तर प्रदेश के जिला मुजफ्फरनगर के अंतर्गत पढ़ने वाले खतौली के गांव शाहपुर की एक लड़की जब अपने गांव के बाहरी भाग में किसी काम से गई तो, उसे वहां से वसीम और फरमान नाम के दो लड़के और एक अज्ञात लड़का फुसला कर अपने साथ ले गए। नाबालिग लड़की के अनुसार वह उसे जबरन अपनी मोटरसाइकिल पर बिठाकर दौराला ले गए तथा वहां पर एक निर्जन स्थान में ले जाकर उन्होंने बारी बारी उसके साथ जबरन बलात्कार किया। नाबालिग लड़की के अनुसार उसने बहुत विरोध भी किया परंतु वह सफल नहीं हो पाई।

हिंदू जागरण मंच ने किया भारी विरोध प्रदर्शन।

इस भयंकर कुकर्म के बाद वह तीनों लड़के उसे हाईवे पर स्थित तिंगाई गांव के बाहर बदहवास हालात में फैंक कर फरार हो गए। इसके बाद घबराई हुई नाबालिग लड़की किसी तरह अपने घर पहुंची तथा अपने परिजनों को सारी आपबीती बताई। जब इस बात का पता परिवार को और गांव वालों को चला तो गांव में आक्रोश फैल गया। इसके बाद लड़की के पिता ने थाने में जाकर इसकी शिकायत कर दी। इसी बीच इस घटना की सूचना मिलने पर हिंदू जागरण मंच के कार्यकर्ता भी थाने के बाहर जुटना चालू हो गए तथा वहां थाने के बाहर ग्रामीणों और हिंदू जागरण मंच के कार्यकर्ताओं ने जमकर विरोध प्रदर्शन भी किया। लड़की के पिता ने अपनी शिकायत में आरोप लगाया है कि जब उसकी नाबालिग बच्ची गांव के बाहर की तरफ किसी काम से गई थी तभी वहां से इन तीनों आरोपियों ने उसे अपनी बातों में फुसलाकर उसका अपहरण करके ले गए तथा इस भयानक घटना को अंजाम दिया है।

लड़की के पिता द्वारा मिली इस शिकायत के आधार पर पुलिस ने दबिश देकर गांव मिठूपुर के दो युवकों फरमान और वसीम को दबोच लिया परंतु तीसरा अज्ञात युवक पुलिस के हाथ नहीं आया। थाना अध्यक्ष ने इस बारे में बताया कि नाबालिग लड़की के पिता की शिकायत पर अपहरण एवं बलात्कार सहित अन्य धाराओं के अंतर्गत मामला दर्ज कर लिया गया है, तथा दो आरोपियों को गिरफ्तार भी किया गया है इसके साथ ही एक तीसरे फरार आरोपी की तलाश भी की जा रही है।

हिंदू द्रोही मीडिया के लिए बहुत फंडिंग है, किंतु हिंदुत्ववादी मीडिया को अपना खर्चा चलाना भी मुश्किल है। हिंदुत्व/धर्म के इस अभियान को जारी रखने के लिए कृपया हमे DONATE करें। Donate Now या 7837213007 पर Paytm करें या Goole Pay करें।

By Ashwani Hindu

अशवनी हिन्दू (शर्मा) मुख्य सेवादार "सनातन धर्म रक्षा मंच" एवं ब्यूरो चीफ "सनातन समाचार"। जीवन का लक्ष्य: केवल और केवल सनातन/हिंदुत्व के लिए हर तरह से प्रयास करना और हिंदुत्व को समर्पित योद्धाओं को अपने अभियान से जोड़ना या उनसे जुड़ जाना🙏

2 thoughts on “हिंदू नाबालिग बच्ची को उठा ले गए 3 दरिंदे, गैंगरेप कर फेंक दिया। पुलिस ने पकड़ लिए वसीम और फरमान”
  1. अब समय आ गया है कि इन mulooo की जवान लड़कियों को पकड़ो और इनके सामने उसके साथ वैसा ही करो जैसा ये दूसरे धरम की लडकियो के साथ करते हैं तभी सुधार आएगा वरना फ्री फंड में ये जेल को रोटियां तोड़ते रहेंगे

  2. अब समय आ गया है कि इन mulooo की जवान लड़कियों को पकड़ो और इनके सामने उसके साथ वैसा ही करो जैसा ये दूसरे धरम की लडकियो के साथ करते हैं तभी सुधार आएगा वरना फ्री फंड में ये जेल को रोटियां तोड़ते रहेंगे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *