Wreak havoc on Hindus in India” Dragged them to the fields, waiting for nightfall to rob women, showers of bullets.”

सारी दुनियां जानती है की मेवात अपने आप में एक पाकिस्तान है।

सनातन🚩समाचार🌍 सारे देश के हिंदू पूछ रहे हैं कि अगर सुरक्षा की कोई व्यवस्था नहीं थी तो मेवात (पाकिस्तान) में यात्रा लेकर क्यों पहुंची विश्व हिंदू परिषद ?

ज्यों ज्यों दिन बीत रहे हैं त्यों त्यों बहुत सारी दहला देने वाली घटनाएं सामने आ रही हैं। जिनसे एक बार फिर स्पष्ट हो गया है की हरियाणा का मेवात क्षेत्र अपने आप में एक पाकिस्तान है। बताने की आवश्यकता नहीं है की प्रत्येक वर्ष की भांति 31 जुलाई 2023 को भी हिंदू मेवात में स्थित अपने ऐतिहासिक मंदिर में जलाभिषेक करने गए थे। तब बाकायदा योजना बनाकर और घात लगाकर हिंदुओं पर हमले किए गए। जिसमें भारी आर्थिक नुकसान तो हुआ ही साथ ही बहुत सारे हिंदुओं को कत्ल भी कर दिया गया।

यह भी खबरें सामने आ रही हैं कि मजहबी नारों के साथ हमला करने वाले हिंदुओं की महिलाओं को खासकर छोटी लड़कियों को जबरन खींच कर खेतों में ले गए ? इन सारे भयानक हालातों की भुक्तभोगी एक महिला ने बुरी तरह से रोते हुए बताया है की हम पर मंदिर में पहुंचने तक कोई हमला नहीं हुआ, किंतु जब हम सभी तीर्थयात्री मंदिर के पास पहुंच गए तभी पीछे से हमारे ऊपर हमले करने चालू कर दिए गए। साथ ही मंदिर के आसपास की ऊंची पहाड़ियां और झाड़ियों में छिपे उन्नमादियों ने ताबड़तोड़ गोलियां चलानी शुरू कर दीं।

इस महिला ने रोते हुए बताया है कि हमलों से घबराकर जब हिंदू अपने कारों से बाहर निकले तब पुरुषों को गोलियां मार दी गईं। उन्होंने रोते हुए आगे बताया है कि जब आस पास की झाड़ियों और ऊंची पहाड़ियों से हम पर गोलियां चलने लगी तब कई हिंदू भाई बाहर थे। उसी समय बिजली विभाग के द्वारा बिजली भी काट दी गई, जिससे मंदिर में मौजूद लगभग ढाई हजार महिलाएं बुरी तरह से घबरा गई। क्योंकि उन्हें पता था की मजहबी नारे लगाने वाले रात का अंधेरा होने की इंतजार कर रहे हैं। महिला के अनुसार अपनी इज्जत लूट जाने की आशंका से महिलाएं और छोटी लड़कियां बुरी तरह से रोने लगीं और कई बेहोश भी हो गईं।

महिला के अनुसार उनके पास पीने के लिए पानी भी नहीं था हमने शिवलिंग पर चढ़ाया हुआ जल ही चाट चाट कर अपने आप को संभाला। इसे भुक्तभोगी महिला ने बिलखते हुए बताया कि हमने अपने भाइयों को मरते देखा है। हम जानते हैं कि हमारे भाइयों को कैसे-कैसे गोलियां मारी गई। हमारे पास उनके घावों को ढकने के लिए पट्टियां भी नहीं थीं, इसलिए हमने अपनी चुन्नियां दुपट्टे फाड़ फाड़ कर अपने भाइयों के जख्मों को ढका। रोते-रोते महिला ने आक्रोशित होकर यह भी कहा कि क्या हम मरने पर के लिए वहां गए थे ? क्या हम वहां दर्शन भी नहीं कर सकते ?

यह मुस्लिम लोग अपना जुलूस निकालते हैं, क्या हम में से किसी को उन पर आपत्ति है ? अब उल्टा हम लोगों पर ही हिंसा करने के आरोप लगाए जा रहे हैं। यदि हम हिंसा करने गए थे तो क्या हम अपने साथ अपने छोटे-छोटे बच्चों को लेकर जाते ? क्या हम मरने के लिए अपनी बुजुर्ग माताओं को अपने साथ लेकर जाते ? क्या महिलाओं और बच्चों का हमारे लिए कोई मूल्य नहीं है ? एक सवाल के जवाब में उस पीड़ित महिला ने बताया है कि जब हमारी छोटी छोटी लड़कियों को खींचा जा रहा था तब वहां पर कोई भी पुलिस नहीं थी।

ऐसी खतरनाक स्थिति में हमारे साथ गई बुजुर्ग महिलाओं ने हमें कहा की अब सभी भगवान जी को याद करें, श्री हनुमान चालीसा का पाठ करें। क्योंकि उस समय हमें अपने बचने की कोई आशा नहीं थी। महिला के अनुसार हमारी सभी गाड़ियों को जला दिया गया और उनसे उठे धूएं से सारा आसमान काले बादलों वाला हो गया था। उस धुएं से ही चारों तरफ अंधेरा फैल गया था। बात करते हुए महिला ने पीएम नरेंद्र मोदी से हाथ जोड़कर अनुरोध किया कि हम 2024 में तभी आप को वोट देंगे जब आप मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर को बर्खास्त करेंगे।

हम तभी भाजपा को वोट देंगे जब यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जैसे योग्य व्यक्ति को यहां पर रखेंगे। जब यह मुख्यमंत्री दो ढाई हजार महिलाओं को नहीं बचा सके तो दूसरों को कैसे बचाएंगे ? बता दें की इस यात्रा में गए हुए लोगों में से बहुत सारे लोगों का अभी तक कोई अता पता नहीं है वह जिंदा है या मार दिए गए,यह किसी को कोई खबर नहीं है।

मजहबी नारे लगाने वालों के द्वारा मार दिए गए पानीपत के अभिषेक चौहान के बारे में पता चला है कि पहले उसे गोली मारी गई और फिर उसका गला ठीक उसी तरह काट दिया गया जिस प्रकार बकरीद के मौके पर बकरे की गर्दन काट दी जाती है।

ये बटन टच करें खबर शेयर करें👇

हिंदू द्रोही मीडिया के लिए बहुत फंडिंग है, किंतु हिंदुत्ववादी मीडिया को अपना खर्चा चलाना भी मुश्किल है। हिंदुत्व/धर्म के इस अभियान को जारी रखने के लिए कृपया हमे DONATE करें। Donate Now या 7837213007 पर Paytm करें या Goole Pay करें।

By Ashwani Hindu

अशवनी हिन्दू (शर्मा) मुख्य सेवादार "सनातन धर्म रक्षा मंच" एवं ब्यूरो चीफ "सनातन समाचार"। जीवन का लक्ष्य: केवल और केवल सनातन/हिंदुत्व के लिए हर तरह से प्रयास करना और हिंदुत्व को समर्पित योद्धाओं को अपने अभियान से जोड़ना या उनसे जुड़ जाना🙏

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *