Sanatan Samachar snatched 14 girls from love jihadis and brought them back but now the 15th girl.”

केवल खबरें ही नहीं काम भी करता है सनातन समाचार।

सनातन 🚩समाचार🌎यह एक विडंबना ही है कि हिंदुस्तान में रहने वाले हिंदू आज अपनी बच्चियों के गायब होने पर तिल तिल करते मरने के लिए मजबूर हैं। क्योंकि लगातार हिंदुओं की लड़कियों को अपनी असल पहचान छिपाकर लव जिहादी गायब करते जा रहे हैं। एक ऐसे ही मामले से सनातन समाचार खुद 2 – 4 हो रहा है, जिसमें एक लड़की के माता-पिता ने हमसे संपर्क किया तथा बताया कि उनकी लड़की को हिंदू नाम बता कर एक मुसलमान लड़का कहीं पर ले गया है।

बता दें की गायब हुई लड़की के पीड़ित परिजन हमको लड़की गायब होने के 3 महीने के बाद मिले। जैसा कि हमारा अभियान है हमने तुरंत उनसे सारी सूचनाएं प्राप्त करके अपने प्रयास आरंभ कर दिए। जिसके चलते हमने पुलिस चौकी, जिला अदालत और हाईकोर्ट में भी प्रयास करने चालू कर दिए। हमारी लीगल टीम के प्रयासों के चलते हाईकोर्ट ने लड़की को बरामद करने का आदेश पुलिस को दे दिया, किंतु यह बहुत दुखद है कि हाई कोर्ट के स्पष्ट आदेश मिलने के बाद भी पुलिस ने सही तरह काम नहीं किया और आज 10 महीने बाद भी पुलिस गायब हुई लड़की को बरामद नहीं कर सकी है।

इसे अधिक से अधिक फारवर्ड करके पकड़वाएं ताकि लड़की बरामद हो सके।

सनातन समाचार इसके लिए लगातार निचली अदालत में और हाईकोर्ट में पीड़ित परिवार से बिना एक पैसा लिए मासूम लड़की को बरामद करने के लिए हर प्रकार लड़ाई लड़ रहा है। किंतु कोई सफलता आज तक हमें नहीं मिली है। इस बारे में हमने एक बार फिर से गायब हुई लड़की के पीड़ित पिता से जब उसकी आपबीती बताने को कहा तो उसने बताया कि उनकी बेटी 8 अगस्त 2022 को गायब हुई थी। पुलिस ने हमारी नहीं सुनी फिर हम पुलिस कमिश्नर के पास गए तो पुलिस कमिश्नर के कहने पर एक महीना बाद हमारी एफ आई आर दर्ज की गई।

तब पुलिस ने आरोपी के घर का एड्रेस पता किया तथा पता चला कि आरोपी के घर में उसकी बहन है, भाई है तथा अम्मी अब्बा भी हैं। जिसके बाद पुलिस लड़की का अपहरण करने वाले व्यक्ति के घर लड़की को बरामद करने के लिए उत्तर प्रदेश के बाराबंकी गई। यहां पर पुलिस को लड़की बरामद नहीं हुई। जब पुलिस पार्टी के साथ गए लड़की के पिता ने पुलिस वालों से कहा कि आप लड़के के परिवार वालों को पकड़िए तो उन्होंने कहा कि ऐसा कोई कानून नहीं है हम केवल लड़के का वारंट लेकर आए हैं, लड़का नहीं मिला है तो हम और किसी को नहीं पकड़ेंगे।

इसके साथ ही लड़की के पिता ने यह भी बताया की लुधियाना से बाराबंकी जाने के लिए टैक्सी और रास्ते में खाने इत्यादि 70000 खर्चा हो गया। पीड़ित पिता ने ये भी बताया की पुलिस वाले ओपचारिकता पूरी करते हुए बाराबंकी में केवल 5 मिनट रुके और खाना पूरी करके तुरंत वापस लौट पड़े। पिता के अनुसार उस समय उसकी लड़की का अपहरण करने वाले व्यक्ति का मोबाइल फोन चल रहा था, जिसके अनुसार पुलिस को पता चल गया था कि लड़का इस समय लखनऊ के पास नौबस्ता में है, किंतु पुलिस उसे पकड़ने के लिए वहां नहीं गई।

मैंने पुलिस से बहुत खुशामद की किंतु पुलिस वाले नहीं माने। अपनी पीड़ा बताते हुए लड़की के पिता ने आगे बताया कि वह मुसलमान लड़का अपने को हिंदू बता कर के हमारे घर में रहने के लिए आया था, किंतु जब हमें पता चला कि वास्तव में वह मुसलमान है तो हमने उसे अपने घर से हटा दिया। उसके 20 दिन बाद वह हमारी लड़की को कहीं पर अपने साथ ले गया। लड़की के पिता ने दुखी होते हुए आगे बताया कि हो सकता है उन्होंने मेरी बेटी को मार दिया गया हो या बेच दिया हो, जैसा के दिल्ली में हुआ है।

सनातन समाचार से बात करते हुए लड़की के पिता ने बहुत दुखी मन से कहा कि मेरी पुलिस से मांग है कि जल्द से जल्द मेरी लड़की का पता लगाया जाए। कम से कम हमें यह तो पता चल जाए कि हमारी लड़की जिंदा भी है या मार दी गई है। इसके साथ ही गायब हुई लड़की के पीड़ित पिता ने बताया कि उसे यह भी शक है कि उसकी लड़की पर कोई जादू टोना किया गया है। जब हमने उससे और इस बारे में जानना चाह तो पीड़ित पिता ने बताया कि मुसलमान लोग ऐसा ही करते हैं। यह लोग काले इल्म करके लोगों को अपने बस में भी कर लेते हैं। मैंने ऐसा खुद अपने गांव में देखा है।

पिता का दर्द

सनातन समाचार को इस बात का बहुत खेद है कि हम इस बच्ची को आज 10 महीने बीत जाने के बाद भी ढूंढने में असमर्थ हैं, किंतु इससे पहले हम अभी तक 14 लड़कियों को लव जिहादियों से छीन कर वापिस ला चुके हैं। जो आज अपने परिवारों के साथ रह रही हैं। यह वह लड़कियां थी जिन्हें उनके घरों से बहुत दूर ले जाया जा चुका था। किसी लड़की को हमने नेपाल बॉर्डर से बरामद किया, किसी को पश्चिमी बंगाल से तो किसी को गुजरात के सूरत से।

धर्म कार्यों में सहयोग कीजिए 7837213007 पर गूगल पे या पे टी एम कीजिए🙏🙏

फिर भी सनातन 🚩समाचार🌎सनातन हार मानने वाला नहीं है। अब हमने पंजाब एंड हरियाणा हाईकोर्ट में एक नई रिट दाखिल कर दी है, जिसमें माननीय अदालत से पुनः निवेदन किया गया है की गायब हुई इस लड़की को जल्दी बरामद करने का पुलिस को आदेश पारित करें।

ये बटन टच करें खबर शेयर करें👇

हिंदू द्रोही मीडिया के लिए बहुत फंडिंग है, किंतु हिंदुत्ववादी मीडिया को अपना खर्चा चलाना भी मुश्किल है। हिंदुत्व/धर्म के इस अभियान को जारी रखने के लिए कृपया हमे DONATE करें। Donate Now या 7837213007 पर Paytm करें या Goole Pay करें।

By Ashwani Hindu

अशवनी हिन्दू (शर्मा) मुख्य सेवादार "सनातन धर्म रक्षा मंच" एवं ब्यूरो चीफ "सनातन समाचार"। जीवन का लक्ष्य: केवल और केवल सनातन/हिंदुत्व के लिए हर तरह से प्रयास करना और हिंदुत्व को समर्पित योद्धाओं को अपने अभियान से जोड़ना या उनसे जुड़ जाना🙏

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *