🚩स्तय सनातन धर्म की जय🚩

सनातन 🚩 समाचार🌎 क्या है ? इसकी आवश्यकता क्यों अनुभव की गई❓


आदरणीय जनों जैसा कि अब सारी दुनिया जान चुकी है कि हिन्दुस्थान में केवल सुदर्शन न्यूज़ चैनल के इलावा सारा मीडिया पूरी तरह हिंदू विरोधी है। यह लोग हमेशा हिंदू धर्म, हिंदू संत, और हिंदुओं का अपमान करने वाली खबरें तो बताते रहते हैं, परंतु कभी भी हिंदुओं के साथ हो रहे अन्याय अत्याचार की बात नहीं करते। अगर करते भी हैं तो उसके पीछे इन हिंदू द्रोही मीडिया वालों का कोई खास मकसद रहता ही है। इस सब को देखते हुए ही यह

सनातन 🚩 समाचार🌎”

आरंभ किया गया है ताकि इसमें अधिक से अधिक हिंदुओं पर हो रहे अत्याचारों के बारे में आम जनमानस को जमीनी सच्चाई के बारे में बताया जा सके। कई बार हमारे दर्शकों को लगता भी होगा इसमें केवल एक ही प्रकार की खबरें चलती हैं।

जी हां यह सत्य है कि इसमें केवल एक ही प्रकार की खबरें चलती हैं, और यह खबरें वो होती हैं जो आपको कोई भी अन्य मीडिया वाला नहीं बताता है। हां कोई इक्का-दुक्का कभी कभार गलती से हिंदुओं की पीड़ा बता ही देता है, वह भी बहुत हल्के ढंग से।

अगर आप कोई अन्य चैनल देखेंगे तो पाएंगे कि उसमें बहुत सारे विज्ञापन चलते रहते हैं परंतु “सनातन🚩समाचार🌎” में कोई विज्ञापन नहीं होता क्योंकि हमें विज्ञापन दिए ही नहीं जाते।

इसके लिए जो भी खर्चा होता है वह सारा सनातन समाचार की टीम मिलजुल कर करती है।
इस सब के पीछे एक ही लक्ष्य है कि हिंदुओं तक वह सारी खबरें पहुंचा दी जाएं जिनसे हिंदू अक्सर बेखबर रहते हैं।

🌷🌷धन्यवाद🌷🌷

आशा है आपको सनातन समाचार का लक्ष्य पता चल गया होगा।
।। हर हर महादेव।।
कृपया अपने सुझाव हमें अवश्य भेजें🙏

👇👇⬇️♦️⬇️👇👇

https://sanatansamachar.com/
हमारी खबरें आपको सही लगती हैं तो हमारा नम्बर 7889038145 अपने ग्रुप में एड करें❗

हिंदू द्रोही मीडिया के लिए बहुत फंडिंग है, किंतु हिंदुत्ववादी मीडिया को अपना खर्चा चलाना भी मुश्किल है। हिंदुत्व/धर्म के इस अभियान को जारी रखने के लिए कृपया हमे DONATE करें। Donate Now या 7837213007 पर Paytm करें या Goole Pay करें।

By Ashwani Hindu

अशवनी हिन्दू (शर्मा) मुख्य सेवादार "सनातन धर्म रक्षा मंच" एवं ब्यूरो चीफ "सनातन समाचार"। जीवन का लक्ष्य: केवल और केवल सनातन/हिंदुत्व के लिए हर तरह से प्रयास करना और हिंदुत्व को समर्पित योद्धाओं को अपने अभियान से जोड़ना या उनसे जुड़ जाना🙏

2 thoughts on “सनातन 🚩 समाचार🌎 क्या है ? इसकी आवश्यकता क्यों अनुभव की गई❓ऐसी खबरें क्यों ??”
  1. काला राम चौधरी सिंधासवा हरनीयान गुड़ामालानी says:

    जय हिन्द

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *