इन्हें कहां से मिलती है ऐसी प्रेरणा यह क्यों करते हैं ऐसे गंदे काम आखिर इन्हें यह सब करने के लिए कौन उकसा रहा है।

हिंदू नाबालिग लड़कियों पर हैवानी कहर जारी है, जो रुकने का नाम नहीं ले रहा है। ऐसा कोई भी दिन नहीं गुजरता है जिस दिन हिंदू लड़कियां इन भेड़ियों की शिकार नहीं होती हैं। और अब यह सोचने का समय आ ही गया है कि इन्हें इस सब की प्रेरणा आखिर कहां से मिलती है ? इन्हें कौन उकसाता है ? इसके पीछे वह कौन सी मानसिकता है जिसके चलते इनके दिमाग में इतनी भयंकर वासना की भूख जगती रहती है ? और यह अबोध नाबालिक हिंदू लड़कियों को तो कभी शादीशुदा स्त्रियों को भी ये हैवान अपना शिकार बनाते रहते हैं।

मेरी सोई हुई बेटी को उठाकर ले गए

इसी भयंकर मानसिकता का शिकार हुई है अब उत्तर प्रदेश की एक नाबालिग लड़की। उत्तर प्रदेश के रामपुर में टांडा कोतवाली के अंतर्गत पड़ते एक गांव में यह रौंगटे खड़े कर देने वाली ये घटना घटी है, जहां पर एक नाबालिगा के पिता ने थाने में जाकर जो शिकायत दी है वह दहलाने वाली है। अपनी इस शिकायत में नाबालिग पीड़िता के पिता ने कहा है कि पिछले शनिवार वह जब परिवार सहित अपने घर की छत पर सो रहे थे तब उस समय उनकी नाबालिग बेटी घर के आंगन में सो रही थी। तो रात को करीब 2:00 बजे गांव के ही 5 लोग हमारे घर में घुस आए और बलपूर्वक मेरी सोई हुई बेटी को उठाकर ले गए। वह उसे एक दुकान में ले गए जहां पर इन्होंने मेरी बेटी के मुंह में कपड़ा ठूंस दिया ताकि वह चिल्ला ना सके।

जब तक वह बेहोश नहीं हो गई

शिकायत में पीड़िता के पिता ने आगे बताया कि मुंह में कपड़ा ठूंसने के बाद उन पांचों लोगों ने मेरी बेटी के साथ बारी बारी बलात्कार किया और साथ-साथ उसकी पिटाई भी करते रहे। इनके बीच में फंसी नाबालिग लड़की तड़पती रही, और यह पांचो नाबालिग पीड़िता के साथ तब तक दुष्कर्म करते रहे जब तक वह बेहोश नहीं हो गई। इसके बाद पांचों शैतान पीड़िता को उसके घर के बाहर फेंक कर फरार हो गए। तब होश में आने पर पीड़िता ने घर का दरवाजा खटखटाया तो सभी लोग जाग गए तथा पीड़िता ने उन्हें सारी आपबीती बताई इसके बाद घर में कोहराम मच गया तथा आसपास के लोग भी इकट्ठा हो गए तब पीड़िता के पिता ने लड़की को साथ ले जाकर थाने में इस घटना की शिकायत कर दी।

मिली शिकायत के बाद पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए गांव के ही पांच युवकों वसीम, सानिब, नजीब, शफीक और नाजिम के खिलाफ आई पी सी की धारा 452, 376डी, 3(2)(वी), 3, 4 के अंतर्गत केस दर्ज कर लिया। शिकायत के आधार पर सीओ धर्म सिंह मार्छल और कोतवाल प्रवेश कुमार चौहान ने मौके पर पहुंचकर जांच-पड़ताल की। सीओ धर्म सिंह मार्छल ने बताया कि नाबालिग लड़की के पिता की शिकायत के बाद किशोरी का मेडिकल कराया गया है , तथा अब जांच के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

वहीं इस बारे में अपर पुलिस अधीक्षक संसार सिंह ने बताया कि नाबालिग लड़की से गैंगरेप की शिकायत मिली है। मामले में पीड़िता के पिता की शिकायत पर केस दर्ज कर लिया गया है। साथ ही स्थिति खराब न हो, इसके लिए पुलिस टीम गाँव पर भी नजर रखे हुए है। अब आगे जांच के आधार पर आरोपीयों के खिलाफ कानून के अनुसार बनती कार्रवाई की जाएगी।

	

हिंदू द्रोही मीडिया के लिए बहुत फंडिंग है, किंतु हिंदुत्ववादी मीडिया को अपना खर्चा चलाना भी मुश्किल है। हिंदुत्व/धर्म के इस अभियान को जारी रखने के लिए कृपया हमे DONATE करें। Donate Now या 7837213007 पर Paytm करें या Goole Pay करें।

By Ashwani Hindu

अशवनी हिन्दू (शर्मा) मुख्य सेवादार "सनातन धर्म रक्षा मंच" एवं ब्यूरो चीफ "सनातन समाचार"। जीवन का लक्ष्य: केवल और केवल सनातन/हिंदुत्व के लिए हर तरह से प्रयास करना और हिंदुत्व को समर्पित योद्धाओं को अपने अभियान से जोड़ना या उनसे जुड़ जाना🙏

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *