When the head of Pakistan settled in India went to file nomination then Pakistan Zindabad Police arrested Mohammad Shakir.”

हिंदुस्तान में पनप चुके हैं बहुत सारे पाकिस्तान।

सनातन🚩समाचार🌎इसमें कोई संदेह नहीं बचा है की आजाद हिंदुस्तान में बहुत सारे पाकिस्तान बन चुके हैं और इसके प्रमाण अब कहीं ना कहीं से मिलते ही रहते हैं। इन पाकिस्तानों के बकायदा संरक्षक भी हैं जो संविधानिक चुनाव भी लड़ते हैं।

पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे

ऐसे ही एक पाकिस्तान और उसके संरक्षक की खबर मिल रही है झारखंड के गिरिडीह जिले से। यहां पर एक मुखिया प्रत्याशी के लिए नामांकन भरने जाने के दौरान निकाले गए जुलूस में देश विरोधी नारे लगाए गए हैं। मुखिया पद के इस प्रत्याशी का नाम है मोहम्मद शाकिर। इस प्रत्याशी के नामांकन जुलूस में बुधवार को उसके समर्थकों ने बहुत जोर शोर से पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाए हैं। यह घटना 20 अप्रैल 2022 की दोपहर की है। इसके जुलूस में पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे तब लगाए गए जब मोहम्मद शकील नाम का प्रत्याशी अपने समर्थकों के साथ एक गाड़ी में सवार होकर नामांकन करने पहुंचा था, जहां पर उसके समर्थक पहले तो उसके समर्थन में नारेबाजी करते रहे फिर उसके समर्थकों ने पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाने चालू कर दिए।

आपत्ति जनक वीडियो

जमाना सोशल मीडिया का है

यहां सबसे बड़ी बात यह रही कि अपने समर्थकों के द्वारा पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाने पर उनके मुखिया प्रत्याशी मोहम्मद शाकिर ने कोई आपत्ति नहीं जताई और ना ही उन्हें ऐसा करने से रोका। आज का जमाना सोशल मीडिया का है और हर हाथ में एंड्राइड मोबाइल फोन भी हैं, जिसके चलते किसी व्यक्ति ने उस पाकिस्तान जिंदाबाद के नारों वाली वीडियो बना ली और उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। वीडियो वायरल होने के बाद झारखंड पुलिस ने प्रत्याशी मोहम्मद शाकिर सहित तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया है।

प्रत्याशी मोहम्मद शाकिर के समर्थक

गिरिडीह के एसडीपीओ अनिल कुमार सिंह ने इस मामले की पुष्टि करते हुए बताया है कि एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें गांडेय प्रखंड के अंतर्गत पंचायत चुनाव के लिए नामांकन दाखिल करने के जुलूस के दौरान पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाए गए थे। उन्होंने आगे कहा है कि मुखिया प्रत्याशी मोहम्मद शाकिर के समर्थक प्रखंड कार्यालय गेट के पास उनके समर्थन में नारेबाजी कर रहे थे, तथा इसी बीच वहां पाकिस्तान समर्थक नारे लगने लगे। गिरिडीह पुलिस ने विधि सम्मत धाराओं के अंतर्गत मामला दर्ज करके शाकिर और उसके दो साथियों को गिरफ्तार कर लिया है, और साथ ही वायरल हुई वीडियो के संबंध में दर्ज की गई प्राथमिकी में कुल 10 लोगों को नामजद किया गया है। अब पुलिस के द्वारा आगे की जांच की जा रही है।

बता दें कि जैसे ही इस देश विरोधी नारे बाजी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ और इसकी जानकारी एसपी अमित रेनू के संज्ञान में आई तो उन्होंने तुरंत ऐसी डीपी को इस मामले में जांच करने का आदेश दे दिया था। अब देखने वाली बात यह होगी की इस पाकिस्तान परस्त मुखिया प्रत्याशी मोहम्मद शाकिर और उसके गुर्गों को कानून के अनुसार क्या दंड मिलता है ? ?

हिंदू द्रोही मीडिया के लिए बहुत फंडिंग है, किंतु हिंदुत्ववादी मीडिया को अपना खर्चा चलाना भी मुश्किल है। हिंदुत्व/धर्म के इस अभियान को जारी रखने के लिए कृपया हमे DONATE करें। Donate Now या 7837213007 पर Paytm करें या Goole Pay करें।

By Ashwani Hindu

अशवनी हिन्दू (शर्मा) मुख्य सेवादार "सनातन धर्म रक्षा मंच" एवं ब्यूरो चीफ "सनातन समाचार"। जीवन का लक्ष्य: केवल और केवल सनातन/हिंदुत्व के लिए हर तरह से प्रयास करना और हिंदुत्व को समर्पित योद्धाओं को अपने अभियान से जोड़ना या उनसे जुड़ जाना🙏

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *