लव जिहादियों का कहर रुकने का नाम नहीं ले रहा और हिन्दू लड़कियां भी सम्भलनें को तैयार नहीं।

अब रोंगटे खड़े कर देने वाला नया मामला आया है उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ से यहां रहने वाली एक लड़की ने पुलिस में शिकायत दी है की 2 साल पहले उसकी दीपक नाम के एक व्यक्ति से मित्रता हुई जो बाद में प्रेम में बदल गई तो लगभग 2 महीने पहले वह मुझे एक मकान में ले गया जहां पर मेरे ऊपर ध्यान कर अत्याचार किए गए।

विस्तार ……………

प्राप्त जानकारी के अनुसार उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में यह भयावह घटना घटी है। अलीगढ़ के दिल्ली गेट थाना के अंतर्गत पड़ते गुड़िया बाद इलाका की रहने वाली एक लड़की और उसकी मां ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है की युवती को एक शाहरुख नाम के व्यक्ति ने अपनी असल पहचान छिपा कर गन्दी नियत से दीपक नाम से उसे अपने प्रेम जाल में फंसाया फिर उसपे जुल्म किये।

देह व्यापार में धकेला

लड़की ने बताया की लगभग 2 साल पहले एक दीपक नाम के युवक से उसकि जान पहचान हुई थी। इन 2 सालों में उनकी मित्रता हुई जो जो आगे चलकर प्रेम में परिवर्तित हो गई। पीड़ित लड़की के अनुसार 2 साल सब ठीक चला परंतु लगभग 2 महीने पहले यह दीपक नाम का व्यक्ति उसे घुमाने के बहाने भुजपुर के एक मकान में ले गया जहां पर उसे जबरन नशा दिया गया इसके बाद उसे देह व्यापार में धकेल दिया गया।

पीड़िता के अनुसार उसे उस मकान में बहुत देर तक कैद रखा गया। उस कैद में उसने जब भी देह व्यापार के घिनौने काम से इनकार किया तब तब दीपक उर्फ शाहरुख ने उसे बहुत बुरी तरह पीटा तथा वह उसको जलती हुई सिगरेट से जलाता भी था। पीड़ित लड़की ने अपनी शिकायत में बताया कि वह किसी तरह उनकी कैद से भागकर बाहर आ गई। तब उसे मानिक चौक में कुछ हिंदू युवा संगठन के लोग मिले जिन्हें वह पहले से ही जानती थी।

भयानक लव जिहाद

तब उसने उन्हें अपनी तकलीफ बताई और मदद करने को कहा, इसके बाद हिंदू संगठन के वह लोग उसे पुलिस चौकी में ले गए जहां पर पीड़िता ने अपनी सारी कहानी बताते हुए मामला दर्ज करवा दिया। इस बीच इस भयानक लव जिहाद प्रकरण की सूचना मिलने पर पूर्व मेयर शकुंतला भारती भी तुरंत थाना में पहुंच गई तथा पुलिस को इस बारे में सख्त कार्रवाई करने के लिए कहा।

इस सारे मामले के बारे में पुलिस के सी ओ राघवेंद्र सिंह ने बताया की लड़की की माता और लड़की के बयानों के आधार पर मामला दर्ज कर लिया गया है। जिसके अनुसार अब आगे जांच चल रही है। उन्होंने यह भी कहा की शिकायत में बताया गया दीपक उर्फ शाहरुख फरार हैं जिसे बहुत जल्दी ही पकड़ लिया जाएगा

रुलाने वाली वीडियो

हिंदू द्रोही मीडिया के लिए बहुत फंडिंग है, किंतु हिंदुत्ववादी मीडिया को अपना खर्चा चलाना भी मुश्किल है। हिंदुत्व/धर्म के इस अभियान को जारी रखने के लिए कृपया हमे DONATE करें। Donate Now या 7837213007 पर Paytm करें या Goole Pay करें।

By Ashwani Hindu

अशवनी हिन्दू (शर्मा) मुख्य सेवादार "सनातन धर्म रक्षा मंच" एवं ब्यूरो चीफ "सनातन समाचार"। जीवन का लक्ष्य: केवल और केवल सनातन/हिंदुत्व के लिए हर तरह से प्रयास करना और हिंदुत्व को समर्पित योद्धाओं को अपने अभियान से जोड़ना या उनसे जुड़ जाना🙏

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *