Meat is being thrown repeatedly in Hanuman Ji’s temple, police told Hindus to “remain calm”

सर तन से जुदा नहीं करते। क्या इसीलिए ये बार बार हो रहा है ???

सनातन🚩समाचार🌎 हिंदुस्तान के एक इलाके में रहने वाले हिंदू बहुत भयंकर तनाव में जी रहे हैं क्योंकि यहां पर उनका धर्म बिल्कुल भी सुरक्षित नहीं रह गया है। यहां उनके मंदिरों पर बार-बार मांस फेंका जा रहा है।

मामला बिहार के औरंगाबाद जिले का है। यहां हसपुरा ब्लॉक की अमझर शरीफ पंचायत के तहत आने वाले बिगहा टोले सुखाड़ी बिगहा के हनुमान मंदिर में मांस फेंक दिया गया है। इसके बाद वहां पर भारी संख्या में स्थानीय हिंदू इकट्ठा हो गए और रोष व्यक्त करने लगे।

फिर से हुई इस घटना की सूचना पाकर प्रशासन के बड़े अधिकारी मौके पर पहुंच गए और साथ ही भारी पुलिस बल भी मंदिर के आसपास फैल गया। इस घटना की जानकारी मिलने के बाद इलाके में सांप्रदायिक तनाव फैल गया, जिसके चलते जिला के डीएम श्रीकांत शास्त्री एसपी गौतम मेश्राम भी मौके पर पहुंच गए। इसके साथ ही भारी पुलिस बल भी घटना स्थल पर पहुंच गया। मंदिर में पहुंचने पर प्रशासनिक अधिकारियों और पुलिस अधिकारियों के द्वारा गांव वालों से बात की गई। और उन्हें विश्वास दिलाया गया कि शीघ्र ही आरोपियों को पकड़ लिया जाएगा।

मंदिर के निरीक्षण के बाद उच्च अधिकारियों ने गांव के उप प्रमुख सत्येंद्र चौधरी, मुखिया ओमप्रकाश चौधरी, राकेश कुमार, चुन्नू शर्मा और विकास कुमार के साथ इस घटना को लेकर गहन चर्चा की। इस अवसर पर अधिकारियों के द्वारा गांव वालों को शांत रहने के लिए कहा गया और आश्वासन दिया गया कि मांस फेंकने वाले आरोपियों को पकड़ने में कोई कसर नहीं छोड़ी जाएगी। इस घटना के बारे में एफआईआर दर्ज करने के साथ-साथ पुलिस अब सारे मामले की जांच में जुट गई है और आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं।

इस मौके पर आक्रोशित गांव वालों ने डीएम और ssp को बताया की मंदिर में मांस फेक जाने की यह कोई पहली घटना नहीं है। पिछले चार महीना में यह तीसरी बार मंदिर पर मांस फेंका गया है। बता दें की इसी इलाके में 1 जुलाई 2023 की रात्रि को हसपुरा के दो मंदिरों में, अमझार शरीफ के एक मंदिर में तथा 20 जुलाई की रात को बीघा के मंदिर में प्रतिबंधित मांस फेंका गया था।

सर तन से जुदा नहीं करते। क्या इसीलिए ये बार बार हो रहा है ???

हिंदू द्रोही मीडिया के लिए बहुत फंडिंग है, किंतु हिंदुत्ववादी मीडिया को अपना खर्चा चलाना भी मुश्किल है। हिंदुत्व/धर्म के इस अभियान को जारी रखने के लिए कृपया हमे DONATE करें। Donate Now या 7837213007 पर Paytm करें या Goole Pay करें।

By Ashwani Hindu

अशवनी हिन्दू (शर्मा) मुख्य सेवादार "सनातन धर्म रक्षा मंच" एवं ब्यूरो चीफ "सनातन समाचार"। जीवन का लक्ष्य: केवल और केवल सनातन/हिंदुत्व के लिए हर तरह से प्रयास करना और हिंदुत्व को समर्पित योद्धाओं को अपने अभियान से जोड़ना या उनसे जुड़ जाना🙏

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *