In the joy of the new year of Hindus, the heretics set fire, the vehicle was destroyed by heavy stone pelting, many injured.”

ये पाकिस्तान में नहीं बल्कि हिंदुओं के साथ हिन्दुस्थान में होता है।

सनातन🚩समाचार🌎अपने नए साल की खुशियां मना रहे और उस उपलक्ष में बाइक रैली निकाल रहे हिंदुओं में उस समय अफरा-तफरी मच गई जब उन पर विधर्मियों के द्वारा हमला कर दिया। इस हमले में जहां कई लोग घायल हो गए वहीं पर कई वाहनों में और दुकानों में आग भी लगा दी गई। इस नए वर्ष की बाइक रैली के ऊपर भारी पथराव किया गया। यह सब हुआ है राजस्थान के करोली में। यहां हिंदू लोग अपने बहुत विशेष और पवित्र दिन अर्थात नए संवत के आरंभ होने की खुशी मनाते हुए बाइक रैली निकाल रहे थे।

विवरण …….

राजस्थान के करौली में हिंदुओं की बाइक रैली पर विधर्मियों के द्वारा हमला करने का मामला सामने आया है। इस हमले में कई लोग घायल हुए हैं तथा उसके बाद सारे शहर का माहौल तनावपूर्ण हो गया है। बाइक रैली पर हमला करते हुए विधर्मीयों ने लगभग 15 दुकानों को आग लगा दी। इस हुए बवाल के बाद पुलिस प्रशासन के द्वारा करौली शहर के बाजार बंद करवा दिए और सारे शहर में कर्फ्यू लागू कर दिया। मिली जानकारी के अनुसार शहर में नव संवत्सर के उपलक्ष में एक बाइक रैली का आयोजन किया गया था। इस बाइक रैली में जब हिंदू अपने भगवा ध्वज लेकर चल रहे थे उसी समय उन पर पथराव कर दिया गया।

https://youtu.be/humozBIlXDg
वीडियो में हिंदुओं की दुर्दशा

विधर्मियों ने हमला बोल दिया

इस पथराव के बाद माहौल गरमा गया। यह सब कुछ योजनाबद्ध तरीके से अचानक किया गया जिससे चारों ओर हड़कंप मच गया और दुकानदार अपनी दुकानें बंद करके भागने लगे। हिंदू संगठनों की ओर से करौली शहर में चैत्र नवरात्रि के पहले दिन बाइक रैली निकाली गई थी, जो की पूरी तरह धार्मिक थी परंतु इस पर हमले के बाद माहौल तनावपूर्ण हो गया है। यह रैली शहर के कई रास्तों से होकर जैसे ही हटवाड़ा बाजार में पहुंची तभी वहां पर विधर्मियों ने इस रैली पर हमला बोल दिया। इसे हमले के बाद दोनों पक्ष आमने-सामने आ गए। पत्थरबाजी की घटना में 45 से अधिक लोगों के जख्मी होने की खबर मिली है।

https://youtu.be/zaBrYCdrSG4
भयंकर आगजनी

पुलिस पर भी हमला

प्रशासन द्वारा घायलों को जिला चिकित्सालय में इलाज के लिए भर्ती करवाया है, साथ ही गंभीर रूप से घायल हुए एक जख्मी को आगे अस्पताल में भेज दिया गया है। स्नातनियों के द्वारा नव संवत के उपलक्ष में निकली गई इस बाइक रैली पर हमला करने वालों को जब पुलिस ने रोका तो उन्होंने पुलिस पर भी हमला कर दिया। बता दें की विधर्मियों द्वारा किए गए पथराव में कोतवाली थाना अधिकारी सहित चार अन्य पुलिसकर्मी भी घायल हो गए।

https://youtube.com/shorts/4geXG3kElVE?feature=share

लिंक में बदहवास हिंदुओं की वीडियो

इस हुए हमले के बाद हिंदू कह रहे हैं की ये बहुत गलत हुआ है, हम पर हमला हुआ है। पुलिस क्या कर रही है ? परंतु वास्तव में ये कोई हैरान करने वाली बात नहीं है क्योंकि हिंदुओं ने जन बूझ कर अपनी जान संख्या घटा ली है इसलिए अब ये सब तो होगा ही।

हिंदू द्रोही मीडिया के लिए बहुत फंडिंग है, किंतु हिंदुत्ववादी मीडिया को अपना खर्चा चलाना भी मुश्किल है। हिंदुत्व/धर्म के इस अभियान को जारी रखने के लिए कृपया हमे DONATE करें। Donate Now या 7837213007 पर Paytm करें या Goole Pay करें।

By Ashwani Hindu

अशवनी हिन्दू (शर्मा) मुख्य सेवादार "सनातन धर्म रक्षा मंच" एवं ब्यूरो चीफ "सनातन समाचार"। जीवन का लक्ष्य: केवल और केवल सनातन/हिंदुत्व के लिए हर तरह से प्रयास करना और हिंदुत्व को समर्पित योद्धाओं को अपने अभियान से जोड़ना या उनसे जुड़ जाना🙏

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *