अपने बेटे से मिलने गया तो पत्नी के भाइयों राजा समीर और नामाजूद्दीन सहित उसकी सास ने हमला कर दिया क्योंकि ——

हर जगह एक ही सोच एक ही तरीका और एक ही परिणाम। ना जाने क्यों यह सब एक जैसा ही क्यों है ? ये अपने आप में एक अनुसंधान का विषय है। ज्यादातर खबरें आती रहती हैं कि लड़की पीड़ित है, लड़की के साथ मारपीट हुई लड़की का जबरन निकाह इत्यादि इत्यादि। परन्तु अब ऐसी खबरें भी आने लगी है कि जहां पीड़ित लड़का होता है। अब यह नया मामला है चंडीगढ़ का।

बुरी तरह घायल

चंडीगढ़ के सेक्टर 13 में यह सब हुआ है। यहां पर एक त्रिलोचन नाम के व्यक्ति को उस समय उसकी पत्नी के दो भाइयों और उसकी सास ने हमला करके पीट दिया जब वह अपने बच्चे को मिलने के लिए शिव मंदिर ठाकुर में गया था। इस हमले में त्रिलोचन बुरी तरह घायल हो गया जिसके बाद उसे पुलिस ने स्थानीय जेएमसीएच सेक्टर 32 में उपचार के लिए दाखिल करवा दिया।

इस्लाम अपनाने का दबाव

इस मामले में पीड़ित त्रिलोचन द्वारा पुलिस को अपनी दी गई शिकायत में बताया है कि लगभग 10 साल पहले उसकी शादी यहां की एक मुस्लिम युवती से हुई थी। अब उनका एक 8 साल का बेटा भी है। त्रिलोचन के अनुसार पहले 2 साल तो सब सही रहा परंतु उसके बाद उसकी पत्नी द्वारा उसके ऊपर इस्लाम अपनाने का दबाव बनाया जाने लगा, जिसे वह टालता रहा। त्रिलोचन के अनुसार अब जबकि 2 साल से मेरी पत्नी की मां हमारे साथ आकर रहने लगी तब से वह बहुत भारी मुसीबत में है।

त्रिलोचन के अनुसार उसकी सास उसके ऊपर निरंतर मुसलमान बनने का दबाव बनाती रहती है, तथा बहुत झगड़ा भी करती है। यहां दुखद बात यह रही कि अब त्रिलोचन की पत्नी भी अपनी मां का ही साथ देते हुए पति के साथ बहुत झगड़ा करने लगी कि, तुम मुसलमान क्यों नहीं बनते ? मुसलमान बन जाओ। पीड़ित त्रिलोचन के अनुसार उनके द्वारा किया गया रोज-रोज का झगड़ा आखिर इस हद तक बढ़ गया कि मामला तलाक तक जा पहुंचा।

राजा समीर और निजामुद्दीन

इसके बाद उसकी पत्नी अपनी मम्मी के पास जाकर रहने लगी है। इस घटना के बारे में त्रिलोचन ने बताया की वह अपने बेटे को मिलने के लिए मनीमाजरा के शिव मंदिर ठाकुर में मिलने के लिए आया था परंतु वहां पर मेरी पत्नी के भाइयों राजा समीर और निजामुद्दीन तथा उसकी सास सहित अन्य और दो लोगों ने उसके ऊपर हमला कर दिया उसके जमकर मारपीट की गई, जिस कारण वह बुरी तरह घायल हो गया।

इस घटना की सूचना इसी बीच किसी ने पुलिस को दे दी तो पुलिस तुरंत मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने वहां घायल पड़े पीड़ित को संभाला और अस्पताल में इलाज के लिए दाखिल करवा दिया। इस बारे में पुलिस का कहना है कि पीड़ित त्रिलोचन की शिकायत दर्ज कर ली गई है तथा अब जांच के बाद आगे की कानूनी कार्रवाई की जाएगी बता दें कि त्रिलोचन और उसकी पत्नी का तलाक का मुकदमा भी अदालत में चल रहा है।

वीडियो खबर से हट के

हिंदू द्रोही मीडिया के लिए बहुत फंडिंग है, किंतु हिंदुत्ववादी मीडिया को अपना खर्चा चलाना भी मुश्किल है। हिंदुत्व/धर्म के इस अभियान को जारी रखने के लिए कृपया हमे DONATE करें। Donate Now या 7837213007 पर Paytm करें या Goole Pay करें।

By Ashwani Hindu

अशवनी हिन्दू (शर्मा) मुख्य सेवादार "सनातन धर्म रक्षा मंच" एवं ब्यूरो चीफ "सनातन समाचार"। जीवन का लक्ष्य: केवल और केवल सनातन/हिंदुत्व के लिए हर तरह से प्रयास करना और हिंदुत्व को समर्पित योद्धाओं को अपने अभियान से जोड़ना या उनसे जुड़ जाना🙏

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *