सृष्टि के आरंभ से आज तक के इतिहास में जितना खराब समय अब हिंदुओं का चल रहा है ऐसा आज तक कभी नहीं हुआ है।

हिंदुओं में अनगिनत धर्मयोद्धा हुए हैं जिन्होंने सनातन धर्म की रक्षा के बहुत महान कार्य किये और बलिदान भी दिए और इसके साथ साथ यह भी सही है कि हिंदू अक्सर बजाय अपने अस्तित्व की रक्षा के लिए लड़ने के निरंतर भागते ही रहे भागते ही रहे हैं (वर्तमान में तो भाग ही रहे हैं)। भागते भागते अब हिंदुस्तान के एक छोटे से भूभाग में सिमट कर रह गए हैं और अब जो हालात बन गए हैं उनके अनुसार अगर अब हिंदू भागेगा तो उसके लिए केवल हिंद महासागर ही बचा है, और कोई स्थान है ही नहीं भागने के लिए।

निवारण क्या है ?

ऐसे में बड़ा सवाल उठता है कि आखिर हिंदुओं की इस दुर्दशा का जिम्मेदार आखिर कौन है ? और अब इस संकट का निवारण क्या है ? जिम्मेदार कौन है यह सोचने का तो अब समय बचा ही नहीं है अब तो केवल जितना जल्दी हो सके इस संकट का निवारण किया जाना चाहिए। इसके बहुत सारे कारण हैं, जिन लोगों को इसकी चिंता है वह इसके ऊपर कार्य कर भी रहे हैं। सुदर्शन न्यूज़ चैनल हो या पुष्पेंद्र कुलश्रेष्ठ जी या फिर यति नरसिंहानंद सरस्वती जी, ये सभी अपने अपने स्तर पर लगे हुए हैं परंतु अब तक एक खास विषय अनदेखा रह गया है, अब उसके ऊपर भी ध्यान देना चाहिए।

सनातन समाचार का ऐसा मानना है कि वर्तमान में जो हिंदुओं की स्थिति है उससे हिंदुओं को उबारने में ब्राह्मण समाज बहुत बड़ी भूमिका निर्वाह कर सकता है, क्योंकि कोई भी पार्टी या संगठन सर्वत्र नहीं है अगर सर्वत्र है तो केवल ब्राह्मण समाज है, जन्म से लेकर मृत्यु तक प्रत्येक सनातनी को पंडित जी की आवश्यकता पड़ती है। ऐसे में जब ब्राह्मणों की सभी सनातनियों तक सीधी पहुंच है तो अगर ब्राह्मण समाज हिंदुओं को अपने धर्म की रक्षा करने की, धर्म के लिए लड़ने की प्रेरणा दे दे तो हो ही नहीं सकता कि कोई लव जिहादी हिंदुओं की लड़की को भगा कर ले जाए या कोई हिंदुओं को बरगला कर उसका धर्म परिवर्तन करके उसे ईसाई नहीं बना सके। एक और बड़ी बात ये कि हमारे ब्राह्मण जो अपना कार्य बहुत अच्छी तरह से कर रहे थे, उन्हें एक बहुत बड़े षड्यंत्र के तहत कुंठित कर दिया गया है।

अब तो जान से ही मारा जा रहा है

फिल्मों में उनके उपहास करने के लिए तरह तरह के दृश्य प्रस्तुत किए जाते हैं, गानों में उनका उपहास होता है, उनके ऊपर जोक बना बना के फॉरवर्ड किए जाते हैं, और एक सोची-समझी रणनीति के अनुसार कई कई ऐसे संगठन भी बन गए हैं जो निरंतर हमारे ब्राह्मणों पर ही आघात करते रहते हैं। ईन सभी का एक ही लक्ष्य है कि कैसे भी करके ब्राह्मण को अंदर से तोड़ दिया जाए, परेशान कर दिया जाए, क्योंकि हिंदू विरोधी जानते हैं कि हिंदुओं को सही मार्गदर्शन अगर आज तक किसी ने दिया है तो वह ब्राह्मणों ने ही दिया है और अगर अब ब्राह्मणों को ही मनोबल तोड़ देंगे तो सनातन धर्म अथवा तो हिंदुओं को नष्ट भ्रष्ट करने में कोई देर नहीं लगेगी। और अब तो ब्राह्मणों की कभी गला रेत कर कभी पीट कर तो कभी जला कर मार देंने की घटनाएं होना भी आम हो चुका है।

वर्तमान में हिंदुओं की दयनीय स्थिति के अन्य बहुत सारे कारण भी हैं परंतु इस कारण पर आज तक किसी ने ध्यान नहीं दिया अतः अब इस अति प्रतिकूल स्थिति में इस पर भी ध्यान देने की अति आवश्यकता है। इस बारे में दी गई वीडियो में जो कहा गया है वह बातें आपको सही लगें तो यह खबर ज्यादा से ज्यादा लोगों को आगे फॉरवर्ड करें और अगर सही ना लगे तो नाराज हुए बिना इसे अनदेखा कर दें।

🙏 🙏 हर हर महादेव 🙏 🙏

हिंदू द्रोही मीडिया के लिए बहुत फंडिंग है, किंतु हिंदुत्ववादी मीडिया को अपना खर्चा चलाना भी मुश्किल है। हिंदुत्व/धर्म के इस अभियान को जारी रखने के लिए कृपया हमे DONATE करें। Donate Now या 7837213007 पर Paytm करें या Goole Pay करें।

By Ashwani Hindu

अशवनी हिन्दू (शर्मा) मुख्य सेवादार "सनातन धर्म रक्षा मंच" एवं ब्यूरो चीफ "सनातन समाचार"। जीवन का लक्ष्य: केवल और केवल सनातन/हिंदुत्व के लिए हर तरह से प्रयास करना और हिंदुत्व को समर्पित योद्धाओं को अपने अभियान से जोड़ना या उनसे जुड़ जाना🙏

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *