हिंदुओं के बड़े स्तर पर किए जा रहे इस्लाम में धर्मांतरण का खुलासा होने के बाद हर रोज कोई ना कोई नया मामला सामने आ रहा है।

उत्तर प्रदेश के A T S द्वारा इसी कड़ी में जब दिल्ली के जामिया नगर क्षेत्र में जहांगीर आलम और उम्र गौतम के ठिकानों पर छापामारी की कार्रवाई की जा रही थी तभी वहां पर आम आदमी पार्टी के विधायक अमानतुल्लाह खान भी पहुंच गए। बता दें कि यह वही अमानतुल्लाह खान हैं जिनके ऊपर दिल्ली दंगों में बहुत बड़ी साजिश रचने का आरोप लगा हुआ है ।
लगभग एक महीना पहले जब उत्तर प्रदेश की एटीएस ने इस मामले शिव पर्दाफाश किया था तब यह हैरान कर देने वाली बात सामने आई थी कि हिंदुओं को मुसलमान बनाने वाला यह गिरोह मुख्य रूप से व्यवस्था की मारी महिलाओं और गूंगे बहरे बच्चों को ही अपना शिकार बना रहा था।

उत्तर प्रदेश के A T S विभाग द्वारा इस गिरोह के दो गुर्गों जहांगीर आलम और उमर गौतम को दबोच लिया गया था, और उनसे मिली जानकारी के अनुसार इनके दिल्ली के जामिया नगर स्थित ऑफिस पर यह छापामारी की गई थी। यह वही जगह है जहां से यह लोग सारी गतिविधियां चलाते थे। यहां इस्लामिक दावा सेंटर के नाम से इनका काम चलता था जहां से यह धर्मान्तरित हुए व्यक्तियों और हिंदू लड़कियों के मुसलमानों से निकाह होने के दस्तावेज भी जारी किया करते थे।

कल जब छापामारी में अमानतुल्लाह खान को देखा गया तब किसी ने उसकी वीडियो भी बना ली थी, जो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रही है। हिंदुओं का इस्लाम में धर्मांतरण कराने वाले गिरोह के अड्डे पर अमानतुल्लाह खान को देखकर लोगों में इसकी तीखी प्रतिक्रिया देखने को मिल रही है। सोशल मीडिया पर लोग तरह-तरह के सवाल कर रहे हैं। कुछ लोग तो ऐसे भी अनुमान लगा रहे हैं की धर्मांतरण के इस गोरखधंधे में कहीं अमानतुल्लाह का भी हाथ तो नहीं था ? साथ ही कई लोग यहां तक भी कह रहे हैं की अमानतुल्लाह खान की वहां उपस्थिति एक बड़े षड्यंत्र की ओर इशारा करती है तथा इसकी भी जांच होनी चाहिए।

बहरहाल यह काम पुलिस का है, पुलिस इसकी जांच करें ना करें यह पुलिस की मर्जी है, परंतु इस बारे में अमानतुल्लाह खान का कहना है की जब इलाके में ऐसी कार्रवाई हो रही हो तो मुझे वहां जाना ही चाहिए था ताकि कहीं निर्दोष ना फंसा दिया जाए।

हिंदू द्रोही मीडिया के लिए बहुत फंडिंग है, किंतु हिंदुत्ववादी मीडिया को अपना खर्चा चलाना भी मुश्किल है। हिंदुत्व/धर्म के इस अभियान को जारी रखने के लिए कृपया हमे DONATE करें। Donate Now या 7837213007 पर Paytm करें या Goole Pay करें।

By Ashwani Hindu

अशवनी हिन्दू (शर्मा) मुख्य सेवादार "सनातन धर्म रक्षा मंच" एवं ब्यूरो चीफ "सनातन समाचार"। जीवन का लक्ष्य: केवल और केवल सनातन/हिंदुत्व के लिए हर तरह से प्रयास करना और हिंदुत्व को समर्पित योद्धाओं को अपने अभियान से जोड़ना या उनसे जुड़ जाना🙏

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *