Sar tan se juda” will not be afraid, will continue to fight with land jihad, love jihad – shouts “Kajal Hindustani” as soon as she comes out.”

लगता है की अब हिंदू सर तन से जुदा के खौफ से बाहर निकल चुके हैं।

सनातन 🚩समाचार🌎 5 दिन जेल में रहने के बाद बाहर आई काजल हिंदुस्तानी फिर से अपने उसी अंदाज में बात करती नजर आई जो अंदाज उसका गिरफ्तारी से पहले था। बताने की आवश्यकता नहीं है कि काजल हिंदुस्तानी आज हिंदू समाज में एक जाना पहचाना चेहरा है। यह पिछले बहुत सालों से लव जिहाद और लैंड जिहाद के खिलाफ काम करती आ रही हैं। इन्होंने अपने इलाके में घोषणा कर रखी है कि किसी भी परिवार की लड़की लव जिहाद का शिकार हो तो तुरंत मुझे बताएं, मैं आपकी लड़की को बचा लूंगी।

यह वही काजल हिंदुस्तानी है जिसने उस दिवाली की रात को पटाखे चलाए थे जिस दिवाली के अवसर पर सुप्रीम कोर्ट ने कहा था की रात को पटाखे नहीं जलाए जाएंगे। इसने बकायदा वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर अपलोड की थी कि हिंदुओं को अपने त्यौहार मनाने के लिए किसी भी अदालत की हां या ना की आवश्यकता नहीं है। बहरहाल 9 तारीख अप्रैल 2023 को गिरफ्तार की गई काजल हिंदुस्तानी की जमानत हो जाने पर वह 5 दिनों बाद अब जेल से बाहर आ गई हैं।

बता दें की उन्होंने श्री राम नवमी पर भाषण देने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था। आरोप था की उन्होंने अपने भाषण में गलत शब्दावली का प्रयोग किया। 30 मार्च 2023 को श्री राम नवमी के उपलक्ष में गुजरात के गिर सोमनाथ जिले के ऊना में शोभायात्रा निकाली गई थी। जिसमें उन्होंने अपना चिर परिचित हिंदुत्ववादी भाषण दिया था। जिसके चलते मुसलमानों ने उनके भाषण को गलत बताकर प्रदर्शन किया था।

कई जगहों पर पथराव और हिंसक घटनाएं भी की गई थी, जिसके चलते शहर 2 दिन तक ठप रहा था। इस दौरान हमेशा की तरह मजहबी नारों के साथ “सर तन से जुदा” के नारे भी लगाए गए थे। मुस्लिम समाज की शिकायत पर उन्हें उना पुलिस ने 9 अप्रैल 2023 को गिरफ्तार कर लिया था। बता दें कि जेल से बाहर आने पर काजल हिंदुस्तानी पर हिंदुओं ने पुष्प वर्षा करके उनका स्वागत किया तथा जय श्रीराम के नारे लगाए। पत्रकारों से बात करते हुए उन्होंने कहा कि मैं आज भी अपनी बात पर कायम हूं। मैंने कुछ भी गलत नहीं कहा।

मैं कभी कानून के खिलाफ नहीं गई इसलिए मैं नहीं डरती। मुझे अपनी न्याय व्यवस्था पर भरोसा है मुझे न्याय मिला और इसीलिए मैं यहां आप सबके सामने हूं। उन्होंने आगे कहा कि अपने धर्म के लिए अनेक लोग काम कर रहे हैं। जब दूसरे पक्ष के लोग हमारे धर्म पर आघात करते हैं तो हमारा भी कर्तव्य है कि हम अपने विश्वास की रक्षा करें। इसलिए मैं अपने स्तर पर लव जिहाद, लैंड जिहाद और जबरन धर्मांतरण के खिलाफ आवाज उठाती रही हूं और मैं अभी घर बैठने वाली नहीं हूं। आगे भी मेरे यह काम जारी रहेंगे। अपने टि्वटर हैंडल से काजल हिंदुस्तानी ने सभी हिंदुओं को धन्यवाद भी दिया और कहा है कि मैं अब पहले से अधिक सशक्त हूं।

बता दें कि काजल हिंदुस्तानी को कड़ी पुलिस सुरक्षा के बीच उनके आवास तक ले जाया गया उनके काफिले में पुलिस की 2 गाड़ियां भी साथ साथ चल रही थीं। सारे रास्ते में लोगों ने उन पर पुष्प वर्षा करके उनका स्वागत किया।

ये बटन टच करें शेयर करें👇

हिंदू द्रोही मीडिया के लिए बहुत फंडिंग है, किंतु हिंदुत्ववादी मीडिया को अपना खर्चा चलाना भी मुश्किल है। हिंदुत्व/धर्म के इस अभियान को जारी रखने के लिए कृपया हमे DONATE करें। Donate Now या 7837213007 पर Paytm करें या Goole Pay करें।

By Ashwani Hindu

अशवनी हिन्दू (शर्मा) मुख्य सेवादार "सनातन धर्म रक्षा मंच" एवं ब्यूरो चीफ "सनातन समाचार"। जीवन का लक्ष्य: केवल और केवल सनातन/हिंदुत्व के लिए हर तरह से प्रयास करना और हिंदुत्व को समर्पित योद्धाओं को अपने अभियान से जोड़ना या उनसे जुड़ जाना🙏

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *