जी हां हवा में उड़ता जाए परंतु सरकार ने नीचे फ्लाईओवर घुसेड़ दिया। बताओ ये भी कोई बात हुई ???

यह बहुत आश्चर्यजनक है और पीरों के आगे हाजिरी भरने वालों के लिए तो बहुत ही दुखद है। यह वाक्य है दिल्ली के आजादपुर के फ्लाईओवर का।

दिल्ली के इस व्यस्त फ्लाईओवर पर जैसा कि आजकल हो रहा है यकायक एक पीर उग आया, यहां मजे की बात यह है की पीर के बारे में जो धारणा है कि किसी मुर्दे को जमीन में गाड़ दिया गया तो उसके ऊपर कोई चबूतरा नुमा निर्माण करके उसे हरे कपड़े से ढक दिया जाता है, उस स्थान को पीर बाबा या दरगाह कहा जाता है। परंतु वर्तमान में तो हिंदुस्तान में एक बहुत विचित्र चीज सामने आ रही है कि कहीं भी ऊपर नीचे दाएं बाएं जहां भी मौका मिले वहीं पर दो-चार 10 ईंटें लगा के पहले एक छोटा सा चबूतरा बनाओ फिर धीरे-धीरे करके उसके आसपास और ईंटें लगाते जाओ और …… 1 दिन अचानक वहां पर एक हरे रंग का कमरा निर्माण कर दो और उसके ऊपर हरे झंडे लगाकर लिख दो फलां फलां पीर बाबा की दरगाह,।

और फिर शुरू होता है वहां पर हिंदुओं का लाइन लगाना। बेचारे हिंदू यह भी नहीं देखते कि यह हरा कमरा बना कब है ? यह कोई कोई पुराना पीर बाबा है यह किसी अवैध कब्जा करने वाले व्यक्ति की शरारत है ? चर्चाएं तो यह भी हैं की एक बड़े षड्यंत्र के अंतर्गत जगह जगह पर यह अवैध निर्माण किए जा रहे हैं ताकि समय आने पर इन सभी का एक साथ दुरुपयोग किया जा सके। ऐसे नए-नए उगे हुए पीर आप किसी भी राज्य में चले जाएं वहां मुख्य सड़क मार्गों पर दिखाई दे जाएंगे। अगर ध्यान दें तो यह दुरुपयोग वाली बात सही भी लगती है।

बहर हाल एक बहुत नया और किसी विशेष प्रजाति का पीर सामने आया है। क्योंकि यह पीर दरगाह कहीं किसी समतल जमीन पर नहीं है बल्कि इसे तो एक फ्लाईओवर पर ही बना दिया गया है। बनाने वाले ने यह नहीं सोचा की पीर अगर होते भी हैं तो वह जमीन पर होते हैं, जिन्हें मरने के बाद उस जमीन में गाड़ दिया गया होता है। फ्लाईओवर पर यह पीर की मजार बना देने से मामला पूरी तरह स्पष्ट होता है कि किसी भी समय फ्लाईओवर की ऊंचाई से ऐसे पीर की आड़ में नीचे घूम रहे लोगों के ऊपर आसानी से हमले किए जा सके। पिछले दिनों दिल्ली के ही छतरपुर फ्लाईओवर की वीडियो वायरल हुई थी जिसमे फ्लाईओवर के नीचे ताजा ताजा ऊगा हुआ पीर दिखाई दे रहा था।

इस खबर के साथ दी गई वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो रही है। इस वीडियो में स्पष्ट देखा जा सकता है कि एक फ्लाईओवर पर किसी पीर की दरगाह बना दी गई है हो सकता है इसके बनाने वाले के दिमाग में यह चल रहा हो कि यह पीर हवा में पैदा हुआ हवा में झूल रहा था हवा में ही मर गया और हवा में इस को दफना दिया गया पर बेचारा क्या करे, सरकार ने उसके अरमानों पर पानी फेर दिया है तथा उसके बनाए गए पीर बाबे की दरगाह के नीचे फ्लाईओवर ही घुसेड़ दिया है।

हिंदू द्रोही मीडिया के लिए बहुत फंडिंग है, किंतु हिंदुत्ववादी मीडिया को अपना खर्चा चलाना भी मुश्किल है। हिंदुत्व/धर्म के इस अभियान को जारी रखने के लिए कृपया हमे DONATE करें। Donate Now या 7837213007 पर Paytm करें या Goole Pay करें।

By Ashwani Hindu

अशवनी हिन्दू (शर्मा) मुख्य सेवादार "सनातन धर्म रक्षा मंच" एवं ब्यूरो चीफ "सनातन समाचार"। जीवन का लक्ष्य: केवल और केवल सनातन/हिंदुत्व के लिए हर तरह से प्रयास करना और हिंदुत्व को समर्पित योद्धाओं को अपने अभियान से जोड़ना या उनसे जुड़ जाना🙏

4 thoughts on “हवा में उड़ता जाए मेरा ….. बुरा हो इस सरकार का जो नीचे फ्लाईओवर बना दिया। ऊपर नीचे दाएं बाएं हर तरफ …..”
  1. ये सरकारीतंत्र की व हम सभी हिन्दूओं की ही कमी का नतिजा है जो इन कुकुर मुत्तो को पनाह दी भारत हिन्दुराष्ट्र है और रहेगा हमे इसके लिए जो करना हे करेंगे मंगर अब इन कटलों से नही डरेंगे‌।
    भारत माता की जय, जय श्री राम

    1. 🚩हिन्दू माने या ना माने हिंदुओं को युद्ध ने 1000 साल पहले से चुन रखा है। हम नहीं माने और सारी दुनिया से खत्म हो गए और अब अस्तित्व खत्म होने की तैयारी है। अब या तो अपनी बहन बेटियों को लुटवा के कुत्ते की मौत मरें अथवा लड़ते हुए वीर गति को पाएं और स्वर्ग प्राप्त करें। मर्जी हमारी।

  2. Yah turant rokna chahiye anyatha aisi tabahi kuch log karneki koshish karenge ki logonke nak me dam aa jayenge.

    1. किसी भी पार्टी या सरकार से कोई आशा ना रखें। अब जो करना है हमे स्वयं ही करना होगा आदरणीय जी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *