13 वर्षीय नाबालिग बच्ची को शाहरुख बाइक पर बैठा कर फरार हो गया।

अब ये नया मामला है बिहार के गोपालगंज का। जहां घर से बाजार गई एक 13 वर्षीय नाबालिग बच्ची को शाहरुख नाम का युवक अपने कुछ साथियों की मदद सेमोटरसाइकिल पर बिठा कर फरार हो गया। तथा इसकी सूचना मिलने पर भी एक हफ्ता तक पुलिस ने इस बारे में कोई भी कार्रवाई नहीं की।

गोपालगंज के गोपालपुर थाने के अंतर्गत पड़ते गाँव बड़हरा की रहने वाली सुमन देवी की 13 साल की बेटी गोल्डी अपने 10 वर्ष के छोटे भाई के साथ 11 जुलाई को कुछ सामान खरीदने बाज़ार गई थी, जहाँ दो मोटरसाइकलों पर आरोपी शाहरुख अपने दो-तीन साथियों सहित पहले से ही खड़ा हुआ था। तब मौका पाकर शाहरुख ने जबरदस्ती नाबालिग गोल्डी को उठाकर मोटरसाइकिल पर बिठा लिया और वहां से फरार हो गया यह सब देख कर लड़की का 10 वर्ष का छोटा भाई डर गया तथा घर लौट आया घर आकर उसने रोते हुए अपनी मां को सारी घटना बताई बता दें की नाबालिग लड़की का पिता दुबई में काम करता है तथा नाबालिग बच्ची गोल्डी सातवीं कक्षा में पढ़ती है।

तुम अपनी बेटी को ढूंढो हम अपने बेटे को ढूंढ लेंगे

इस घटना से घबराई लड़की की मां शाहरुख के घर गई तथा उनसे अपनी बेटी के बारे में पूछा तो शाहरुख के घर वालों ने उसे यह कहकर भगा दिया कि तुम अपनी बेटी को ढूंढो हम अपने बेटे को ढूंढ लेंगे इस घटना के बाद शाहरुख के परिवार वाले घर को ताला लगाकर फरार हो गए। इसके बाद लड़की की माँ ने अपने स्तर पर अपनी बेटी को ढूंढने का बहुत प्रयास किया परंतु असफल रही। आखिर लड़की की मां ने थाने में जाकर इसकी शिकायत दर्ज करवा दी। लड़की की मां से मिली शिकायत पर पुलिस ने 12 जुलाई को गोपालपुर थाने में एफआईआर सँख्या 1431/21 दर्ज तो कर ली परंतु नाबालिका को बरामद करने का कोई भी प्रयास नहीं किया और और ना ही आरोपी शाहरुख को ही पकड़ा।

पुलिस द्वारा कोई भी कार्रवाई ना होती देख दुबई में काम कर रहे लड़की के पिता ने बिहार के हिन्दू संगठन श्री राम सेना से मदद की गुहार लगाई। जिसके बाद श्री राम सेना के प्रधान यशराज सिंह ने जिले के एसपी से मामले को लेकर बात की थी। उन्होंने एसपी से जल्द से जल्द लड़की को ढूँढने का निवेदन किया तथा उचित कार्रवाई ना होने पर आंदोलन करने की बात भी कही। तब एसपी ने उन्हें एक हफ्ते के भीतर लड़की को बरामद कर लेने के आश्वासन दिया था। जिसके बाद श्री राम सेना के दबाव के बाद पुलिस ने आखिर लड़की और आरोपी शाहरुख को महाराष्ट्र के औरंगाबाद से बरामद कर लिया।

इस बारे में आगे बताते हुए यशराज सिंह ने बताया कि लड़की का अपहरण करने के बाद उसे दो दिन तक उसी इलाके में ही रखा गया था, जिसमें कुछ स्थानीय लोगों की मदद से आरोपि शाहरुख लडक़ी को के साथ वहां से भाग गया था।

बहरहाल अब पुलिस द्वारा आगे की कार्रवाई जारी है परन्तु बड़ा सवाल ये है आखिर हिन्दू हिन्दुस्थान में ही रह रहे हैं या पाकिस्तान में❓

हिंदू द्रोही मीडिया के लिए बहुत फंडिंग है, किंतु हिंदुत्ववादी मीडिया को अपना खर्चा चलाना भी मुश्किल है। हिंदुत्व/धर्म के इस अभियान को जारी रखने के लिए कृपया हमे DONATE करें। Donate Now या 7837213007 पर Paytm करें या Goole Pay करें।

By Ashwani Hindu

अशवनी हिन्दू (शर्मा) मुख्य सेवादार "सनातन धर्म रक्षा मंच" एवं ब्यूरो चीफ "सनातन समाचार"। जीवन का लक्ष्य: केवल और केवल सनातन/हिंदुत्व के लिए हर तरह से प्रयास करना और हिंदुत्व को समर्पित योद्धाओं को अपने अभियान से जोड़ना या उनसे जुड़ जाना🙏

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *