तालिबानियों के आतंक की तुलना ‘हिंदुत्व’ से किए जाने पर बॉलीवुड अभिनेत्री स्वरा भास्कर के ख़िलाफ़ अब हिंदू आईटी सेल ने एफआईआर दर्ज करवाई है।

इस मामले में शिकायत मिलने के कुछ घंटे के बाद पुलिस ने एफआईआर कर ली। जानकारी के मुताबिक, स्वरा भास्कर के ख़िलाफ़ धारा 67 ए और 295 ए के तहत केस दर्ज हुआ है। ये एफआईआर असम के हाथीगाँव (Hatigaon) थाने में हुई है। इस मामले पर समूह के रिक्रूटमेंट हेड सांतनु साकिया (Santanu Sakia) द्वारा शिकायत दी गई थी।

असम में हुई एफआईआर की कॉपी

गुजरात में भी हुई शिकायत। असम के अलावा हिंदू आईटी सेल की ओर से इस मामले पर एक एफआईआर गुजरात में भी दर्ज हुई है। हिंदू आईटी सेल के सोशल मीडिया कॉर्डिनेटर अक्षित सिंह ने बताया है कि हमारा समूह कानूनी तरीके से धर्म के लिए काम करता है। अभी तक इस समूह ने तकरीबन 500 शिकायतें करवाई हैं,और इनमें 24 में एफआईआर भी हुई है। इस प्लेटफॉर्म के फाउंडर विकास पांडे और रमेश सोलंकी हैं। स्वरा भास्कर मामले में हिंदू आईटी सेल का पक्ष साफ है कि वो अपने धर्म के विरुद्ध किसी भी प्रकार की नफरत को बर्दाश्त नहीं करेंगे।

स्वरा भास्कर की फिल्में बड़ी स्क्रीन पर आएं या ना आएं पर वो सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती है। साथ ही हर मुद्दे पर अपनी राय भी साझा करती रहती है। पिछले कुछ दिनों से अफगानिस्तान का मुद्दा गरमाया हुआ है, जहां तालिबानी आतंकियों ने राजधानी काबुल पर कब्जा कर लिया। साथ ही वो अब वहां पर इस्लामिक सरकार स्थापित करना चाहते हैं। वैसे तो स्वरा ने अफगान मुद्दे पर कई ट्वीट किए, लेकिन उन्होंने एक ट्वीट में हिंदुत्व और तालिबान आतंक की तुलना की। जिस पर अब विवाद गर्मा गया है।

बता दें कि अफगानिस्तान में तालिबानियों के कब्जे के बाद स्वरा भास्कर ने अपने ट्वीट में लिखा था …..

“हम तालिबान के आतंक पर हैरानी और दुःख जताते हुए ‘हिंदुत्व आतंकवाद’ की तारीफ नहीं कर सकते। ऐसा भी नहीं हो सकता कि हम तालिबान के आतंक पर चुप बैठें और ‘हिंदुत्व आतंकवाद’ पर आक्रोश जताएँ। हमारे मानवीय व नैतिक मूल्य इस पर आधारित नहीं होने चाहिए कि अत्याचारी कौन है और पीड़ित कौन है।”

एक्ट्रेस के इस ट्वीट के बाद लोगों का गुस्सा भड़क गया। साथ ही ट्विटर पर Arrest Swara Bhasker ट्रेंड हो रहा है। ट्विटर पर एक यूजर ने लिखा कि स्वरा को गिरफ्तार कर लेना चाहिए। साथ ही उन्हें अफगानिस्तान भेज देना चाहिए, ताकि तालिबानी उनकी मेजबानी कर सकें। इसके बाद ही वो तालिबान और भारतीयों के बीच अंतर जान पाएंगी। एक दूसरे यूजर ने लिखा कि हमारे धर्म को बदनाम करने, झूठे आरोप लगाने, सोशल मीडिया पर जनता के बीच नफरत फैलाने और लोगों की धार्मिक भावनाओं को आहत करने के लिए स्वरा को गिरफ्तार करना चाहिए।

हिंदू द्रोही मीडिया के लिए बहुत फंडिंग है, किंतु हिंदुत्ववादी मीडिया को अपना खर्चा चलाना भी मुश्किल है। हिंदुत्व/धर्म के इस अभियान को जारी रखने के लिए कृपया हमे DONATE करें। Donate Now या 7837213007 पर Paytm करें या Goole Pay करें।

By Ashwani Hindu

अशवनी हिन्दू (शर्मा) मुख्य सेवादार "सनातन धर्म रक्षा मंच" एवं ब्यूरो चीफ "सनातन समाचार"। जीवन का लक्ष्य: केवल और केवल सनातन/हिंदुत्व के लिए हर तरह से प्रयास करना और हिंदुत्व को समर्पित योद्धाओं को अपने अभियान से जोड़ना या उनसे जुड़ जाना🙏

3 thoughts on “हिंदुत्व से नफरत और तालिबान से प्रेम करने वाली स्वरा भास्कर पर असम में FIR, धर्म पे किया था हमला”
  1. स्वरा भास्कर ने अपना नाम केवल दिखावे के लिए ही रखा हुआ है अन्यथा ये तथाकथित शांति प्रिय समाज से ही है और इन का मूल स्रोत तो कांग्रेस ही रही है जिसने इन्हे पाल पोषित किया है. यह कभी भी केरल की बात नहीं लिखेंगी कभी कश्मीरी हिन्दुओं के बारे में भी नहीं लिखेंगी. न तो कभी हिंदुत्व उग्रवाद था न है. यह सब कांग्रेस ने ही हिब्दुओ को बदनाम करने कि साज़िश थी जो स्वरा भाष्कर जैसे लोग उसे हवा देने का कार्य करते रहते हैं. ऐसे लोगोँ के विरुद्ध देश द्रोह का और समाज में वेमनस्य फैलाने का केस दर्ज कर के तुरंत गिरफ्तार किया जाना चाहिए.

    1. पता नहीं क्यों ये अरेस्ट ही नहीं होती

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *