Shock on Hindu faith, broken holy idols, angry Bajrang Dal protested in Hindu shock.”

कुछ तो है ….. कभी लगातार हिंदू लड़कियां निशाने पे कभी लगातार पथराव, कभी लगातार मंदिरों पे हमले, कुछ तो है …..

सनातन 🚩समाचार🌎 मेरठ में उस समय मौहोल पूरी तरह गर्मा गया जब लोगों को पता चला की उनके मंदिर में स्थापित उनके आराध्यों की मूर्तियां खंडित कर दी गई हैं। घटना मेरठ के थाना मेडिकल क्षेत्र के अंतर्गत सीसीएस रोड पर स्थित 40 साल पुराने मंदिर की है। यहां इस मंदिर में रखी भगवान की मूर्तियों को तोड़ दिया गया है। मंमंगलवार की देर रात किसी शैतान ने मंदिर में घुसकर भगवान की पवित्र मूर्तियां तोड़ी और दान पेटी भी ले गया।

जब भक्त मंदिर में पहुंचे

मूर्तियों के खंडित होने से क्षेत्रवासियों में आक्रोश है। मेरठ के मेडिकल थाना क्षेत्र में पिपलेश्वर श्री शिव एवं शनि मंदिर है। बताया गया है कि यह मंदिर 40 वर्ष से भी अधिक पुराना है। किसी शैतान ने मंगलवार देर रात मंदिर में घुसकर शनि महाराज, शिवजी और अन्य मूर्तियों को क्रूरता पूर्वक खंडित कर दिया। हमलावर जाते समय मंदिर मे रखे हुए दानपात्र को भी उठा कर ले गया है। इस घटना का पता तब लगा जब सुबह रोजाना की तरह ग्राम डिग्गी के लोग मंदिर मे पूजा अर्चना करने पहुंचे किंतु जब उन्होंने वहां का दृश्य देखा तो उनके पावों तले से जमीन ही निकल गई।

मंदिर का गेट खुला

मूर्तियां तोड़े जाने के बारे में पता चलने पर भरी संख्या में लोग मंदिर में इक्ट्ठा हो गए और टूटी मूर्तियों को देख लोग भड़क उठे। पता चला है की मंदिर के पुजारी जगदीश जी रात में मंदिर के गेट को खुला छोड़कर घर जाते हैं। तोकि सुबह जल्दी आने वाले भक्तों को भगवान के दर्शन मिल सकें। घटना की रात भी पुजारी जी 11 बजे अपने घर रवाना हो गए थे। उनके जाने के बाद ही यह घटना हुई है।

जय श्री राम के नारे

इस घुटना की जानकारी मिलने पर बजरंग दल के कार्यकर्ता भी मंदिर में पहुंच गए ने पहुंचकर और भारी विरोध करते हुए जय श्री राम के नारे लगाए। हंगामा किया। इस बीच कई छात्र नेता भी पहुंचे और विरोध जताया। इस घटना की सूचना मिलने पर पहुंची मेडिकल थाना पुलिस ने माहौल बिगड़ने से बचाया और साथ ही मंदिर परिसर और आसपास के इलाके में भारी संख्या में पुलिस फोर्स तैनात कर दी गई है। इस बारे में बजरंग दल के कार्यकर्ता निमेश का कहना है कि हिंदुओं की आस्था पर चोट पहुंचाने वाले इस कृत्य को जानबूझ कर किया गया है।

मौके पे मौजूद पुलिस प्रशासन ने उपस्थित श्रद्धालुओं को आश्वासन देते हुए कहा है कि जल्दी ही अपराधियों को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया जायेगा और साथ ही नई मूर्तियों की प्राण प्रतिष्ठा भी करवाई जाएगी।

हिंदू द्रोही मीडिया के लिए बहुत फंडिंग है, किंतु हिंदुत्ववादी मीडिया को अपना खर्चा चलाना भी मुश्किल है। हिंदुत्व/धर्म के इस अभियान को जारी रखने के लिए कृपया हमे DONATE करें। Donate Now या 7837213007 पर Paytm करें या Goole Pay करें।

By Ashwani Hindu

अशवनी हिन्दू (शर्मा) मुख्य सेवादार "सनातन धर्म रक्षा मंच" एवं ब्यूरो चीफ "सनातन समाचार"। जीवन का लक्ष्य: केवल और केवल सनातन/हिंदुत्व के लिए हर तरह से प्रयास करना और हिंदुत्व को समर्पित योद्धाओं को अपने अभियान से जोड़ना या उनसे जुड़ जाना🙏

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *