स्कूल में हिंदू बच्चे खाएंगे हलाल मीट तो अपने आप बन जाएंगे मुसलमान।

हिंदुओं को इस्लाम में धर्मांतरण करने की साजिश है अब बहुत जोर पकड़ रही हैं उत्तर प्रदेश में एटीएस के खुलासे के बाद अब जिस तरह से ऐसे मामले सामने आ रहे हैं उसे साफ पता चलता है कि यह सब वर्षों से हो रहा है और एक बड़ी योजना के अनुसार हो रहा है

देहरादून:(मनीष वर्मा)अब नया मामला देहरादून के वेल्हम बॉयज स्कूल का सामने आया हैजिसमे सभी सम्प्रदायों के छात्र छात्राएं पढ़ाई करते है किंतु स्कूल प्रबंधन द्वारा धार्मिक मतांतरण एंव धर्मांतरण की लालसा से स्कूल की कैंटीन में हलाल मिट परोसने के लिए जो टेंडर जारी किया गया है उससे छात्र-छात्राओं एंव उनके परिजनों के साथ- साथ हिन्दू समाज की धार्मिक भावनाओं को भारी आघात पहुँचा है स्कूल प्रबंधक के इस कृत्य से हिन्दू मान मूल्यों का पालन करने वाले छात्र छात्राओं के परिजन सकते में हैं ऐसे में उनकी धार्मिक मान्यता खतरें में आन पड़ी है इस बारे में जब स्कूल प्रबंधन से परिजनों ने बात की तो स्कूल प्रबंधन अपनी जिद पर अड़ा रहा और किसी भी हाल में इस टेंडर को ख़ारिजा ना करने को कहा।

इस की सूचना जब बजरंग दल की स्थानीय शाखा को मिली तब देहरादून का बजरंग दल हरकत में आया और इस सब को रुकवाने के लिए बजरंग दल ने जिला प्रशासन को इसके विरोध में ज्ञापन दिया जिसमें मांग की गई कि स्कूल प्रशासन के इसे हिंदू विरोधी कुकृत्य को तत्काल प्रभाव से रोका जाए क्योंकि स्कूल प्रबंधन द्वारा हलाल मीट का टेंडर जारी किए जाने के बाद स्कूल में पढ़ रहे हिंदू लड़के और लड़कियों का धर्म खतरे में है जिसे किसी भी कीमत पर सहन नहीं किया जाएगा इसके बारे में बजरंग दल के अधिकारियों ने स्पष्ट किया कि अगर उनकी है मांग प्रशासन द्वारा स्वीकार नहीं की जाती है तो बजरंग दल इस धर्म के खिलाफ सड़कों पर उतरेगा तब इसकी सारी जिम्मेदारी स्थानीय प्रशासन स्कूल और सरकार की होगी। और साथ ही बजरंग दल के द्वारा यह चेतावनी भी दी गई कि अगर अभी भी स्कूल प्रबंधन अपने धर्मांतरण के कुकृत्य से बाजना आया इसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई भी की जाएगी

बता दें कि देहरादून के वेल्हम बॉयज स्कूल मैं सभी संप्रदायों के बच्चों सहित हिंदुओं के लड़के और लड़कियां भी पढ़ते हैं मिली सूचनाओं के अनुसार इस स्कूल के द्वारा पहले भी इस तरह के कई निर्णय लिए गए हैं जो पूरी तरह से हिंदू आस्थाओं के विरुद्ध हैं यह ज्ञापन देने से पहले बजरंग दल इस स्कूल में भी गया तथा वहां हिंदुओं के विरुद्ध हुए इस कुकृत्य के खिलाफ जमकर प्रदर्शन भी किया तथा स्कूल को चेतावनी भी दी गई कि अपने हिंदू विरोधी को कृतियों से बाज आएं अन्यथा स्कूल प्रबंधन के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

इस विरोध प्रदर्शन के बाद बजरंगदल ने डालनवाला थाने में जा कर स्कूल प्रशासन के खिलाफ शिकायत भी दर्ज करवाई जिसमें पुलिस के द्वारा स्कूल प्रशासन पर संबंधित धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कर कार्रवाई के लिए कहा गया,ताकि भविष्य में इस तरह की घिनौनी हरकत अन्य कोई भी स्कूल ना कर सके।

यहां यह बात बहुत आश्चर्य में डालने वाली है कि कहने को तो इस देश का नाम हिंदुस्तान है, परंतु इस देश में रहने वाले हिंदुओं की धार्मिक मान्यताओं के ऊपर प्रतिदिन हो रहे इस तरह के कुठाराघात हर रोज बढ़ते ही जा रहे हैं ऐसे में यह प्रश्न तो उठता ही है कि आखिर इस सबके चलते हिंदू करें तो क्या करें ???

हिंदू द्रोही मीडिया के लिए बहुत फंडिंग है, किंतु हिंदुत्ववादी मीडिया को अपना खर्चा चलाना भी मुश्किल है। हिंदुत्व/धर्म के इस अभियान को जारी रखने के लिए कृपया हमे DONATE करें। Donate Now या 7837213007 पर Paytm करें या Goole Pay करें।

By Ashwani Hindu

अशवनी हिन्दू (शर्मा) मुख्य सेवादार "सनातन धर्म रक्षा मंच" एवं ब्यूरो चीफ "सनातन समाचार"। जीवन का लक्ष्य: केवल और केवल सनातन/हिंदुत्व के लिए हर तरह से प्रयास करना और हिंदुत्व को समर्पित योद्धाओं को अपने अभियान से जोड़ना या उनसे जुड़ जाना🙏

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *