पंजाब सरकार की व्यापार विरोधी नीतियों से व्यापारीयों में हाहाकार: “हरकेश मित्तल”

भारतीय जनता पार्टी ट्रेड सेल लुधियाना की एक विशेष बैठक प्रधान हरकेश मित्तल की अध्यक्षता में हुई। ये वैठक उनके निवास स्थान माल रोड पर आयोजित की गई। इस हुई बैठक में भिन्न भिन्न व्यवसाय से संबंधित प्रतिनिधियों ने भाग लिया। इस विशेष बैठक में 28 अगस्त को पंजाब व लुधियाना ट्रेड सैल की फ्रेंड रीजेंसी में होने वाली संयुक्त मीटिंग की तैयारियों पर विचार विमर्श किया गया।

पंजाब में व्यापार

इस अवसर पर प्रधान हरकेश मित्तल ने बताया कि 28 अगस्त को पंजाब प्रदेश अध्यक्ष अश्विनी शर्मा, जिला अध्यक्ष पुष्पिंद्र सिंगल,पंजाब व्यापार प्रकोष्ठ के प्रधान दिनेश सरपाल विशेष रूप से इस मीटिंग में शामिल होंगे। इस होने वाली मीटिंग में पंजाब व लुधियाना के विभिन्न व्यवसायों से संबंधित प्रतिनिधि भाग लेकर पंजाब में व्यापार से संबंधित अपनी समस्याओं के बारे उनको अवगत कराएंगे।

सरकार मस्त व्यपारी त्रस्त

सरकार ने व्यापारियों से वायदे तो बहुत किए

क्योंकि पंजाब सरकार की व्यापार विरोधी नीतियों के कारण आज पंजाब का व्यापारी बहुत परेशान है, दुःखी है। सरकार की ओर से व्यापारीयों की कोई सुनवाई नहीं हो रही है। जिससे व्यापारियों को व्यापार से संबंधित काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है। इस बारे में महेश गुप्ता ने कहा कि पंजाब सरकार ने व्यापारियों से वायदे तो बहुत किए थे परंतु आज तक पूरा एक भी नहीं किया। उन्होंने बताया कि व्यापारियों की मुश्किलों को पहल के आधार पर हल करवाने के लिए ही मीटिंग का आयोजन किया जा रहा है।

बैठक में एस बी सिंह ने सरकार की ओर से छोटे व्यापारियों को दी जा रही एमएसएमई की स्कीमो से उनको अवगत करवाया। इस विशेष बैठक में रमिंदर सिंह बंटी,अमित गोयल, एस. बी सिंह,प्रेम ग्रोवर,राकेश कुमार गुप्ता,अनिल झा इत्यादि उपस्थित थे।

हिंदू द्रोही मीडिया के लिए बहुत फंडिंग है, किंतु हिंदुत्ववादी मीडिया को अपना खर्चा चलाना भी मुश्किल है। हिंदुत्व/धर्म के इस अभियान को जारी रखने के लिए कृपया हमे DONATE करें। Donate Now या 7837213007 पर Paytm करें या Goole Pay करें।

By Ashwani Hindu

अशवनी हिन्दू (शर्मा) मुख्य सेवादार "सनातन धर्म रक्षा मंच" एवं ब्यूरो चीफ "सनातन समाचार"। जीवन का लक्ष्य: केवल और केवल सनातन/हिंदुत्व के लिए हर तरह से प्रयास करना और हिंदुत्व को समर्पित योद्धाओं को अपने अभियान से जोड़ना या उनसे जुड़ जाना🙏

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *